सुलतानपुर: जनता को मोदी की गारंटी के प्रति है विश्वास : सांसद मेनका गांधी

भाजपा सरकार ने गरीबों की दिशा व दशा बदली : सांसद मेनका सांसद ईमानदार व ताकतवर हो तो हनक से हो जाते हैं काम : मेनका जनता की अदालत में पार्टी और हम रचेंगे इतिहास : सांसद मेनका सांसद ने इसौली वि.स.में एक दर्जन नुक्कड़ सभाओं को किया संबोधित। 

Apr 24, 2024 - 19:22
Apr 24, 2024 - 19:22
 0  567
सुलतानपुर: जनता को मोदी की गारंटी के प्रति है विश्वास : सांसद मेनका गांधी

सुलतानपुर (आरएनआई) पूर्व केंद्रीय मंत्री व सांसद मेनका संजय गांधी ने चुनावी कैंपेन के 20 वें दिन इसौली वि.स. में एक दर्जन से अधिक नुक्कड़ सभाओं को सम्बोधित किया। नुक्कड़ सभाओं में उन्होंने कहा प्रधानमंत्री ने बीते 5 सालों में अपना परिवार मानकर सबके विकास को सुनिश्चित किया है।सरकार की योजनाओं का लाभ गरीबों की चौखट तक पहुंचा है।जनता के मन में मोदी की गारंटी के प्रति विश्वास है।उन्होंने कहा लोकतंत्र में जनता सबसे बड़ी अदालत होती है।मुझे विश्वास है कि किए गए विकास व सुशासन के बल पर हम और हमारी पार्टी जनता के अदालत में इतिहास रचेंगे।

 सांसद श्रीमती गांधी ने कहा जाति कौम देखकर नहीं कमल के फूल पर वोट दें।भाजपा सरकार गरीबों की दिशा व दशा बदली हैं और आगे भी बदलने के लिए संकल्पित है।श्रीमती गांधी ने सभाओं में रोज के रोज की जा रही मदद की विस्तार से चर्चा की।बुधवार को सांसद श्रीमती गांधी ने इसौली विधानसभा की नुक्कड़ सभाओं में किसान का बिल 8000 से 238 रुपए किए जाने की चर्चा की।उन्होंने कहा जब आपका नेता व सांसद ईमानदार व ताकतवर होता है तो उसकी हनक से ही जनता के बहुत सारे काम हो जाते हैं।यह मामला धनपतगंज ब्लॉक के अमऊ जासरपुर गांव का है। इस गांव के किसान सत्यदेव मिश्रा ने घर के उपयोग के लिए बिजली का कनेक्शन ले रखा है।इसका बिल मार्च में उन्होंने जमा किया था। इसके बाद 17 अप्रैल को 8858 रुपए का बिल आ गया।बिल देखकर चौके और इसे लेकर प्रधान बबलू के पास गए तो उन्होंने बिजली विभाग के जेई से बात की।जेई द्वारा सही जवाब न मिलने पर उन्होंने जेई से सांसद मेनका संजय गांधी से शिकायत किए जाने की बात कही। सांसद का नाम सुनते ही आधे घंटे बाद ही केएनआई उपकेंद्र के जेई ने किसान के पास संशोधित बिल मात्र 238 रुपए भेज दिया। इसी तरह सांसद श्रीमती गांधी ने निषाद बाहुल्य गांव मुडुआ व निरसहिया में निषादों के लिए किए गए तमाम कार्यों की चर्चा की। श्रीमती गांधी ने महाराष्ट्र में बंधक बनाए गए सैंकड़ों मछुआरों को छुड़वाने की चर्चा भी की‌। उन्होंने कहा मेरा और मेरे बेटे वरुण का निषादों से दिलीय रिश्ता रहा है। हमने हमेशा निषादों की मदद की है। मेरे दरवाजे निषादों के साथ जो भी मुसीबत में हो सबके लिए हमेशा खुले हैं।सांसद मेनका ने चंदौर में 9 करोड रुपए से सतहरी झील पर बनाए गए पुलों व सफाई के कार्यों की चर्चा की।

उन्होंने बताया इससे लगभग 3000 एकड़ भूमि को कृषि योग्य बनाया गया है‌।सांसद ने केवीके,धनपतगंज, बंधुआकला व शिवगढ़ में कानून व्यवस्था को सुदृढ़ करने के लिए बनाए गए थानों की भी चर्चा की।भाजपा प्रवक्ता विजय सिंह रघुवंशी ने बताया कि श्रीमती गांधी ने बुधवार को इसौली विधानसभा में हरना हरौरा, तिवारीपुर ,चंदौर माधोपुर आचार्य, खाझापुर,मुडुआ,कुड़वार चितईपुर,भदहरा, निरसहिया, सादीपुर प्रतापपुर द्वितीय एवं शहर के पयागीपुर में नुक्कड़ सभाओं को संबोधित किया।इसौली वि.स. में नुक्कड़ सभाओं को एमएलसी शैलेंद्र प्रताप सिंह,भाजपा नेता रामचंद्र मिश्रा,इसौली के प्रत्याशी रहे ओमप्रकाश पांडे बजरंगी ने संबोधित किया। इस दौरान नेताओं ने संसद की तमाम उपलब्धियां को गिनाया और उनकी सराहना की।आज विभिन्न कार्यक्रमों में विधानसभा प्रभारी कालीबख्श सिंह, ब्लाक प्रमुख योगेंद्र प्रताप सिंह, भाजपा महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष रेखा निषाद,अवधेश त्यागी, विकास शुक्ला, अवधेश दुबे, रविंद्र तिवारी नरेंद्र अग्रहरि, राजेश दूबे रामकरन निषाद, मुनिराज निषाद, सुरेंद्र तिवारी,कुमुद शर्मा प्रधान,रितेश मिश्रा प्रधान,विजय निषाद, राम लाल निषाद,बसन्तू निषाद, राम बहादुर यादव प्रथम,पूर्व प्रधान राम बख्श निषाद, राम सेवक निषाद बीडीसी, राकेश यादव बीडीसी, गुड्डू यादव आदि मौजूद रहे।

Follow RNI News Channel on WhatsApp: https://whatsapp.com/channel/0029VaBPp7rK5cD6XB2X

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow