अध्यापक संवर्ग का प्रांतीय सम्मेलन 18 दिसंबर को भोपाल में

Dec 12, 2022 - 20:27
Dec 12, 2022 - 21:27
 0  2.5k

खिरकिया। शासकीय शिक्षक संगठन मप्र का प्रांतीय सम्मेलन 18 दिसंबर 2022 को भोपाल में होगा।यह जानकारी संगठन के प्रांतीय महामंत्री अशोक कुमार देवराले ने दी है। उन्होंने बताया कि भोपाल में आयोजित अध्यापक सम्मेलन एवं संवर्ग रजत जयंती समारोह भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद विष्णुद्त्त शर्मा के मुख्य आथित्य में आयोजित समारोह में मध्यप्रदेश शासन के मंत्रीगण जगदीश देवड़ा वित्त मंत्री,विश्वास सारंग चिकित्सा शिक्षा मंत्री,संजय सत्येंद्र पाठक विधायक अतिथि के रूप में आमंत्रित हैं।सम्मेलन का उद्देश्य राज्य शिक्षा सेवा में शैक्षणिक संवर्ग के शिक्षक को नियुक्ति दिनांक से वरिष्ठता प्रदान की जावे, क्रमोन्नति ,पदोन्नति दी जावे। संवर्ग में अनुकंपा नियुक्ति बिना शर्त प्रदान की जावे एवं पुरानी पेंशन पूर्ण वरिष्टता के साथ चालू की जावे।नवीन नियुक्ति जो 01 जुलाई 2018 से कर दी गई है यह पूर्णतः अनुचित है।

शिक्षक सम्मेलन में जिले से हजारों की संख्या में शिक्षक जिलाध्यक्ष मजीद खान,जिला संयोजक मनोज उपाध्याय एवं कार्यकारी जिलाध्यक्ष ललित सोनी के नेतृत्व में पंजाब मेल,झेलम एक्सप्रेस एवं गाड़ियों से भोपाल पहुंचेंगे।

प्रांतीय महामंत्री अशोक देवराले ने सखराम मोहे(खिरकिया तहसील अध्यक्ष), समीम मोहम्मद कुरैशी (हरदा तहसील अध्यक्ष), भरत लाल चौधरी(टिमरनी तहसील अध्यक्ष),रामकृष्ण चौहान(रहटगांव तहसील अध्यक्ष),कमलेश गौर (सिराली तहसील अध्यक्ष),शिवप्रसाद माल्या हंडिया तहसील अध्यक्ष एवं हंडिया प्रभारी दिनेश सोमानी से अपील की है की साथियों से संपर्क कर अधिक से अधिक संख्या में भोपाल जाने की कार्य योजना बनाकर नियत समय पर प्रस्थान करें।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow