ग्रामीणों को बिजली से वंचित रखना सरकार को पड़ेगा भारी-कांग्रेस

Sep 9, 2023 - 21:42
Sep 9, 2023 - 21:43
 0  324
ग्रामीणों को बिजली से वंचित रखना सरकार को पड़ेगा भारी-कांग्रेस

भोपाल। (आरएनआई) बिजली मूलभूत समस्या है लोगों को प्रयागराज बिजली न देना भाजपा शासन की भूल है जो चुनाव में उन्हें भारी पड़ेगी लोगों को पूरे समय बिजली न देकर समय पर लंबे चौड़े बिल देना भी शिवराज सरकार को भारी पड़ेगा, यह कहना है ब्लॉक अध्यक्ष रमेश पटेलिया के जो आज ब्लॉक कांग्रेस कमेटी सिरसी द्वारा सिरसी में दिए गए धरने पर कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे ।

बिजली के बिल मैं बढ़ोतरी लंबे चौड़े बिल समय पर बिजली का ना आना बार-बार बिजली के जाने से लोगों के इलेक्ट्रॉनिक उपकरण ऑन के खराब होने से और दूरस्थ क्षेत्रों में बिजली की भारी समस्या को देखते हुए आज ब्लॉक कांग्रेस कमेटी सिरसी ब्लॉक द्वारा उक्त धरना प्रदर्शन आयोजित किया गया जिसमें सभी मंडलम के अध्यक्ष सैक्टर के अध्यक्ष सहित कई कार्यकर्ता और पदाधिकारी मौजूद रहे।

बिजली की समस्याओं पर ब्लॉक कांग्रेस ने किया धरना प्रदर्शन दिया ज्ञापन
बिजली के बिल मैं बढ़ोतरी, लंबे चौड़े बिल, समय पर बिजली कटौती, बार-बार बिजली के जाने से लोगों के इलेक्ट्रॉनिक उपकरण ऑन के खराब होने से और दूरस्थ क्षेत्रों में बिजली की भारी समस्या को देखते हुए आज ब्लॉक कांग्रेस कमेटी मधुसूदनगढ़ ब्लॉक द्वारा उक्त धरना प्रदर्शन ब्लॉक अध्यक्ष लाल सिंह गुर्जर के नेतृत्व में आयोजित किया गया जिसमें सभी मंडलम के अध्यक्ष सैक्टर के अध्यक्ष सहित कई कार्यकर्ता और पदाधिकारी मौजूद रहे।

जिला कांग्रेस गुना ने विभिन्न ब्लॉकों में दिए विद्युत समस्याओं के विरोध में धरना, किया प्रदर्शन जिला कांग्रेस कमेटी गुना के निर्देशानुसार विभिन्न ब्लाकों में बिजली की समस्याओं के विरोध में किए गए धरना प्रदर्शन , इस दौरान ब्लॉक सिरसी, ब्लॉक जामनेर, ब्लॉक मधुसूदनगढ़, ब्लॉक गुना ग्रामीण क्षेत्र बजरंगगढ़ में पार्टी के ब्लॉक अध्यक्षों/मंडलम अध्यक्ष के नेतृत्व में धरने दिए गए और प्रदर्शन किया गया ।

गुना ग्रामीण बजरंग गढ़ मंडल के कार्यकर्ताओं द्वारा बढ़ते बिजली के बिलों को माफ करने हेतू विद्युत मंडल बजरंग गढ़ के JE को ज्ञापन दिया।

बिजली की समस्याओं पर ब्लॉक कांग्रेस जामनेर ने किया धरना प्रदर्शन
बिजली मूलभूत समस्या है लोगों को प्रतिदिन बिजली न देना भाजपा शासन की भूल है जो चुनाव में उन्हें भारी पड़ेगी लोगों को पूरे समय बिजली न देकर समय पर लंबे चौड़े बिल देना भी शिवराज सरकार को भारी पड़ेगा, 

बिजली की समस्याओं पर ब्लॉक कांग्रेस ने किया धरना प्रदर्शन दिया ज्ञापन
बिजली के बिल मैं बढ़ोतरी, लंबे चौड़े बिल, समय पर बिजली कटौती, बार-बार बिजली के जाने से लोगों के इलेक्ट्रॉनिक उपकरण ऑन के खराब होने से और दूरस्थ क्षेत्रों में बिजली की भारी समस्या को देखते हुए आज ब्लॉक कांग्रेस कमेटी मधुसूदनगढ़ ब्लॉक द्वारा उक्त धरना प्रदर्शन आयोजित किया गया।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

211
211