ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा मैं अशोकनगर - शिवपुरी की मकड़ी हूँ सड़कों के जाल मैंने बिछा दिया

Mar 28, 2024 - 14:25
Mar 28, 2024 - 14:25
 0  4833

शिवपुरी (आरएनआई) केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर अपने क्षेत्र का तूफ़ानी दौरे कर रहे है । केंद्रीय मंत्री इस बार अपने तीन दिवसीय अपने दौरे पर गुना लोकसभा क्षेत्र में पहुँच एक दिन में विभिन्न कार्यक्रमो सम्मिलित होकर जनता को सम्बोधित कर रहे है।

 केंद्रीय मंत्री श्री सिंधिया आज सुबह अपने शिवपुरी आवास बाम्बे कोठी में जनसंपर्क करने के बाद पडोरा में रावत समाज द्वारा आयोजित कार्यक्रम में सम्मिलित होकर समाज के हज़ारों लोगों को सम्बोधित किया।  उन्होंने कहा की रावत समाज से मेरा पारिवारिक सम्बंध है, आज इस कार्यक्रम में आकर मैं अपने आपको सौभाग्यशाली समझता हूँ। रावत समाज ने माँ भारती की खूब सेवा की है , अस्त्र और शस्त्र को पूजता है । रावत समाज ने खून और पसीने से इस भूमि को सींचा है और वीरता और बलिदान का प्रतीक है । रावत समाज ने मराठाओं के साथ मिलकर युद्ध लड़कर मुग़लों की विदाई की थी । आज समाज सेवा क्षेत्र , शिक्षा , कृषि व देश सेवा सैनिक बनकर रावत समाज के युवा कर रहे है।

 केंद्रीय मंत्री ने कहा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने नारा दिया है अबकी बार 400 पार ! और इसे पूरा करने के लिए हमें शिवपुरी , गुना और अशोकनगर के हर बूथ पर 370 वोट बढ़ाना है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने कश्मीर को धारा 370 से मुक्त किया है और हमें भी जार बूथ पर 370 वोट बढ़ाने हैं। प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में हमारे किसान भाइयों को किसान सम्मान निधि , बहनों के लिए लाड़ली लक्ष्मी योजना, लाड़ली बहना योजना, 80 करोड़ लोगों को निशुल्क अनाज की व्यवस्था की है , आयुष्मान भारत से निशुल्क इलाज की व्यवस्था सुनिश्चित की है । माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी है कि हर हितग्राही को योजना का लाभ मिले और 2047 तक विकसित भारत का निर्माण हो । अयोध्या में प्रभु श्री राम जी ने अपने महल में 500 साल बाद होली मनाई है , आगामी 4 जून को हमें पुनः होली मनानी है ।

 केंद्रीय मंत्री ने अपने अभिभाषण में कहा मैं अशोकनगर शिवपुरी की मकड़ी हूँ । मनिखेड़ा से पानी , नहर , कोलारस से बामोरी तक सड़क बनाई , यहाँ से राजस्थान बॉर्डर तक सड़क बनाई आज पढोरा को तीनो तरफ़ से मैंने हाईवे से घेर दिया है , मैंने हर वो काम किया जो आपने कहा और वो भी किया जो आपने नहीं भी कहा । केंद्रीय मंत्री ने कहा कि आगामी 7 मई को संग्राम करना है , यह नए जमाने का युद्ध है जिसमें तलवार नहीं ईवीएम का बटन दबाना है और करेंट से विरोधियों को परास्त करना है । कार्यक्रम में मंच पर भाजपा प्रदेश महामंत्री एवं पूर्व विधायक रणवीर सिंह रावत, सीताराम रावत पढोरा , विधायक सरला रावत , चंदन सिंह पटेल , रामस्वरूप , भारत सिंह , मुन्ना लाल रावत , धर्मवीर रावत , लक्ष्मण सिंह रावत , गोपी राम रावत , यशपाल रावत , मुरारी मीना , इंदर मीना , सीता राम रावत, देवेंद्र जैन व सैंकड़ों अन्य समाज के प्रतिनिधि मौजूद रहे ।

Follow the RNI News channel on WhatsApp: https://whatsapp.com/channel/0029VaBPp7rK5cD6XB2Xp81Z

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow