प्राइवेट स्कूल मैनेजमेंट एसोसिएशन के प्रदेश महासचिव का सिकंदराराऊ में भव्य स्वागत

Nov 24, 2023 - 20:45
Nov 24, 2023 - 21:29
 0  162

सिकंदराराऊ।
प्राइवेट स्कूल मैनेजमेंट एसोसिएशन की एक बैठक मोहल्ला ब्राह्मणपुरी पुरानी तहसील रोड स्थित शिशु शिक्षा मंदिर पेड़ वाले स्कूल में संपन्न हुई। जिसमें प्रदेश महासचिव एवं हाथरस जिला अध्यक्ष राजेश चौधरी का सिकंदराराऊ आगमन पर नरेश चतुर्वेदी के नेतृत्व में जोरदार स्वागत किया गया। इस अवसर पर उनके साथ विशिष्ट अतिथि के रूप में प्रदेश उपाध्यक्ष सुनील सिंह, प्रदेश प्रवक्ता देवेश सिसोदिया, प्रदेश कोषाध्यक्ष मनमोहन, प्रदेश संगठन मंत्री रामसेवक शर्मा मौजूद रहे। बैठक में संगठनात्मक विस्तार को लेकर विचार विमर्श किया गया । शीघ्र ही संगठन विस्तार करते हुए नए पदाधिकारी की घोषणा की जाएगी।
प्रदेश महासचिव एवं हाथरस जिला अध्यक्ष राजेश चौधरी ने कहा कि सरकार द्वारा लाई जा रही नई शिक्षा नीति के चलते 2025 के बाद निजी स्कूलों का संचालन बहुत ही जटिल हो जाएगा। नई मान्यता के लिए भी इतने कड़े प्रावधान किए गए हैं कि कोई भी छोटे स्कूल का संचालक मान्यता के बारे में सोच भी नहीं सकता। नई शिक्षा नीति की तलवार छोटे स्तर पर संचालित हो रहे स्कूलों पर के लिए घातक सिद्ध होगी। अपने अधिकारों की रक्षा के लिए संगठित होना आवश्यक है । संगठन में शक्ति है। संगठन के अभाव में सरकार एवं अधिकारियों द्वारा स्कूल संचालकों का शोषण किया जाता है। एसोसिएशन किसी भी स्कूल संचालक का शोषण बर्दाश्त नहीं करेगी । हर स्तर पर अन्याय एवं उत्पीड़न के खिलाफ आवाज उठाई जाएगी।
इस अवसर पर सभी आगंतुक अतिथियों एवं पदाधिकारियों का फूलमाला पहनाकर तथा स्मृति चिन्ह  भेंट करके जोरदार स्वागत किया गया।
अंत में नरेश चतुर्वेदी ने आभार व्यक्त किया।
बैठक के दौरान राजू सूफी, सर्वेश यादव, नीरज बघेल ,रवि शर्मा, आरके सिंह जादौन, पंकज पचौरी, जुनैद अख्तर, जसवंत सिंह बघेल , यशपाल सिंह , गुलजार गांधी, शरद शर्मा, विशाल पचौरी, उत्कर्ष पाठक, आशुतोष आदि मौजूद रहे।            

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

211
211