शिवराज सिंह चौहान ने रामदास पुरी को अपने हाथों से पहनाए जूते, भाजपा जिला अध्यक्ष का 6 साल पहले लिया संकल्प पूरा हुआ

Dec 23, 2023 - 14:22
Dec 23, 2023 - 14:23
 0  7.1k
शिवराज सिंह चौहान ने रामदास पुरी को अपने हाथों से पहनाए जूते, भाजपा जिला अध्यक्ष का 6 साल पहले लिया संकल्प पूरा हुआ

भोपाल (आरएनआई) पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अनूपपुर के भाजपा जिला अध्यक्ष रामदास पुरी को अपने हाथों से जूते पहनाए। रामदास पुरी अपने एक संकलप के चलते पिछले 6 साल से बिना जूते चप्पल पहने रह रहे थे। अब पूर्व सीएम ने ये संकल्प पूरा होने पर खुद अपने हाथों से उन्हें जूते पहनाए।

साल 2017-18 में रामदास पुरी ने संकल्प लिया था कि जब तक मध्य प्रदेश में बीजेपी की सरकार नहीं बनेगी, वो जूते चप्पल नहीं पहनेंगे। इसके बाद करीब छह साल से वो हर मौसम में नंगे पैर ही चल रहे थे। 2018 में बीजेपी की सरकार नहीं बनी थी। हालांकि 2019 में बीजेपी ने अपनी सरकार बनाई लेकिन तब भी उन्होने संकल्प नहीं छोड़ा और कहा कि अगले चुनाव में बीजेपी की सरकार बनने पर ही वो जूते या चप्पल पहनेंगे। इस बार विधानसभा चुनाव में बीजेपी की बंपर जीत के बाद उनका संकल्प पूरा हो गया है।

इन दिनों शिवराज सिंह चौहान अमरकंटक दौरे पर हैं और इसी दौरान उन्होने रामदास पुरी से आग्रह किया कि वो जूते चप्पल पुन: धारण करें। इसके बाद खुद शिवराज ने उन्हें जूते पहनाए और इस संकल्पपूर्ति पर कहा कि उन्हें ऐसे समर्पित कार्यकर्ताओं पर गर्व है। पूर्व सीएम ने कहा कि “अनूपपुर के भाजपा जिला अध्यक्ष रामदास पुरी  ने संकल्प लिया था कि जब तक प्रदेश में भाजपा की सरकार नहीं बनेगी, तब तक वे जूते चप्पल नहीं पहनेंगे। प्रदेश में भाजपा की सरकार बन गयी और उनका संकल्प पूरा होने पर हमने उन्हें आज जूते धारण करवाये हैं। ऐसे समर्पित व कर्मठ कार्यकर्ता पर भाजपा को गर्व है और ऐसे ही कार्यकर्ता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संकल्प को भी पूरा करके अपने देश को भी समृद्ध और विकसित बनाने में योगदान देंगे। मैं रामदास जी को प्रणाम करता हूँ!

Follow the RNI News channel on WhatsApp: https://whatsapp.com/channel/0029VaBPp7rK5cD6XB2Xp81Z

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

211
211