पीएम मोदी ने खरगोन में पूछा ‘सब मजा मा छे’

INDIA गठबंधन पर ज़ोरदार हमला, कहा ‘अपना काम बनता, भाड़ में जाए जनता’

May 7, 2024 - 13:15
 0  675
पीएम मोदी ने खरगोन में पूछा ‘सब मजा मा छे’

खरगोन (आरएनआई) प्रधानमंत्री मोदी ने कहा है कि अपना वोट डालने के बाद कहा कि लोकतंत्र में एक नागरिक के नाते मैंने अपना कर्तव्य निभाया है। खरगोन पहुँचे पीएम ने सभा में मौजूद लोगों से हालचाल पूछा और कहा कि वो विकसित भारत के संकल्प के लिए आशीर्वाद माँगने के लिए आए हैं और नर्मदा तट पर रहने वाला किसी भी माँगने वाले को निराश नहीं करते हैं। उन्होंने कहा कि ये माँ नर्मदा की कृपा है कि नर्मदा तट पर रहने वाला माँगने वाले को निराश नहीं करता है।

पीएम ने कहा कि ‘मैंने लाल क़िला से कहा था सबका प्रयास। देश सबके प्रयास से ही आगे बढ़ेगा। अगर आज देश आगे बढ़ रहा है तो ये देशवासियों के प्रयास से हुआ है। जब आपके एक वोट की ताकत मिल जाती है तो कायाकल्प होने लगता है। आपके एक वोट ने भारत को पाँचवीं बड़ी आर्थिक ताक़त बनाया। आपके एक वोट ने दुनिया में भारत का दबदबा बढ़ाया। आपके एक वोट ने सत्तर साल बाद आर्टिकल 370 हटाया। आपके एक वोट ने आदिवासी बेटी को राष्ट्रपति बनाया, महिलाओं को आरक्षण का हक़ दिलवाया, भ्रष्टाचारियों को जेल भिजवाया, मुफ़्त राशन मुफ़्त इलाज की गारंटी दी, युवाओं के भविष्य को संवार दिया, 25 करोड़ लोगों को ग़रीबी से बाहर निकाल दिया और आपके वोट की ताक़त है कि 500 साल की प्रतीक्षा समाप्त हुई और भगवान राम का मंदिर बना दिया। हमारा आदिवासी समाज ही हमारी संस्कृति और आज़ादी का सबसे बड़ा रक्षक रहा है। आदिवासी समाज ने ही अयोध्या के राजकुमार को भगवान राम बना दिया। एक राजकुमार को राम आदिवासी समाज ने बनाया।’

उन्होंने कहा कि ये तो सिर्फ़ ट्रेलर है..अभी तो बहुत कुछ करना है। इस मौक़े पर इंडी गठबंधन पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि वो किसके लिए चुनाव लड़ रहे हैं। वो चुनाव लड़ रहे हैं अपनी अपनी विरासत बचाने के लिए। अपने बच्चों को अपनी पार्टी सौंपकर जाने के लिए। इन्हें आपके सुख दुख से कोई फ़र्क़ नहीं पड़ता। इंडी वालों की एक फ़ेवरेट कहावत है। प्रधानमंत्री ने कहा कि मुझे डर है कि फेक वीडियो बनाने वालों की फ़ैक्ट्री इस कहावत को आधा निकालकर चलाएँगे और मोदी सफ़ाई देते देते थक जाएगा। उन्होंने जनता से कहा कि मैं आधी कहावत बताता हूँ और आधी आपको पूरी करनी होगी। इंडी वालों के लिए कहावत फ़िट बैठती है ‘अपना काम बनता, भाड़ में जाए जनता’। जिनके लिए आपको इतनी कहावत मालूम है, उनके बारे में फिर क्या सोचना है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि ‘आपको आज ये तय करना है कि भारत में वोट जिहाद चलेगा या रामराज चलेगा। पाकिस्तान में आतंकी भारत के ख़िलाफ़ जिहाद की धमकी दे रहे हैं और यहाँ के कांग्रेस के लोगों ने भी घोषणा कर दी है कि मोदी के ख़िलाफ़ वोट जिहाद करो। यानी मोदी के ख़िलाफ़ एक ख़ास धर्म के लोगों को एकजुट होकर वोट करने को कहा जा रहा है। सोचिए कांग्रेस किस स्तर पर उतर आई है। हताशा निराशा ने कांग्रेस को कहां ले जाकर पटका है। आप बताइए क्या वोट जिहाद आपको मंज़ूर है। क्या लोकतंत्र में ये बात चल सकती है। क्या भारत का संविधान ऐसे जिहाद के लिए अनुमति देता है। कांग्रेस के इरादे कितने भयानक है..उसकी साज़िश कितनी ख़तरनाक है जो 20-25 साल कांग्रेस में रहे हैं और अब उसे छोड़ रहे हैं। ये अब कांग्रेस से बाहर आकर खुली हवा में साँस लेकर कहते हैं..बस। इनफ़ इज़ इनफ़। इनके पास अब कोई मुद्दा ही नहीं बचा है इसलिए ये जानते हैं कि मोदी को हराना मुश्किल है। इसीलिए इन्होंने तय किया कि मोदी को झूठे आरोप में फँसाओ। अफ़वाह फैलाओ। इसीलिए आजकल संविधान को लेकर झूठ फैलाया जा रहा है। ये लोग देश में आग लगाने की बातें कर रहे हैं।’

