अलीगढ: मासूम बच्चियों के साथ अश्लील हरकत एवं छेड़छाड़, कई मासूम छात्राएं हुई शिक्षक की दरिंदगी का शिकार

(रिपोर्टर लक्ष्मन सिंह राघव)

Mar 8, 2024 - 12:56
 0  756

अलीगढ (आरएनआई) हरदुआगंज थाना क्षेत्र के धनीपुर ब्लॉक के प्राथमिक विद्यालय खरई में स्कूल के हैवान बने प्रधानाचार्य की हैवानियत का मामला सामने आया है। जहां स्कूल में पढ़ने वाली कक्षा 5 की आधा दर्जन से ज्यादा मासूम बच्चियों के साथ स्कूल के प्रधानाचार्य द्वारा उनके अंडर वियर में हाथ डालकर अश्लील हरकत एवं छेड़छाड़ करते हुए अपनी हवस का शिकार बनाए जाने की कोशिश की हैं। मासूम बच्चियों के साथ स्कूल में टीचर द्वारा की गई दरिंदगी के बाद अभिभावकों ने आरोपी टीचर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई किए जाने की मांग की। स्कूल परिसर में हंगामा की सूचना पर चौकी इंचार्ज पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और  बच्चियों का बयान दर्ज करने के बाद उनको मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भेजते हुए आरोपी टीचर को हिरासत में लेकर थाने ले गई।वहीं अश्लील हरकत और छेड़छाड़ की शिकार हुई मासूम बच्चियों के अभिभावकों ने हरदुआगंज थाने में शिक्षक के खिलाफ लिखित शिकायत दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार हरदुआगंज प्राथमिक विद्यालय खरई में शिक्षक हेडमास्टर नेम सिंह द्वारा एक के बाद एक कक्षा 5 में पढ़ने वाली आधा दर्जन से ज्यादा मासूम छात्राओं के साथ उनके अंडरवियर में हाथ डालकर अश्लील हरकत करते हुए छेड़छाड़ की जा रही थी। शिक्षक की अश्लील हरकत और छेड़छाड़ की शिकार हो रही मासूम छात्राएं स्कूल के अंदर घट रही घटना को अपने परिजनों को नहीं बताया गया। यही वजह है कि भगवान का दर्जा पाने वाले टीचर के हौसले बुलंद हो गए और वह हैवान बन गया। जिसके चलते अपने जिस्म में दौड़ रही वासना की भूख को शांत करने के चलते आए दिन किसी न किसी मासूम छात्रा के साथ अश्लील हरकत एवं छेड़छाड़ करते हुए अपनी वासना का शिकार बनाने लगा। बताया जा रहा है कि शिक्षक कभी कॉपी जांचने के बहाने कभी सवाल पूछने के बहने अपने पास बुलाकर मासूम छात्राओं के अंडरवियर में हाथ डालकर उनके अंगों पर हाथ लगाना और सहलाने जैसी हरकतें करने पर जब छात्राओं के द्वारा विरोध किया जाता, तो शिक्षक के द्वारा उनकी पिटाई करने की धमकी देते हुए परिवार के लोगों से स्कूल में उनके साथ रही घटना नहीं बताने की बात कही जाती। 

बताया जा रहा हैं। कि कक्षा 5 में पढ़ने वाली एक मासूम छात्रा स्कूल में शिक्षा ग्रहण करने के लिए गई थी। जहा टीचर ने उसको अपने पास बुलाते हुए उसके अंडरवियर में हाथ डालकर अश्लील हरकत करते हुए छेड़छाड़ की गई।जब छात्रा ने टीचर द्वारा अपने साथ की गई छेड़छाड़ और अश्लील हरकत का विरोध करते हुए यह बात अपने परिजनों को बताने की बात कही, तो टीचर ने उसकी पिटाई करने की धमकी देते हुए किसी से भी अपने साथ हुई ये बात बताने से मना कर दिया। टीचर द्वारा दी गई धमकी के बाद मासूम छात्र डर से सहम गई। बावजूद इसके टीचर की अश्लील हरकत एवं छेड़छाड़ की शिकार हुई छात्रा ने हौसला दिखाते हुए अपने घर पहुंची और अपने साथ स्कूल में टीचर द्वारा उसके साथ की गई घटना से परिजनों को अवगत कराया। मासूम बच्ची के मुंह से उसके साथ स्कूल में घटी घटना को सुनते ही परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई ओर उनके होश उड़ गए। जिसके बाद गुस्साए अभिभावक मासूम बच्ची के साथ स्कूल पहुंच गए। जहां टीचर की दरिंदगी का शिकार हो रही अन्य मासूम छात्राओं को भी हौसलें बढ़ गए और उन्होंने भी स्कूल में अपने साथ घटी घटना के चलते क्लासरूम में अपने-अपने हाथ खड़े कर हैवान टीचर का सारा काला चिट्ठा खोलकर अपने अभिभावकों के सामने रख दिया। जिसके बाद टीचर की दरिंदगी का शिकार हुई मासूम बच्चियों के परिजनों द्वारा टीचर के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग को लेकर स्कूल परिसर में हंगामा करना शुरू कर दिया। स्कूल में अभिभावकों द्वारा किए जा रहे। हंगामे की सूचना पर ग्राम प्रधान सहित गांव के लोग मौके पर पहुंच गए।ओर सूचना फोन कर पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही इलाका चौकी इंचार्ज उमेश चंद्र शर्मा पुलिस फोर्स के साथ स्कूल पहुंच गए।

वहीं इस दौरान स्कूल पहुंचे अभिभावकों के गुस्से को देख टीचर नेम सिंह अश्लील हरकत एवं छेड़छाड़ की शिकार हुई मासूम बच्चियों के सामने हाथ जोड़कर कहने लगा बच्चियों मैने तुमसे माफी मांग ली थी। फिर भी में तुम्हारे हाथ पैर जोड़ता हूं मुझे माफ कर दो बेटियों?

वहीं, पुलिस ने छेड़छाड़ और अश्लील हरकत की शिकार हुई बच्चियों के बयान लेने के बाद उन्हें मेडिकल परीक्षण हेतु अस्पताल भेजा गया। तो वहीं पुलिस ने अभिभावकों की शिकायत और पीड़ित छात्राओं के बयानों के आधार पर थाने पर मुकदमा दर्ज करते हुए कार्रवाई किए जाने का आश्वासन दिया।परिजनों ने ऐसे दरिंदे शिक्षक नेम सिंह पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

Follow the RNI News channel on WhatsApp: https://whatsapp.com/channel/0029VaBPp7rK5cD6XB2Xp81Z

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

RNI News Reportage News International (RNI) is India's growing news website which is an digital platform to news, ideas and content based article. Destination where you can catch latest happenings from all over the globe Enhancing the strength of journalism independent and unbiased.
211
211