कांग्रेस छोड़ भाजपा में आए, पर दिल में अब भी कमलनाथ, महापौर विक्रम अहाके ने नकुल के लिए किया वीडियो जारी

Apr 19, 2024 - 16:08
Apr 19, 2024 - 16:09
 0  2.1k
कांग्रेस छोड़ भाजपा में आए, पर दिल में अब भी कमलनाथ, महापौर विक्रम अहाके ने नकुल के लिए किया वीडियो जारी

छिंदवाड़ा (आरएनआई) अभी हाल ही में मध्य प्रदेश की सबसे चर्चित लोकसभा सीट छिंदवाड़ा में कांग्रेस छोड़ो भाजपा से साथ जोड़ो का आलम कुछ इस कदर था कि ऐसा लग रहा था कि कमलनाथ के 45 साल की सत्ता का अंत निश्चित है। कमलेश शाह, विक्रम अहाके जैसे कमलनाथ के करीबी एक-एक करके उनका साथ छोड़ कर जा रहे थे।

इसको लेकर भाजपा भी कमलनाथ पर कई बार हमलावर हुई। भाजपा का साथ थामने वालों का ससम्मान स्वागत किया गया। ऐसा ही सम्मान पाने वाले एक नेता थे छिंदवाड़ा के वर्तमान महापौर विक्रम अहाके। प्रदेश अध्यक्ष से लेकर मुख्यमंत्री तक सभी ने दोनों बाहें खोलकर विक्रम का स्वागत किया।

लेकिन आज विक्रम द्वारा एक वीडियो जारी किया गया जिसे देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है की या तो विक्रम भाजपा में शामिल होकर भी भाजपा में शामिल न हो सके और या फिर उन्हें उनकी अंतरात्मा ने यह कहकर झंझोड़ दिया कि जिस शख्स ने तुम्हारे लिए इतना कुछ किया तूने उसका साथ कैसे छोड़ दिया?

आज छिंदवाड़ा लोकसभा सीट के लिए मतदान जारी है इस बीच विक्रम अहाके ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें वह कमलनाथ, नकुलनाथ के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को लगातार प्रदर्शित कर रहे हैं। इस वीडियो में विक्रम कहते हुए नज़र आ रहे हैं कि इस वीडियो में मैं बिना किसी के डर और दवाब के अपनी बात करने जा रहा हूं। मुझे पिछले कुछ समय से घुटन महसूस हो रही है कि जिस इंसान ने इतने सालों तक छिंदवाड़ा के विकास के काम किए, छिंदवाड़ा के लोगों का साथ दिया मैं इस इंसान के साथ गलत कर रहा हूं। मैं नहीं जानता कि भविष्य में मेरे साथ क्या होगा, पर अभी मैं छिंदवाड़ा की जनता से कमलनाथ और नकुलनाथ के पक्ष में मतदान करने की प्रार्थना करता हूं निवेदन करता हूं और उन्हें भारी बहुमतों से जिताने की अपील करता हूं।

Follow the RNI News channel on WhatsApp: https://whatsapp.com/channel/0029VaBPp7rK5cD6XB2X

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow