जीतू पटवारी का BJP पर हमला, कहा ‘इंदौर में सक्रिय हुआ राजनीतिक माफिया’, जनता से NOTA का इस्तेमाल करने की अपील

May 7, 2024 - 18:00
May 7, 2024 - 18:00
 0  2.2k
जीतू पटवारी का BJP पर हमला, कहा ‘इंदौर में सक्रिय हुआ राजनीतिक माफिया’, जनता से NOTA का इस्तेमाल करने की अपील

इंदौर (आरएनआई) कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कहा है कि अब तक हमने भूमाफिया के नाम सुने थे, शराब माफिया के नाम पढ़े सुने थे, इंदौर शहर में शिक्षा माफ़ियाँ और खदान माफिया भी था…लेकिन अब ‘राजनीतिक माफिया’ भी आ गया है। उन्होंने कहा कि पहले बूथ पर किसी प्रकार की ज़ोर ज़बरदस्ती होने पर उसकी चर्चा होती थी लेकिन इस बार जिस तरह की स्थिति इंदौर में बनी है वो सबके लिए चिंता की बात है।

बीजेपी पर राजनीतिक माफिया की तरह काम करने का आरोप
पिछले दिनों कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय कांति बम ने अपना नामांकन वापस ले लिया था और बीजेपी में शामिल हो गए थे। इसे लेकर इंदौर पहुँचे जीतू पटवारी ने कहा कि माँ अहिल्या का शहर है और उनके कारण इसे न्याय के लिए भी जाना जाता है। ये बुद्धिजीवियों का शहर है। आज सब देख रहे हैं कि लेकिन जो जनसंघ शुचिता की बात करता था, जो आरएसएस मर्यादा की बात करता है, जो बीजेपी लोगों को विश्वास दिलाती है कि हम अलग हैं उन्होंने कितना बड़ा पाप किया है इंदौर में। उन्होंने कहा कि शहर की नब्बे प्रतिशत जनता को ये कृत्य पसंद नहीं आया है और ये राजनीतिक माफिया की तरह किया किया काम है।

शहरवासियों से की नोटा का इस्तेमाल करने की अपील 
जीतू पटवारी ने कहा कि अब ये सभी कांग्रेसियों की ज़िम्मेदारी है कि वो हर जगह से इसे लेकर अपना विरोध दर्ज करें। उन्होंने कहा कि हम इंदौर में किसी प्रत्याशी को समर्थन नहीं दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस इंदौर की जनता से हाथ जोड़कर प्रार्थना करना चाहती हैं कि बीजेपी के इस कृत्य के विरोध में नोटा का प्रयोग करें और उसे सबक़ सिखाए। इस शहर की जनता को अपने वोट की ताक़त से दिखाना होगा कि वो किसी भी तरह के राजनीतिक माफिया को बर्दाश्त नहीं करेगी। इसके विरोध में वो रैली निकालेंगे और जनता से संवाद भी करेंगे। उन्होंने कहा कि हम भी सजग विपक्ष की तरह अपनी भूमिका पूरी तरह निभाएँगे। इसी के साथ उन्होंने दावा किया कि इस बार हम हम 10 से 12 सीटें जीतेंगे।

Follow RNI News Channel on WhatsApp: https://whatsapp.com/channel/0029VaBPp7rK5cD6XB2

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

211
211