दतिया सड़क हादसे में घायल जवानों से मिलने अस्पताल पहुंचे मुख्यमंत्री मोहन यादव

दतिया के भांडेर में सीएम मोहन यादव की सभा में ड्यूटी कर लौट रहे बीएसएफ जवानों की बस भांडेर रोड पर पलटने से 31 जवान घायल हो गए थे. दो जवानों की हालत गंभीर होने पर उन्हें ग्वालियर रेफर किया गया. सूचना मिलने पर सीएम ने ग्वालियर के अस्पताल में भर्ती दोनों जवानों से मुलाकात की.

May 5, 2024 - 10:39
May 5, 2024 - 10:40
 0  1.2k
दतिया सड़क हादसे में घायल जवानों से मिलने अस्पताल पहुंचे मुख्यमंत्री मोहन यादव

ग्वालियर (आरएनआई) दतिया के भांडेर में मुख्यमंत्री मोहन यादव के कार्यक्रम में ड्यूटी कर लौट रहे बीएसएफ जवानों से भरी एक बस पलट गई थी. जिसमें 31 जवान घायल हुए हैं. दो की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें ग्वालियर रेफ़र किया गया था. इस बात की जानकारी लगने पर सीएम मोहन ग्वालियर में घायल जवानों से मिलने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने डॉक्टरों को उचित इलाज के निर्देश दिए.

चुनाव के चलते BJP और कांग्रेस के तमाम दिग्गज नेता इन दिनों चम्बल अंचल में सभाएं कर रहे हैं. इस बीच प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव भी शनिवार को भिंड दतिया लोकसभा क्षेत्र में चुनावी सभा करने गए थे. जहां उनकी सुरक्षा और कार्यक्रम की व्यवस्थाओं के लिए बीएसएफ जवानों को भी तैनात किया गया था. CM का कार्यक्रम खत्म होने के बाद बीएसएफ जवानों से भरी बस दतिया जिले के भांडेर रोड पर पलट गई. जिसमें सवार 40 जवानों में से 31 घायल हो गए. इन जवानों में से कपेंद्र राजपूत और प्रशांत सिंह नाम के दो जवानों की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें ग्वालियर रेफर किया गया था. जिनका इलाज जयारोग्य अस्पताल में चल रहा है.

घटना की जानकारी लगने पर CM मोहन यादव को हुई. सीएम ग्वालियर में चुनावी रोड शो में शामिल हुए थे. यहां का कार्यक्रम समाप्त होने के बाद वह सीधा जयारोग्य अस्पताल पहुंचे और ICU में जाकर दोनों घायल जवानों से उनका हाल चाल जाना. साथ ही अस्पताल प्रबंधन को भी उचित इलाज के लिए निर्देशित किया गया.

CM ने मीडिया को बताया कि सरकारी ड्यूटी कर लौट रहे BSF जवानों के सड़क हादसे में घायल होने की जानकारी मिली थी. कुछ लोगों को तो भांडेर दतिया के स्थानीय स्वास्थ्य केंद्रों में भर्ती कराया गया था लेकिन जिन जवानों की स्थिति गंभीर थी, उन्हें ग्वालियर रेफर किया गया था. मैंने दोनों घायल जवानों से मुलाकात कर का हालचाल जाना है. इस मौके पर संवेदनशीलता के साथ डॉक्टरों और प्रशासन को हिदायत दी है कि जो भी योग्य इलाज है वह इलाज दें. अच्छी बात यह है कि घायल जवानों की हालात अब स्थिर है.

Follow RNI News Channel on WhatsApp: https://whatsapp.com/channel/0029VaBPp7rK5cD6XB2

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

211
211