वीडी शर्मा ने पूछा ‘क्या नकुलनाथ हैं कांग्रेस के नए नाथ, कमलनाथ ने भ्रष्टाचार की पावर ऑफ अटॉर्नी किसे दी’

Oct 18, 2023 - 20:09
Oct 18, 2023 - 20:11
 0  594
वीडी शर्मा ने पूछा ‘क्या नकुलनाथ हैं कांग्रेस के नए नाथ, कमलनाथ ने भ्रष्टाचार की पावर ऑफ अटॉर्नी किसे दी’

भोपाल, (आरएनआई) बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा है कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस ने अलग अलग धड़ों में बंटी हुई है। नकुलनाथ द्वारा कथित रूप से छिंदवाड़ा जिले में दो प्रत्याशियों के नाम के ऐलान को लेकर उन्होने कांग्रेस को घेरते हुए कहा कि सवाल ये है कि ‘कांग्रेस कितनी है और कांग्रेस किसकी है।’ क्या सोनिया गांधी राहुल गांधी और कमलनाथ नकुलनाथ की कांग्रेस अलग-अलग है। क्या नकुलनाथ का कद और पद कांग्रेस में प्रियंका और राहुल से भी बड़ा हो गया है। इसी के साथ उन्होने सवाल किया कि क्या अब कांग्रेस के नए ‘नाथ’ नकुलनाथ है। ऐसे में अब दिग्विजय सिंह और जयवर्धन सिंह का क्या होगा। इसी के साथ उन्होने पूछा कि जैसे कमलनाथ जी ने कहा कि उन्होने गालियां खाने की पावर ऑफ अटॉर्नी दिग्विजय सिंह को दे रखी है, जनता जानना चाहती है कि भ्रष्टाचार की पावर ऑफ अटॉर्नी उन्होने किसे दे रखी है।

ये है मामला
दरअसल कांग्रेस द्वारा अपने उम्मीदवारों की पहली सूची में 144 नाम घोषित करने के बाद नकुलनाथ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इसमें वो छिंदवाड़ा जिले से दो प्रत्याशियों के नाम का ऐलान करते नजर आ रहे हैं। उन्होने कमलेश शाह, जो वर्तमान में अरवाड़ा विधानसभा सीट कांग्रेस के विधायक हैं उनका और परासिया विधानसभा से सोहनलाल वाल्मीकि का नाम प्रत्याशी के तौर पर घोषित किया। हालांकि अब तक कांग्रेस द्वारा आधिकारिक रूप से ऐसी कोई घोषणा नहीं की गई है। इसे लेकर अब बीजेपी लगातार कांग्रेस पर हमलावर है।

वीडी शर्मा ने साधा निशाना
वीडी शर्मा ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि “प्रियंका और राहुल कई बार मध्यप्रदेश आये लेकिन उम्मीदवारों की सूची नहीं ला पाये। वहीं, नकुलनाथ द्वारा कांग्रेस की अधिकृत सूची से पहले ही प्रत्याशी घोषित कर दिया गया। इससे साबित होता है कि कांग्रेस जैसे जनता को धोखा देती रही है,वैसे ही अब अपने ही कार्यकर्ताओं से भी धोखा कर रही है। छिंदवाड़ा जिले की विधानसभा सीटों पर कमलनाथ द्वारा अपने पुत्र नकुलनाथ के जरिये प्रत्याशियों के नाम जारी करवाना ये सवाल खड़ा करता है कि मध्यप्रदेश में अलग-अलग कांग्रेस है ? क्या नकुलनाथ और कमलनाथ की कांग्रेस राहुल-सोनिया की कांग्रेस पर भारी है या पिता-पुत्र हाईकमान से भी बड़े हैं।” उन्होने कहा कि क्या प्रदेश में नकुलनाथ और कमलनाथ की कुछ अलग प्लानिंग चल रही है।

कौन है कांग्रेस का नया ‘नाथ’
बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि कल सुबह कमलनाथ ने कांग्रेस का घोषणा पत्र जारी किया और शाम को बेटे ने मनमर्जी से उम्मीदवार घोषित कर दिए। दस जनपथ भी इस मामले में चुप रहा। उन्होने पूछा कि इस मामले में अब दिग्विजय सिंह का क्या कहना है। छिंदवाड़ा के प्रत्याशियों की घोषणा पिता कमलनाथ की शह पर बेटे नकुलनाथ का खेल है और ये कांग्रेस के उस सच को भी उजागर करता है जिसने सर्वे और जमीनी आंकलन की बात कही थी। वीडी शर्मा ने कहा कि उन्होने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को भी धोखा दिया है। क्या गांधी परिवार, मल्लिकार्जुन खड़गे से भी नकुलनाथ ऊपर है। क्या उनके पास टिकट बांटने का ठेका है। कांग्रेस परिवारवाद की गारंटी तो है लेकिन परिवारवाद में बेटे को टिकट मिलना भी सुना था, लेकिन बेटे के द्वारा टिकट बांटे जाने का उदाहरण मध्य प्रदेश में प्रस्तुत हुआ है। उन्होने पूछा कि क्या कांग्रेस के नए ‘नाथ’ नकुलनाथ है ? फिर दिग्विजय सिंह और जयवर्धन सिंह का क्या होगा। जनता जानना चाहती है कि भ्रष्टाचार की पावर ऑफ अटॉर्नी उन्होने किसे दे रखी है।

Follow the RNI News channel on WhatsApp: https://whatsapp.com/channel/0029VaBPp7rK5cD6XB2Xp81Z

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

211
211