युवक को अगवा कर चलती कार में चटवाए पैर के तलवे, सोशल मीडिया में वायरल हो रहा वारदात का वीडियो

Jul 8, 2023 - 15:30
 0  5.7k
युवक को अगवा कर चलती कार में चटवाए पैर के तलवे, सोशल मीडिया में वायरल हो रहा वारदात का वीडियो

ग्वालियर। ग्वालियर में चलती कार में एक युवक को जमकर पीटा गया और अपने तलवे भी चटवाने का वीडियो शुक्रवार रात सोशल मीडिया पर वायरल  होने के बाद पुलिस हरकत में आ गई। पुलिस ने चार आरोपियों पर मामला दर्ज कर दो आरोपी दबोच लिए हैं।

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक कार सड़क पर फर्राटे से दौड़ती कार में 4 से 5 लोग बैठे हैं, कार में सवार एक शख्स युवक को बेरहमी से पीट रहा है। उसे गालियां दे रहा है। उसके चेहरे पर ताबड़तोड़ चप्पलें चला रहा है। युवक को पीट रहा शख्स उससे तलवे चाटने को कहता है। साथ ही खुद को बाप कहलवाते दिख रहा है।

बताया जा रहा है कि पीड़ित ग्वालियर की डबरा तहसील का रहने वाला है। घटना ग्वालियर-डबरा हाईवे की बताई जा रही है।

इस घटना के दो वीडियो सामने आए है। एक वीडियो 36 सेकंड का, तो दूसरा 42 सेकंड का है। युवक को पीट रहा शख्स खुद को गोलू गुर्जर बताते हुए कहता है कि गोलू गुर्जर कौन है? तेरा बाप। वह पीड़ित से अपने पैर भी दवबा रहा है। इसमें एक और आरोपी तेजेन्द्र का नाम भी सामने आता है। 

पीड़ित युवक का कुछ दिन पहले डबरा में गोलू गुर्जर के भाई से झगड़ा हुआ था। उसके बाद वह बानमोर में जाकर काम करने लगा था। आरोपियों ने ग्वालियर में कलेक्ट्रेट के पास किसी परिचित से कॉल कर पीड़ित को बुलवाया। यहां से बोलेरो में अपहरण कर ले गए। फिर उसके साथ मारपीट की।वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने जांच शुरू और फरियादी मोहसिन की शिकायत पर चार आरोपियों पर मामला दर्ज कर घटना से जुड़े दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

ग्वालियर एसपी राजेश सिंह चंदेल ने बताया है कि इसी मामले में दूसरे पक्ष के साथ हुई पहले मारपीट की घटना हुई थी पुलिस घटना में फरार दो अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

211
211