कांग्रेस के पास अब न ढोल बचा है न मजीरा, सांसद का टिकट तक छोड़ रहे हैं : शिवराज चौहान

सिंधिया परिवार ने पीढ़ीदर पीढ़ी इस क्षेत्र की सेवा और विकास किया है-सिंधिया

May 2, 2024 - 19:58
May 2, 2024 - 19:58
 0  2.3k
कांग्रेस के पास अब न ढोल बचा है न मजीरा, सांसद का टिकट तक छोड़ रहे हैं : शिवराज चौहान

गुना (आरएनआई) ज़िले के बमौरी प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भारतीय जनता पार्टी के गुना शिवपुरी लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी एवं केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थन में आयोजित जनसभा में कांग्रेस को आड़े हाथ लेकर तीखे हमले किए। अपने संक्षिप्त भाषण में उन्होंने सिंधिया परिवार से अपने पुराने पारिवारिक रिश्तों का ज़िक्र करते हुए कहा कि राजमाता विजयाराजे सिंधिया जी का उनपर पूरा आशीर्वाद रहा है,आज उनका पोता आपके क्षेत्र से पार्टी का उम्मीदवार है उन्हें भारी मतों से विजयी बनाएँ।

सिंधिया के कार्य करने की प्रशंसा करते हुए उन्होंने कहा कि वे जिस पद पर भी रहते है अपनी कार्यकुशलता  के चलते अपनी  गहरी छाप छोड़ते हैं और इसी प्रतिभा के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हृदय में अपना विशेष स्थान बनाया है।

कांग्रेस को आड़े हाथ लेते हुए पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज चौहान ने कहा कि उनपर न ढोल बचा है न मंजीरा बचा है न दूल्हा,अब तो सांसद भी अपना टिकट छोड़कर भाजपा में आने लगे हैं। इसके पूर्व सिंधिया ने अपने संबोधन में क्षेत्र में हुए विकास कार्यों और अपनी उपलब्धि गिनाते हुए जनता से समर्थन माँगा।उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र से पीढ़ियों का नाता सिंधिया परिवार से रहा है जो राजनीतिक नहीं बल्कि हृदय और खून का रिश्ता है।

सिंधिया परिवार के लिए जनसेवा ही लक्ष्य है। मैं उस राजमाता का पोता हूँ जिन्होंने राजपथ छोड़कर लोकपथ अपनाया था और मैं उस माधवराव सिंधिया का पुत्र हूँ जिन्होंने जीवन के आखिरी सांस तक इस अंचल के विकास के बारे में सोचा।

दुःख और संकट के समय में ज्योतिरादित्य सिंधिया सदैव आपके साथ खड़ा रहेगा
मार्च 2024 में पुरे क्षेत्र में ओला वृष्टि हुई थी जिससे 25000 किसानों की फसल को नुक्सान पहुंचा।

 मैं मुख्यमंत्री श्री मोहन यादव जी का धन्याद करता हूँ जिनके सहयोग से हमने 48 घंटे के अंदर सर्वे करवाया और मुआवजा राशि का पत्र किसान भाई - बहनों के हाथों में दिया। पास ही स्थित रायश्री गाँव है जहाँ हमने 1 करोड़ 75 लाख की मुआवजा राशि किसान भाई बहनों को दी जा रही है। यह डबल इंजन की सरकार का कमाल है। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी देश भर में 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन दे रहे है
65 वर्षों में किसी भी प्रधानमंत्री ने गरीबों के बारे में नहीं सोचा। 2014 में जब से प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने देश का नेतृत्व किया तब से उन्होंने सबसे पहले गरीबों और वंचितों के बारे में सोचा है। 80 करोड़ लोगों को मुफ्त अनाज, 30 करोड़ लोगों को आयुष्मान कार्ड, 10 करोड़ महिलाओं को उज्ज्वला योजना के तहत सिलिंडर गैस मिल रहा है।  प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने भारत का 500 वर्षों का सपना पूरा किया है।

Follow RNI News Channel on WhatsApp: https://whatsapp.com/channel/0029VaBPp7rK5cD6XB2

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

211
211