मिर्ची सेकंड इनिंग्स: मिर्ची ट्रैवेलर मिर्ची खुशबू के साथ बुजुर्गों को एकाना स्टेडियम में क्रिकेट देखने के लिए साथ लेकर पहुंचा

Apr 29, 2024 - 23:37
Apr 30, 2024 - 06:28
 0  702
मिर्ची सेकंड इनिंग्स: मिर्ची ट्रैवेलर मिर्ची खुशबू के साथ बुजुर्गों को एकाना स्टेडियम में क्रिकेट देखने के लिए साथ लेकर पहुंचा

मिर्ची ट्रैवेलर ने सार्वजनिक शिक्षोन्नयन संस्थान वृद्धाश्रम सरोजनी नगर लखनऊ निकट हाइडिल चौराहा के साथ मिलकर बुजुर्ग निवासियों को एकाना स्टेडियम में पहुंचाया, जहां सबने लखनऊ की टीम का उत्साह बढ़ाया। 

इस पहल ने, क्रिकेट के पागलपन को गले लगाते हुए, यह सुनिश्चित किया कि आयु आनंद का बाधक नहीं था। मिर्ची ट्रैवेलर से विश्वनाथ मेहरा, 85 वर्षीय रिटायर्ड नेवी ऑफिसर, ने आभार व्यक्त किया और कहा की, "यह दिखाता है कि मिर्ची हमारी परवाह करता है। यह दिन हमारे दिलों में हमेशा के लिए बना रहेगा। सब कुछ के लिए मिर्ची का धन्यवाद।"

क्रिकेट, एक भावना जो सभी को जोड़ती है, हमारे बुजुर्ग मित्रों के चेहरों पर पूर्ण आनंद लाई। मैच से परे ये हमें याद दिलाता है कि आयु साझा आनंद को नहीं रोकती। इसीलिए अपनी ख़ुशी ज़ाहिर करते हूए सबने कहा कि, “मिर्ची सुनने वाले ऑलवेज खुश।” 

लखनऊ में घूम रही मिर्ची ट्रैवलर पर ध्यान दे और उसकी मस्ती भारी यात्रा में शामिल हो जायें। ताकि आपको भी मिले मौक़ा कुछ मज़ेदार गेम्स, अनोखे उपहार और अपने पसंदीदा RJs के साथ ON AIR जाने का। सुनते रहिये मिर्ची, इट्स हॉट.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

211
211