टेक्नो ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस में ‘अन्तरंग 2023’ का आयोजन अन्तरंग के रंग में रंगे छात्र और अभिभावक

•    टेक्नो ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के वार्षिकोत्सव ‘अंतरंग 2023’ का आयोजन। •    इंडियन आइडल प्रतिभागी विभोर पराशर का लाइव कॉन्सर्ट।  •    बीएजेएमसी ने जीती बैच ऑफ दी ईयर ट्रॉफी। •    फाइन आर्टस विभाग की तरफ से रंग मंथन प्रदर्शनी का आयोजन किया गया। जिसका अनावरण पूर्व डी.जी.पी. ए.के. जैन ने किया।

Jun 4, 2023 - 23:24
 0  1.8k
टेक्नो ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस में ‘अन्तरंग 2023’ का आयोजन  अन्तरंग के रंग में रंगे छात्र और अभिभावक
टेक्नो ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस में ‘अन्तरंग 2023’ का आयोजन  अन्तरंग के रंग में रंगे छात्र और अभिभावक

लखनऊ। टेक्नो ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस में वार्षिकोत्सव ‘अंतरंग 2023’ का आयोजन धूमधाम से किया गया। । संगीत पर थिरकते कदम और झूमते युवा, रंग-बिरंगी लाइटिंग, डीजे का कूल म्यूज़िक और साथ में लजीज़ व्यंजनों के स्वाद के साथ बॉलीवुड सिंगर तथा इंडियन आइडल प्रतिभागी विभोर पराशर का लाइवपरफोर्मेंस...... ये नज़ारा था लखनऊ स्थित टेक्नो कॉलेज का जहाँ भारी संख्या में छात्रों और अभिभावकों ने कार्यक्रम में शिरकत की। एक सप्ताह से चल रही तैयारियां जब प्रतिभागियों के माध्यम से मंच पर बिखरीं,तो पूरा समां अंतरंग की खुशबू से महक उठा।
फाइन आर्टस विभाग द्वारा रंग मंथन 2023 नामक प्रदर्शनी का आयोजन किया गया। छात्रों की पेंटिग व बीजेएमसी के छात्रों की फोटोग्राफी टेक्नो आर्ट गैलरी में प्रदर्शित की गई जिसने आने वाले प्रतिभागियों तथा अभिभावकों का ध्यान आकर्षित किया। 
कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्ज्वलन और गणेश वंदना के साथ हुई। इसके बाद छात्रों ने विभिन्न बॉलीवुड गानों पर डांस प्रस्तुति दी। प्रतिभागी छात्रों ने अपना गायन का हुनुर भी प्रस्तुत किया। इसके साथ ही छात्रों ने बोहो थीम पर रैंप वाक किया जो आकर्षण का केंद्र रहा। बोहो थीम के परिधान में सजे छात्र जब फैशन शो के लिए कतारबद्ध हुए,तो हर किसी की निगाह मंच पर जा टिकी।
अंत में गायक विभोर पराशर ने अपने दिलकश अंदाज़ से दर्शकों का दिल जीत लिया। उनकी आवाज़ ने सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। दर्शक वन्स मोर की अपील करते रहें। विभोर ने भी अपने दर्शकों का दिल रखा और बहुत सारे गानों गए।
वहीं एक महीने से चल रही बैच ऑफ दी ईयर ट्रॉफी की खिताबी जंग में बीएजेएमसी ने बाजी मारी।  
इस दौरान संस्थान के चैयरमैन आर.के. अग्रवाल, मैनेजिंग डायरेक्टर- ऋषि अग्रवाल, प्रेसिडेंट- विधि अग्रवाल डीन- डॉ.सीमा वली समेत अन्य शिक्षक मौजूद रहे। श्री आर.के. अग्रवाल ने छात्रों को संबोधित करते हुए उनके बेहतर भविष्य की कमाना की।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

211
211