राम चरण पर टिप्पणी कर सुर्खियों में आए शाहरुख

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में कई सितारों ने शिरकत की थी। इस कार्यक्रम के दौरान साउथ सुपरस्टार राम चरण पर टिप्पणी  करने की वजह से शाहरुख खान सुर्खियों में आ गए हैं।

Mar 5, 2024 - 08:45
 0  2.2k
राम चरण पर टिप्पणी कर सुर्खियों में आए शाहरुख

मुंबई (आरएनआई) अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में कई सितारों ने शिरकत की थी। इस कार्यक्रम के दौरान साउथ सुपरस्टार राम चरण पर टिप्पणी  करने की वजह से शाहरुख खान सुर्खियों में आ गए हैं। हाल ही में जामनगर में आयोजित इस समारोह में बॉलीवुड के तीनों खान - शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान एक साथ मंच पर नजर आए थे। इस दौरान तीनों ने अपने डांस से लोगों की खूब वाहवाही बटोरी।

परफॉर्मेंस के दौरान तीनों ने नाटू-नाटू गाने के हुक स्टेप को न कर पाने के बाद तीनों कलाकारों ने रामचरण को मंच से बुलाया। पूरा विवाद उस समय शुरू हुआ जब  मेकअप कलाकार जेबा हसन ने इस समारोह की एक क्लिप साझा करते हुए राम चरण का अनादर करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि शाहरुख ने माइक लिया और मजाक उड़ाते हुए राम चरण को बुलाने लगे। इसके बाद अभिनेता ने तमिल या तेलुगु भाषा की नकल करना शुरू कर दिया उन्हें "इडली" कहते हुए सुना जा सकता है। उन्होंने बताया कि इसके बाद वे कार्यक्रम से बाहर चली गईं।

उन्होंने लिखा, राम चरण जैसे सितारे के लिए यह बहुत अपमानजनक था। यह देखकर मैं बाहर चली गई।" उन्होंने वीडियो पर कमेंट किया, "मैं शाहरुख खान की बहुत बड़ी फैन हूं, लेकिन उन्होंने जिस तरह से राम चरण को स्टेज पर बुलाया वह मुझे बिल्कुल पसंद नहीं आया।"

इसके बाद देखते ही देखते यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा। एक यूजर ने आलोचना करते हुए लिखा, "मैं शाहरुख का प्रशंसक हूं और मैं उनकी टिप्पणियों से चकित हूं। इस मुद्दे को उठाकर उन्होंने अच्छा किया। उम्मीद है कि उन्हें शाहरुख खान के प्रशंसकों से नफरत नहीं मिलेगी।" दूसरे यूजर ने लिखा, "इसे आपत्तिजनक मानने के लिए आपका दक्षिण से होना जरूरी नहीं है। यह 2024 है। यह सब कहने के लिए कोई बहाना नहीं चलेगा।" एक अन्य यूजर ने लिखा, "यह केवल एक सुपरस्टार का ही नहीं बल्कि सभी दक्षिण भारतीयों का अपमान है। यह रूढ़िवादिता का प्रचार करने जैसा है और लोग को लगता है कि ऐसा करना ठीक है।" 

हालांकि, किंग खान के फैंस इसके बाद अपने फेवरेट सितारे के बचाव में आ गए और उन्होंने दावा किया कि शाहरुख ने अपनी फिल्म वन 2 का 4 का एक डायलॉग कहा था। एक फैन ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि एसआरके ने राम चरण को मंच पर बुलाने के लिए अपनी फिल्म का संवाद बोला था।

Follow the RNI News channel on WhatsApp: https://whatsapp.com/channel/0029VaBPp7rK5cD6XB2Xp81Z

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

RNI News Reportage News International (RNI) is India's growing news website which is an digital platform to news, ideas and content based article. Destination where you can catch latest happenings from all over the globe Enhancing the strength of journalism independent and unbiased.