कबाड़ से भरा ट्रक पकड़ा

Jul 3, 2023 - 15:30
 0  4.3k

गुना। कैंट पुलिस ने कबाड़े से भरा ट्रक पकड़ा है। बताया जाता है कि ट्रक वाले के पास कोई भी दस्तावेज मौजूद नहीं है। चोरी का माल होने की भी प्रबल संभावना है। पुलिस जांच में जुटी है।

विश्वसनीय सूत्रों ने बताया कि कबाड़े से भरे ट्रक को छुड़ाने के लिए केंट पुलिस पर भारी दबाव बनाया जा रहा है। वहीं सूत्र यह भी बताते हैं कि पकड़े गए वाहन पर जल्द ही FIR हो सकती है।

सूविग जानकार यह भी बताते हैं कि जिस जगह से चोरी का कबाड़ा वाहन में भरा गया था उस स्थान पर अभी भी करोड़ों रुपए का कबाड़ा रखा हुआ है। यह भी बताते हैं कि रातों-रात कबाडे को गायब किया जा सकता है। बताया यह भी जाता है कि उक्त गोदाम में अभी नल-जल योजना के पाइप सहित अन्य योजनाओं की मशीनरी कबाड़े के तौर पर मिल सकती है।

केंट थाना में रात्रि में पकड़े ट्रक में चोरी का सामान होने की जानकारी के बाद आज कबाड़ी का ट्रक खुलने के बाद नगरपालिका का चेंबर, मोटरसाइकिल की टंकी, पीएचई के हैंडपंप देखें गए। अंदर खुलेगा तो पूरा काला चिट्ठा दिखाई देगा और पूरी गाड़ी खुलने के बाद बड़ा खुलासा हो सकता है। अधिकारी सांठगांठ में लगे है। अधिकारियों के पास फोन का आना जाना चालू है।

गुना पुलिस अधीक्षक ने मीडिया से कहा है कि मामले में जांच जारी है। जांच के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके हिसाब से उचित कानूनी कार्यवाही की जाएगी। गोदाम पर पुलिस सतत निगाह रख रही है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow