जबलपुर में 9वीं कक्षा के छात्र को निर्वस्त्र करवाकर ली गई रैगिंग, मामला दर्ज

Feb 2, 2024 - 21:44
Feb 2, 2024 - 22:11
 0  1.9k
जबलपुर में 9वीं कक्षा के छात्र को निर्वस्त्र करवाकर ली गई रैगिंग, मामला दर्ज

जबलपुर (आरएनआई) जबलपुर के ग्वारीघाट थाना अंतर्गत पोली पाथर के पास स्थित सेंट एलायसिस स्कूल में पढ़ने वाले नौवीं कक्षा के छात्र के साथ रैगिंग करने का मामला सामने आया है। रैगिंग करने वाले तीनों ही छात्र साथ में ही पढ़ते हैं। जिन्होंने 27 जनवरी शनिवार को स्कूल के भीतर ही साथ में पढ़ने वाले छात्र के साथ मारपीट की फिर उसे निर्वस्त्र कर उसकी रैगिंग ली।

छात्र ने दो दिन बाद अपने पिताजी को इस पूरी घटनाक्रम की जानकारी दी तो पीड़ित छात्र के पिता ने स्कूल प्रबंधन को इस पूरे मामले से अवगत करवाया। इसके बाद भी जब स्कूल प्रबंधन ने दोषी छात्रों पर किसी भी तरह की कार्रवाई नहीं की तो परेशान होकर पीड़ित छात्रा के पिता ने ग्वारीघाट थाने में लिखित में आवेदन देकर बताया कि 27 जनवरी को उसके बेटे के साथ में ही पढ़ने वाले तीन छात्रों ने मारपीट किया उसे निर्वस्त्र कर उसकी रैगिंग भी की साथ ही धमकी दी अगर किसी से कुछ कहा तो ठीक नहीं होगा। पीड़ित छात्र के पिता का आवेदन लेने के बाद ग्वारीघाट थाना पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

पुलिस ने स्कूल प्रबंधन से भी इस पूरे मामले में चर्चा की है। थाना प्रभारी संजीव त्रिपाठी का कहना है कि छात्र को निर्वस्त्र कर उसकी रैगिंग ली जाने की शिकायत की गई है। शिकायत की जांच की जा रही है सही पाए जाने पर आरोपी छात्रों के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई भी की जाएगी। बहरहाल घटना के बाद से पीड़ित छात्रा ने स्कूल जाना अभी बंद कर दिया है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

211
211