उन्होंने कहा कि इंडी गठबंधन को न हमारी आस्था की परवाह है न ही देशहित की परवाह है। राष्ट्रविरोधी बातें करने में कांग्रेस के लोगों में होड़ लगी है। पीएम ने कहा कि वोट के हर चरण के बाद कांग्रेस का पाकिस्तान प्रेम चरम पर पहुँच रहा है। इन लोगों के बयान हैरान करने वाले हैं। इसीलिए लोग कहते हैं कांग्रेस का हाथ..और इसके बाद जनता ने इस वाक्य को पूरा किया ‘पाकिस्तान के साथ’। प्रधानमंत्री ने कहा कि पाकिस्तान प्रेम दिखाकर ये अपनी वोटबैंक की राजनीति मज़बूत कर लेंगे लेकिन मैं जानता हूँ इनकी ज़मानत तक बचनी मुश्किल है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की नज़र अब आपकी कमाई और आरक्षण पर पड़ी है। वो आपकी संपत्ति भी लूटना चाहते हैं और बाबा साहब ने आपको जो आरक्षण दिया है उसपर भी डाका डालना चाहते हैं। वो एससी एसटी और ओबीसी के हक़ का आरक्षण धर्म के आधार पर लूट बनाकर बाँटना चाहते हैं। उन्होंने कर्नाटक में क़ानून बनाया कि जितने भी मुसलमान हैं, उनको रातोंरात ओबीसी घोषित कर दिया और वो यही काम पूरे देश में करना चाहते हैं। उन्होंने सवाल किया कि क्या आप अपने आरक्षण में डाका डालने देंगे।

प्रधानमंत्री ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि ये शहज़ादे कहते हैं कि आपकी संपत्ति का एक्स-रे करेंगे। लेकिन मैंने कांग्रेस में सबके दिमाग़ का एक्स-रे करके रखा है। ये क्या सोचते हैं और क्या करेंगे मेरे एक्स-रे में सब साफ़ दिखता है। कांग्रेस आपके लॉकर का, बैंक खाते का, घर में कितने गहने है इसका एक्स-रे करेंगे। ये आपको सोने चाँदी का एक्स-रे करेंगे, खेत का भी। ये खुलकर कहते हैं कि इसके बाद आपकी ज़रुरत से जितना ज़्यादा है वो आपसे ले लेंगे। ये महिलाओं से उनका मंगलसूत्र भी ले लेंगे। ये संपत्ति वो अपने वोट बैंक को बाँटना चाहते हैं। पीएम मोदी ने जनता से सवाल किया कि क्या आप अपनी संपत्ति लूटने देंगे। अगर आप उसे बचाना चाहते हैं तो आपको बीजेपी या मोदी नहीं बल्कि आपका अपना एक वोट बचाएगा। प्रधानमंत्री ने इस मौक़े पर कहा आप मोदी को अपना वोट देकर मज़बूत बनाइए, मोदी आपके लिए लड़ता रहेगा। उन्होंने जनता से बीजेपी का साथ देने का आह्वान किया और कहा कि हम हमेशा आपके विकास के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Follow RNI News Channel on WhatsApp: https://whatsapp.com/channel/0029VaBPp7rK5cD6XB2

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

RNI News Reportage News International (RNI) is India's growing news website which is an digital platform to news, ideas and content based article. Destination where you can catch latest happenings from all over the globe Enhancing the strength of journalism independent and unbiased.
211
211