मतदान प्रतिशत में नवाचार के प्रयोग से भारी मतदान बड़ोतरी पर सभी का आभार

May 8, 2024 - 22:14
May 8, 2024 - 22:15
 0  756

गुना (आरएनआई) प्रदेश में पिछले दो चरणों में हुए कम मतदान प्रतिशत से जिला प्रशासन एवं देश के सभी जागरूक नागरिक भारी चिंतित थे । इसी तारतम्य में विगत दिनों जिला प्रशासन के साथ व्यापार एवं उद्योग महासंघ ज़िलाध्यक्ष राजेश अग्रवाल के नेतृत्व में शहर के प्रबुद्ध व्यापारियों की एक बैठक में गिरते मतदान प्रतिशत पर चिंता व्यक्त की गई थी एवं मतदान प्रतिशत कैसे बड़ाया जाये इस पर महत्वपूर्ण चर्चा हुई थी ।

 महासंघ अध्यक्ष द्वारा सभी व्यापारियों से आग्रह किया गया कि क्यों ना हम 7 मई को मतदाताओं को कुछ डिस्काउंट की पेशकश करें ताकि अधिकतम मतदाता अपने मत का महत्व समझें एवं घरों से निकल कर मतदान केंद्र पहुँचें । 

भीषण गर्मी को देखते हुए मतदान स्थल पर भी मतदाताओं को शीतल जल , छाछ , स्वल्पाहार की व्यवस्था भी की जाये । इस अनूठे नवाचार को जन जन तक पहुँचाने में मीडिया ने सहयोग किया गया । लोकतंत्र के महापर्व पर हमारी घोषणा का अनुसरण करते हुए और भी जिन जिन संस्थाओं ने मतदान प्रतिशत बढ़ाने में मदद की उनका बहुत बहुत धन्यवाद । 

में आभारी हूँ समस्त पत्रकार बंधुओं का जिन्होंने इस नवाचार को अपनी हेडलाइन बनाकर आमजन तक पहुँचाया। अंत में में धन्यवाद करता हूँ जिला प्रशासन का जिन्होंने हमसे सहयोग की अपेक्षा की ,हमारे एवं प्रशासन के साझा प्रयास निश्चित ही कारगर सिद्ध हुए ।

Follow RNI News Channel on WhatsApp: https://whatsapp.com/channel/0029VaBPp7rK5cD6XB2

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

211
211