नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर लगाया भ्रम और भय फैलाने का आरोप, जनता से बीजेपी का साथ देने का आह्वान

Oct 25, 2023 - 21:39
Oct 25, 2023 - 21:40
 0  243
नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर लगाया भ्रम और भय फैलाने का आरोप, जनता से बीजेपी का साथ देने का आह्वान

दतिया, (आरएनआई) नरोत्तम मिश्रा ने आरोप लगाया कि कांग्रेस विकास नहीं, विभाजन की राजनीति करती है। दतिया से बीजेपी प्रत्याशी डॉ मिश्रा ने ग्राम ओरिना, सिजोरा, खिरिया, घुघसी, हिडोरा, एरई, भडुमरा, पितसूरा सहित अन्य गावों में जनसंपर्क किया और नुक्कड़ सभाएं ली। उन्होने कहा कि मैंने विकास में कभी भेदभाव नहींं किया और आप लोगों को भी बंटना नहीं है।

नरोत्तम मिश्रा ने किया जनसंपर्क
भाजपा प्रत्याशी ने जनसंपर्क अभियान के दौरान ग्रामवासियों से भाजपा सरकार की कल्याणकारी योजनाओं को लेकर सीधे संवाद किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होने कहा कि कांग्रेस विभाजन की राजनीति करती है। कांग्रेस का काम ही भय व भ्रम फैलाने, विभाजन करने और वोट लेने की है। उन्होने अपने चुनाव प्रचार कि शुरुआत ग्राम ओरिना से की। उनका काफिला जैसे ही वहां पहुँचा, ग्रामवासियों ने नरोत्तम मिश्रा जिंदाबाद  के नारे लगाए। ग्राम के बुजुर्गों ने डॉ मिश्रा का तिलक लगाकर स्वागत किया। सभास्थल पर बड़ी तादाद में महिलाएं भी मौजूद थीं।

नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए डॉ मिश्रा ने कहा कि ‘मैंने विकास के मामले में कभी भेदभाव नही किया। सबको समान माना। सभी की तकलीफ, परेशानी मैंने अपनी मानी। आप सब गवाह हो कि मैंने कभी भेदभाव नही किया, आपकी परेशनी में हमेशा साथ खड़ा रहा। अगर मैं गलत बोल रहा हूँ तो आप सबके सामने मुझे टोक सकते हैं। जब मैंने कभी भेदभाव नही। किया तो आप लोग क्यों कांग्रेस के भ्रम में आकर बंट जाते हो। अपना वोट गलत आदमी को दे आते हो। अब आपको पिछली गलती नही दोहरानी है, आपको मतदान के लिए एकजुट होकर जाना है और कमल के फूल को वोट देने का बटन दबाना है।’

कांग्रेस पर आरोप
इस मौके पर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस भ्रम व भय फैलाती है कि कुछ लोग बहक जाते हैं। आपको याद रखना है कि कांग्रेस की राजनीति ही भय व भ्रम फैलाकर बांटने की है। अभी फिर कांग्रेस प्रत्याशी आपके पास आएंगे, भ्रम व भय फैलाएंगे। आजादी की बात करेंगे। लेकिन जैसे ही आप विकास की बात करोगे, वे बिना सुने ही भाग जाएंगे। अभी जो कांग्रेस प्रत्याशी है राजेन्द्र भारती वह ओर उनके पिता यहां 25 साल तक विधायक रहे। भारती परिवार यहां 65 साल से राजनीति कर रहा है। लेकिन विकास के नाम पर उन्होने क्या किया है। इन्होंने विकास नहीं किया, बस अपनी जेब भरने में लगे रहे। आज दतिया शांति का टापू बन गया है। उन्होने कहा कि दतिया ने विकास का इतिहास रचा है। दतिया आज शांति का टापू है। अब हमें और आपको मिलकर सपनों का ऐसा दतिया बनाना है कि भोपाल दिल्ली तक लोग यहां का विकास देखने आए। इसलिए आप को कांग्रेस के भय भ्रम में नही आना है। एकजुट रहना है और एक बार फिर दतिया में कमल खिलाना है।

Follow the RNI News channel on WhatsApp: https://whatsapp.com/channel/0029VaBPp7rK5cD6XB2Xp81Z

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

211
211