करण देओल की शादी में क्यों नहीं दिखीं हेमा मालिनी और उनकी बेटियां?

सनी देओल के बेटे करण देओल आज यानी 18 जून को अपनी गर्लफ्रेंड द्रिशा आचार्य संग शादी के बंधन में बंध गए हैं। इस पंजाबी वेडिंग में कपल के करीबी दोस्त और परिवारवाले ही शामिल हुए जिन्होंने बारात में खूब डांस किया। इस मौके पर पूरा देओल परिवार साथ नजर आया। हालांकि, फैंस को हेमा मालिनी कहीं नजर नहीं आईं और ना ही उनकी दोनों बेटियां ईशा और अहाना देओल दिखाई दीं।

Jun 19, 2023 - 18:00
 0  405
करण देओल की शादी में क्यों नहीं दिखीं हेमा मालिनी और उनकी बेटियां?

मुंबई, 19 जून 2023, (आरएनआई)। सनी देओल के बेटे करण देओल आज यानी 18 जून को अपनी गर्लफ्रेंड द्रिशा आचार्य संग शादी के बंधन में बंध गए हैं। इस पंजाबी वेडिंग में कपल के करीबी दोस्त और परिवारवाले ही शामिल हुए जिन्होंने बारात में खूब डांस किया। इस मौके पर पूरा देओल परिवार साथ नजर आया। हालांकि, फैंस को हेमा मालिनी कहीं नजर नहीं आईं और ना ही उनकी दोनों बेटियां ईशा और अहाना देओल दिखाई दीं।

शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहे हैं। पिता सनी देओल की खुशी देखते ही बन रही थी। वहीं, दादा धर्मेंद्र भी लाल पगड़ी पहने बारात में शामिल हुए और बहुत डांस किया। चाचा बॉबी देओल भी पत्नी-बच्चों संग जश्न में शरीक हुए। फैंस ने अभय देओल को भी देखा लेकिन हेमा और उनकी बेटियां कहीं नजर नहीं आईं।

सोशल मीडिया पर करण देओल की बारात और मंडप से तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें उनकी दादी हेमा मालिनी और बुआ ईशा और अहाना गायब दिखीं। हालांकि, ऐसा कहा जा रहा है कि ईशा कपल के रिसेप्शन में शामिल हो सकती हैं। माना जाता है कि भाजपा सांसद और बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा हेमा मालिनी धर्मेन्द्र की पहली पत्नी के परिवार से सम्मानजनक दूरी बनाकर रखती हैं। समय समय पर ऐसी खबरें बनती रही हैं कि धर्मेंद्र की दोनों पत्नियां एक-दूसरे के परिवार से दूर ही रहती हैं। 

शादी के बाद मुंबई के सबसे फेमस होटल ताज लैंड्स एंड होटल में ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया जाएगा। इस इवेंट में परिवार के साथ साथ बॉलीवुड की नामी गिरामी हस्तियों के शामिल होने की संभावना है।

इस बीच, करण देओल और द्रिशा आचार्य की शादी की पहली तस्वीर और वीडियो सामने आई जिसमें दुल्हन लाल रंग के जोड़े में मंडप में दूल्हे के साथ बैठी दिख रही हैं। दोनों फूलों से सजे सोफे पर बैठे हैं। करण और द्रिशा मुस्कुरा रहे हैं। दुल्हन द्रिशा कुछ शर्मायी और मुस्कुराती दिख रही हैं तो वहीं करण भी आंखें झुकाए मंद-मंद मुस्कुरा रहे हैं। दुल्हन ने लाल लहंगा-चोली और लाल दुपट्टा पहन रखा है। दोनों के गले में सफेद फूलों की माला है। जिससे पता चल रहा है कि यह तस्वीर जयमाल के बाद की है। एक वीडियो भी है जिसमें द्रिशा स्टेज की ओर खिलखिलाती हुई बढ़ रही हैं।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

RNI News Reportage News International (RNI) is India's growing news website which is an digital platform to news, ideas and content based article. Destination where you can catch latest happenings from all over the globe Enhancing the strength of journalism independent and unbiased.
211
211