डबरा में 10वीं की छात्रा का अपहरण, सामूहिक दुष्कर्म कर दरिंदों ने पुल से नीचे फेंका, हालत गंभीर, एक आरोपी गिरफ्तार

Feb 2, 2024 - 21:43
Feb 2, 2024 - 22:10
 0  3.8k
डबरा में 10वीं की छात्रा का अपहरण, सामूहिक दुष्कर्म कर दरिंदों ने पुल से नीचे फेंका, हालत गंभीर, एक आरोपी गिरफ्तार

डबरा (आरएनआई) मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले की डबरा तहसील से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहाँ एक दसवीं क्लास की छात्रा के साथ दो लड़कों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। फिर आरोपियों ने वारदात के बाद उसे पुल से 30 फीट नीचे फेंक दिया, जिससे उसकी रीढ़ और दोनों पैरों की हड्डियां टूट गईं। लोगों ने उसे बेहोश देखा और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लड़की को उपचार के लिए अस्पताल भेजा फिलहाल लड़की अभी ग्वालियर के एक निजी अस्पताल में जिंदगी और मौत से जंग लड़ रही है। वहीं पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म और पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।

पुलिस द्वारा मिली जानकरी के अनुसार, डबरा सिटी थाना क्षेत्र की लक्ष्मी कॉलोनी में रहने वाली नाबालिग सोमवार सुबह कोचिंग के लिए अपने घर से निकली थी। रास्ते में उसे उसके परिचित युवक बॉबी रावत (19) और सतेंद्र कुशवाह (28) मिले। इस दौरान दोनों आरोपी नाबालिग का अपहरण कर सहराई पुल के पास सुनसान इलाके में ले गए। यहां दोनों ने नाबालिग से दुष्कर्म किया और उसे पुल से नीचे फेंककर घटनास्थल से फरार हो गए। स्थानीय लोगों ने नाबालिग छात्रा बेहोश देखा और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लड़की को उपचार के लिए ग्वालियर अस्पताल में भर्ती कराया गया। बुधवार को नाबालिग को होश आने के बाद उसने घटना की पूरी जानकारी दी।

इस पूरे मामले में डबरा सिटी थाना प्रभारी यशवंत गोयल ने छात्रा द्वारा की गई शिकायत के आधार पर बताया कि एक नाबालिग दसवीं क्लास की छात्रा के साथ दो लड़के जो कि कोचिंग में साथ पढ़ते थे उन्होंने सामूहिक दुष्कर्म किया और उसके साथ मारपीट कर उसे पुल से नीचे फेंक दिया लड़की के प्राइवेट पार्ट को भी आरोपियों द्वारा नुकसान पहुंचाया गया जिसमें लड़की की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है वहीं आरोपी से पूछताछ चल रही है जल्द ही दूसरा आरोपी भी पुलिस की गिरफ्त में होगा।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

211
211