आचार्य वाचस्पति शुक्ल संस्कृत वेद विद्यालय में बीडी शर्मा ने छात्रों के साथ किया योग

गांव चलो अभियान के अंतर्गत राघौगढ़ विधानसभा के ग्राम आवन में प्रदेश अध्यक्ष का दूसरा दिन, बूथ टोली के साथ किया घर-घर संपर्क, की-वोटर्स से किया संवाद

Feb 9, 2024 - 18:25
Feb 9, 2024 - 18:33
 0  3.8k
आचार्य वाचस्पति शुक्ल संस्कृत वेद विद्यालय में बीडी शर्मा ने छात्रों के साथ किया योग

गुना (आरएनआई) भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने पार्टी द्वारा देशभर में चलाए जा रहे गांव चलो अभियान के तहत गुना जिले की राघौगढ़ विधानसभा के ग्राम आवन में प्रवास पर हैं। गांव में अपने प्रवास के दूसरे दिन शुक्रवार को उन्होंने प्रातः आचार्य वाचस्पति शुक्ल संस्कृत वेद विद्यालय में छात्रों के साथ योग किया। योग के पश्चात आवन हनुमान मंदिर प्रांगण में स्वच्छता कार्यक्रम में शामिल हुए।
योग एवं स्वच्छता अभियान पश्चात प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने ग्राम आवन स्थित चोरसिया चाय की दुकान पर पहुंच ग्रामीणों के साथ चाय पर चर्चा कर केन्द्र और राज्य सरकार की जनहितेशी योजनाओं से अवगत कराया। उन्होंने चाय की दुकान पर यूपीआई के माध्यम से भुगतान करते हुए कहा कि इस छोटे से गांव में भी लोग डिजिटल पेमेंट कर रहे हैं यह नए भारत का उदय है। ग्रामीण अंचल में भी डिजिटल पेमेंट की सुविधा और चलन होना यह बताता है कि एमपी के मन में है मोदी और मोदी के मन में एमपी है। 
पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने आवन गांव के वार्ड क्रमांक-13 में बूथ क्रमांक 96 पर पहुंच दीवार लेखन किया। उन्होंने बूथ टोली के साथ घर-घर जाकर ग्रामीणों से संपर्क किया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा की डबल इंजन सरकार द्वारा किए जा रहे गरीब कल्याण, जनकल्याण और जनहितैषी योजनाओं की जानकारी दी। 
श्री शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कभी वोट बैंक की राजनीति नहीं की। वे सेवा भाव के साथ हर गरीब के कल्याण के लिए सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास के मंत्र पर काम करते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी ने आदिवासी भाई-बहनों के लिए उत्थान के लिए हमेशा कार्य किया है। 2023 के मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में आदिवासी भाई बहनों का आशीर्वाद प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी को मिला। इसलिए उन्होंने कहा कि मैं झाबुआ आऊंगा और लोकसभा चुनाव में भी भाजपा को आदिवासी भाई-बहनों का भरपूर आशीर्वाद मिलेगा।
प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने आवन गांव में बूथ स्तर पर कांग्रेस के ऋषिराज सिंह राजपूत, गोपालसिंह लोधा, पप्पू लोधा, विकास लोधा सहित एक दर्जन से अधिक कार्यकर्ताओं और समाजसेवियों को भाजपा की सदस्यता दिलाई। 
प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने आवन गांव में “गांव चलो अभियान” के तहत बूथ क्र.-94, 95, 96 व 97 के “की-वोटर्स“ से संवाद किया। ग्रामीणजनों को केंद्र व प्रदेश सरकार की जनहितैषी योजनाओं के पत्रक वितरित किए। श्री शर्मा ने गांव के शिव मंदिर में भगवान भोलेनाथ का पूजन-अर्चन कर प्रदेशवासियों के सुख-समृद्धि की कामना की। प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने पार्टी के कार्यकर्ता श्री बंटी पाल के निवास पर भोजन किया एवं परिवारजनों से भेंट की।
प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा ने मीडिया से चर्चा के दौरान कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी 11 फरवरी को झाबुआ में आयोजित की जा रही ऐतिहासिक जनजातीय रैली में शामिल होंगे। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के झाबुआ आगमन को लेकर पार्टी के सभी कार्यकर्ता व्यापक तैयारी में जुटे हैं। मैं सबसे अपील करता हूं कि प्रधानमंत्री जी का जोरदार स्वागत करें और रैली में शामिल होकर इस ऐतिहासिक पल के साक्षी बनें। 

इस दौरान प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल, जिला अध्यक्ष धमेन्द्र सिंह सिकरवार, राजगढ़ लोकसभा प्रभारी विकास विरानी, जिला पंचायत अध्यक्ष अरविंद धाकड, जिला उपाध्यक्ष हिरेंद्र सिंह, मीडिया प्रभारी विकास जैन नखराली, मंडल अध्यक्ष अंकित शर्मा सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे। 
Follow the RNI News channel on WhatsApp: https://whatsapp.com/channel/0029VaBPp7rK5cD6XB2Xp81Z

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

211
211