केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस पर जमकर बोला हमला

कहा जिन्होंने राम मंदिर का न्योता ठुकरा दिया और जब आंदोलन करना होता है तो राम लीला मैदान में आंदोलन करने पहुँच जाते है

Apr 11, 2024 - 20:18
Apr 11, 2024 - 20:18
 0  2.7k

अशोकनगर (आरएनआई) केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का अपने लोकसभा क्षेत्र “ गुना “ में प्रचार दोबारा शुरू कर दिया है। परसो रात्रि भाजपा कार्यकर्ता की दुर्घटना में मृत्यु के बाद कल उन्होंने अपने सारे कार्यक्रम रद्द कर अंत्येष्टि में शामिल हुए थे। 

आज चन्देरी से उन्होंने अपने चुनावी दौरे की शुरुआत की ,” उन्होंने चन्देरी में बूथ समिति संवाद कार्यक्रम “ में बूथ कार्यकर्ताओं से संवाद किया। 

केंद्रीय मंत्री ने आज तीन स्थान “ ईसागढ़ , शाडोरा और अशोकनगर में बूथ कार्यकर्ताओं को सम्बोधित किया। 

केंद्रीय मंत्री श्री सिंधिया ने सबसे पहले अपने अभिभाषण में अपने कार्यकर्ताओं को मृत्यु पर अपनी बात कही , की परसों अशोक नगर में सभी कार्यक्रम के अंत होने के बाद अचानक दुर्घटना की सूचना मिली , जिला अस्पताल गया वहा कमलेश यादव को देखा जिनकी दुर्घटना में मौके पर ही दम तोड़ दिया था। बही एक कार्यकर्ता जिनकी स्तिथि नाज़ुक बनी हुई थी उन्हें तुरंत भोपाल भिजवाया , आनंद रघुवंशी भोपाल में पहुँचते पहुँचते वो भी हमारा साथ छोड़ गए। दोनों से और घायल मनोज धाकड जी से मेरा चार पीढ़ियों का सम्बंध रहे है। तीनों ने अपना पूरा जीवन संगठन और पूरा जीवन न्योछावर किया हैं।

भाजपा हर कार्यकर्ता अपने जीवन की आहुति दी है इस पार्टी को खड़ा करने के लिए । ये वो श्यामा प्रसाद और दीन दयाल जी की पार्टी है जिन्होंने बलिदान और समर्पण अपने जीवन की कूँजी मानी है । मेरी राजमाता जी ने इस पार्टी की स्थापना करने के लिए अपना सम्पूर्ण जीवन समर्पित किया , आज उसी राज माता जी का पोता भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी के रूप में आपके सामने खड़ा है। वही खून है वही चेहरा है , मैं आपको विश्वास दिलाना चाहता हूँ की जनता और आपके प्रति वही समर्पण मुझमें भी है । मैंने स्पष्ट करना चाहता की आज यहाँ मेरे केवल कार्यकर्ता नहीं बैठे है ये सारे पार्टी के सेनापति है । आज के बाद आप सभी एक एक पोलिंग बूथ जिसे मैं एक क़िला मानता हूँ उसके आप सेना पति है।

आज नवरात्रि के तीसरे दिवस पर ये संकल्प ले की भारतीय जनता पार्टी के झंडे को हम गाड़ के रखेंगे । आज पीएम के नेतृत्व में भारत अपने सफ़र पर चल पड़ा है वो भारत जो 65 साल विकास और प्रगति के लिए भूखा था , वो भारत जिसमें गरीब अपने छत का इंतज़ार कर रहा था। 65 वर्षों में नारे तो बहुत लगे मैं आज एक नारा देना चाहता हूँ “ रोटी कपड़ा और मकान पर हुआ नहीं किसी का उत्थान।

“ कांग्रेस ने केवल कुर्सी का खेल कर राज करती रही लेकिन जनता की चिंता नहीं की , आज प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में भाजपा सरकार ने भारत का दृश्य बदल दिया है । जिस भारत में 65 वर्षों में सरकार ने 3 करोड़ घर बनाए थे उसी भारत में केवल दस वर्षों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में 4 करोड़ घर बनाकर घर के ऊपर छत दे दिया है। 

जिस भारत में ग़रीबों को अनाज नहीं मिलते थे लेकिन आज 80 करोड़ लोगों को अनाज मिल रहा है । 80 करोड़ का अर्थ है अमेरिका की आबादी 30 करोड़ की है , ढाई गुना अमेरिका की आबादी को राशन दिया जा रहा है। 

मेरी महिलाओं के लिए जो वर्षों से घर में दो बार भोजन बनाने के लिए दो पैकेट सिगरेट का धुआँ लेना पड़ता था आज देश की 11 करोड़ महिलाओं को चूल्हा और गैस सिलेंडर देने का काम किया है।

आज देश के किसानो को 6 हज़ार रुपैया पीएम किसान निधि से आते है , 6 हजार मोहन यादव जी किसानों को भेज रहे है।

आज किसानों के पैसे सीधे खाते में आते है और पहले की तरह कोई जेबकतरा नहीं है क्यूँकि प्रधानमंत्री जी ने जेबकतरो को जेल में भेजने का काम किया है। ये नया इंडी गठबंधन बना है कई पार्टियों जिन्होंने राम मंदिर का न्योता ठुकरा दिया और जब आंदोलन करना होता है तो राम लीला मैदान में आंदोलन करने पहुँच जाते है। 

ये गठबंधन नहीं है ये ठगों का ठगबंधन है। हमें माँ भारती के झंडे पूरे विश्व में नक्षत्र की तरह उभारना है तो कमर कस कर काम करने की ज़रूरत है और इन ठगो को जिन्होंने माँ भारती के रग रग में भ्रष्टाचार करने की कोशिश की है , जिन्होंने माँ भारती को काल्पनिक बताया है इनको जड़ से उखाड़ के देश से फेंकना है।

Follow the RNI News channel on WhatsApp: https://whatsapp.com/channel/0029VaBPp7rK5cD6XB2X

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

211
211