अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन का बड़ा खुलासा

राष्ट्रपति बाइडन ने एक बार का किस्सा बताया कि जब उनकी शादी नहीं हुई थी और वह सांसद थे तब प्यारी महिलाओं ने ईमेल पर उन्हें कुछ तस्वीरें भेजी थीं। हालांकि वह इन्हें सीक्रेट सर्विस को दे देते थे। 

Apr 27, 2024 - 10:31
 0  1.5k
अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन का बड़ा खुलासा

वॉशिंगटन (आरएनआई) अमेरिका में कुछ ही महीनों में राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव होना है। ऐसे में राष्ट्रपति जो बाइडन और डोनाल्ड ट्रंप के बीच कड़ी टक्कर बनी हुई है। एक दूसरे पर आरोप- प्रत्यारोप का दौर जारी है। इस बीच, बाइडन ने हॉवर्ड स्टर्न को दिए इंटरव्यू में एक चौंकाने वाला खुलासा किया। उन्होंने बताया कि अपनी पहली पत्नी नीलिया हंटर की मौत के बाद एक बार उन्होंने ब्रिज से कूदकर जान देने के बारे में सोचा था। 

बाइडन ने आत्महत्या के विचारों के आने का खुलासा किया। उन्होंने कहा, 'डेलावेयर मेमोरियल ब्रिज पर जाकर बैठता था और सोचता रहता था। मुझे लगता था कि मैं एक स्कॉच की बोतल निकालू। मैंने वास्तव में सोचा था कि आपको आत्महत्या करने के लिए पागल होने की जरूरत नहीं है। यदि आप एक पहाड़ की चोटी पर हैं, तो आपको लगता है कि यह फिर कभी नहीं होगा।'

उन्होंने बताया, 'मैं बस स्कॉच पीने जाता था और नशे में रहता था। एक समय मेरे दिमाग में आया कि मैं डेलावेयर मेमोरियल ब्रिज से कूद जाऊं, लेकिन मेरे दो बच्चे थे।' राष्ट्रपति ने कहा कि खुदकुशी के लिए पागल होने की जरूरत नहीं होती है।

स्टर्न से बात करते समय राष्ट्रपति बाइडन ने एक बार का किस्सा बताया। उन्होंने मजाक करते हुए बताया कि जब उनकी शादी नहीं हुई थी और वह सांसद थे तब प्यारी महिलाओं ने ईमेल पर उन्हें कुछ अश्लील तस्वीरें भेजी थीं। उन्होंने मजे लेते हुए कहा, 'बहुत सारी प्यारी महिलाएं थीं। लेकिन यह लोग बहुत ही अश्लील तस्वीरें भेजती थीं और मैं उन्हें सीक्रेट सर्विस को दे देता था। मैंने सोचा कि कोई सोचेगा कि मैं था।

बाइडन ने अपनी पहली पत्नी नीलिया हंटर के साथ अपने संबंधों के बारे में भी कुछ दिलचस्प खुलासा किया। उन्होंने कहा, मैंने नीलिया के साथ सोने से पहले ही कह दिया था कि मुझे लगता है कि मैं आपसे शादी करूंगा। हालांकि, 1972 में एक कार दुर्घटना में नीलिया की मौत हो गई थी।

बाइडन ने कहा कि वह शनिवार को ग्रिडिरॉन डिनर पर जा रहे हैं। इस दौरान एक गंभीर बात कहूंगा कि स्वतंत्र प्रेस उतना नहीं बोल रहा है जितना वह बोलता था। उन्होंने कहा, 'मुझे लग रहा है कि वह किसी से डर रहे हैं।'

46 वें अमेरिकी राष्ट्रपति ने नागरिक अधिकारों के विरोध में अपनी भागीदारी की एक सच्ची कहानी भी सुनाई, जिसमें दावा किया गया कि उन्हें एक बार पोर्च पर एक काले परिवार का साथ देने के लिए गिरफ्तार किया गया था। इस पर स्टर्न ने कहा कि आपका करियर कितना ही शानदार है।

Follow RNI News Channel on WhatsApp: https://whatsapp.com/channel/0029VaBPp7rK5cD6XB2

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

RNI News Reportage News International (RNI) is India's growing news website which is an digital platform to news, ideas and content based article. Destination where you can catch latest happenings from all over the globe Enhancing the strength of journalism independent and unbiased.