जनमत निर्माण करने का काम करते हैं प्रबुद्धजन - जगदीश देवड़ा

महासंघ द्वारा आयोजित सभा में बोले उप मुख्यमंत्री

May 4, 2024 - 19:57
May 4, 2024 - 20:10
 0  1.8k
जनमत निर्माण करने का काम करते हैं प्रबुद्धजन - जगदीश देवड़ा

गुना (आरएनआई) शहर के एक निजी होटल में व्यापार एवं उद्योग महासंघ जिला गुना द्वारा आयोजित एक महत्वपूर्ण सभा में उक्त बात मध्यप्रदेश के उप मुख्यमंत्री जगदीश देवड़ा ने कही।
उन्होंने कहा कि प्रजातंत्र की मालिक जनता होती है जो सरकार बनाती है और जनमत निर्माण का काम करते हैं प्रबुद्धजन , क्योंकि चाहे व्यापारी हो या उद्योगपति हो उनकी पहुँच समाज के प्रत्येक वर्ग तक होती है ।
अपने उद्वोधन के दौरान उन्होंने यह भी कहा कि हम यदि मंत्री बने ,उप मुख्यमंत्री बने मुख्यमंत्री बनें या प्रधानमंत्री बने तो सिर्फ़ गाड़ी घोड़े में घूमने और स्वागत माला के लिए नहीं बल्कि हमारा राजधर्म है कि हम देश के समग्र विकास के लिए काम करें । हम मोदी जी के नेतृत्व में देश को विश्व गुरू बनाने के लिए काम कर रहे हैं, हम देश की दशा और दिशा बदलने के लिए काम कर रहे हैं ।
महासंघ द्वारा आयोजित गरिमामयी कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि एवं प्रदेश के जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट ने कहा कि में एशिया एक बहुत बड़ी व्यापारिक मंडी से आता हूँ , मेरा मानना है कि देश के आर्थिक विकास और प्रगति की बुनियाद सरकार के साथ साथ आप लोग रखते हैं, उन्होंने यह भी कहा कि क्षेत्र के विकास के लिए गुना लोकसभा प्रत्याशी श्री सिंधिया को ऐतिहासिक मतों से विजयी बनाएँ एवं विकास की राह प्रशस्त करें ।
कार्यक्रम पूर्व संगठन मंत्री  कृष्णमुरारी मोघे ने भारतीय जनता पार्टी के मूल सिद्धांतों पर प्रकाश डालते हुए कहा कि मतदान सुनिश्चित हो एवं मतदान योग्य व्यक्ति को हो , यह भी प्रबुद्ध वर्ग के लोगों का कर्तव्य है ।
कार्यक्रम की शुरुआत में मंचासीन अतिथियों का महासंघ एवं भाजपा व्यापारी प्रकोष्ठ पदाधिकारियों के द्वारा पुष्पहारों से भावभीना स्वागत किया गया ।
स्वागत भाषण व्यापार एवं उद्योग महासंघ के ज़िलाध्यक्ष  राजेश अग्रवाल द्वारा किया गया एवं आभार भाजपा व्यापारी प्रकोष्ठ संयोजक कुलदीप गोयल द्वारा किया गया ।
मंच पर मुख्य अतिथि जगदीश देवड़ा , विशिष्ट अतिथि श्री तुलसी सिलावट , कार्यक्रम के गौरव कृष्णमुरारी मोघे , भाजपा ज़िलाध्यक्ष धर्मेंद्र सिकरवार, महासंघ अध्यक्ष राजेश अग्रवाल , वेदप्रकाश शर्मा, नपाध्यक्ष श्रीमती सविता गुप्ता, भाजपा नेता राधेश्याम पारीख , मनोज दुबे , आलोक विजयवर्गीय, अरुण चतुर्वेदी, अमित सौगानी, संदीप रघुवंशी, आदि उपस्थित रहे ।
कार्यक्रम का कुशल संचालन अभिजीत गोयल द्वारा किया गया एवं कार्यक्रम को सफल बनाने में संयोजकगण आनंद कृष्णानी, मनीष भार्गव, भरत पालीवाल , सिद्धार्थ अग्रवाल का विशेष योगदान रहा, दो घंटे चले कार्यक्रम में महासंघ पदाधिकारी एवं शहर की सभी व्यापारिक सामाजिक संस्थाओं के प्रतिनिधि उपस्थित रहे ।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

211
211