मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा और पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने केन्द्रीय मंत्री व पार्टी प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया का शिवपुरी में नामांकन दाखिल कराने के पश्चात रोड शो और पोलो ग्राउंड में जनसभा को किया संबोधित 

पहले बेईमानों पर कार्रवाई नहीं होती थी, अब उनकी काली कमाई से हजारों करोड़ों आए पहले भी नादान लोगों ने सिंधिया परिवार से टकराने की कोशिश की थी चारों खाने चित्त हो गए थे:_मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव  यह चुनाव परिवारवादी लोगों को समाप्त करने का है:_विष्णुदत्त शर्मा कांग्रेस ने अयोध्या को हमेशा मुद्दा बनाया, लेकिन राम मंदिर कभी नहीं बनवा पाए;_शिवराज सिंह चौहान भाजपा की डबल इंजन की सरकार ने विकास में कोई कमी नहीं छोड़ी:_ज्योतिरादित्य सिंधिया

Apr 16, 2024 - 20:29
Apr 16, 2024 - 20:31
 0  756
मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा और पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने केन्द्रीय मंत्री व पार्टी प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया का शिवपुरी में नामांकन दाखिल कराने के पश्चात रोड शो और पोलो ग्राउंड में जनसभा को किया संबोधित 

शिवपुरी (आरएनआई) पहले बेईमानों पर कार्रवाई नहीं होती थी। ईडी, सीबीआई कार्रवाई करती थी तो स्कूल के बेग में ही उनकी काली कमाई बन जाती थी, लेकिन अब बेईमानों की काली कमाई से हजारों करोड़ों आए हैं। अब चारों दिशाएं शुभ समाचार ला रही है, हर तरफ मोदी, मोदी, मोदी है। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने देश के लोकतंत्र को गौरवान्वित किया है। यह बात मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने शिवपुरी जिले के पोलो ग्राउंड में आयोजित जनसभा में कही। लोकसभा का यह चुनाव देश के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हो रहा है और यह चुनाव देश से भ्रष्टाचार, आतंकवाद, तुष्टीकरण की नीति को समाप्त करने के साथ-साथ परिवारवादी लोगों को समाप्त करने के लिए है। यह बात खजुराहो सांसद एवं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कही। कांग्रेस के लोग भगवान श्रीराम का विरोध हमेशा से करते रहे। कांग्रेस ने श्री रामलला प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम का आमंत्रण तक ठुकरा दिया। कांग्रेस के लोग प्रधानमंत्री श्री मोदीजी का विरोध करते-करते अब भगवान राम का भी विरोध करने लगे हैं। यह बात पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कही। प्रधानमंत्री श्री मोदीजी ने गरीबों की चिंता की है। प्रधानमंत्री ने आज ऐसी कई योजनाएं चलाई हैं जिनका लाभ आम आदमी को मिल रहा है। देश में पीएम आवास, प्रधानमंत्री उज्जवला योजना, किसान सम्मान निधि यह योजनाएं आम लोगों के लिए लाई गईं। यह बात शिवपुरी-गुना संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी एवं केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कही। शिवपुरी में भाजपा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया की नामांकन रैली के दौरान स्थानीय पोलो ग्राउंड पर आयोजित जनसभा को प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा, पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एवं भाजपा प्रत्यासी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने संबोधित कर फिर एक बार मोदी सरकार का मंत्र दिया। इससे पहले शिवपुरी में विशाल रोड शो संपन्न हुआ।

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि अब चारों दिशाएं शुभ समाचार ला रही हैं, हर तरफ मोदी, मोदी, मोदी है। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने देश के लोकतंत्र को गौरवान्वित किया है। इस समय पूरा देश मोदीमय हो चुका है। कार्यकर्ताओं का जोश देखकर यह तय हो चुका है कि परिणाम आ गए हैं और यहां पर भाजपा की ऐतिहासिक जीत होने वाली है। उन्होंने कहा कि अब तक के सारे रिकार्ड तोड़ने के लिए अब नगाड़ा बज चुका है। ग्वालियर-शिवपुरी की यह धरती वीरों की धरती है, यह धरती राजमाता सिंधिया की धरती है। कांग्रेस ने नादान लोगों ने एक बार पहले भी सिंधिया परिवार से टकराने का दुस्साहस किया था। कांग्रेस के लोग भूल गए थे और नादानी में टकरा गए। उस समय भी उन्हें चारों खाने चित्त कर दिया और अब यही गलती फिर से कांग्रेस के नादानों ने कर दी थी तो इस बार उन्हें सड़क पर ही लाकर खड़ा कर दिया। अब तो उनका पूरा ही सफाया हो जाएगा और वे कभी राजनीति की तरह मुंह नहीं करेंगे।

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि दुश्मन चालाक है, बहुत चालाकी करता है, इससे सचेत एवं सतर्क रहने की जरूरत है। दुश्मनों को तो धूल चटाने के लिए भाजपा मैदान में है। एक तरफ जहां हमारे प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी देश के दुश्मनों को धूल चटा रहे हैं और देश को गौरवान्वित करने का कार्य कर रहे हैं। वे सच्चे अर्थों में लोकतंत्र के सच्चे सिपाही हैं और लोकतंत्र को गौरवान्वित करने के साथ-साथ देश को भी दुनिया भर में गौरव दिला रहे हैं। मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने कहा कि लोकतंत्र में गरीब आदमी बड़ी ईमानदारी से अपने वोट से सरकार बनाता है और सरकार बनने के बाद यदि देश का हाल ठीक नहीं रहे यह उचित नहीं है। एक गरीब परिवार का व्यक्ति गुजरात से चलकर इस लोकमंत्र के मंदिर को गौरवान्वित करने का कार्य कर रहे है। और आज पूरी दुनिया में देश का मान बढ़ रहा है।

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि इस बार देश में इतिहास बनाना है। हमारे प्रधामनंत्री नरेंद्र मोदी जी का संकल्प है कि अबकी बार 400 पार के साथ जीतना है। इस बार सभी को मिलकर प्रधानमंत्री के इस संकल्प को पूरा करने के साथ-साथ अबकी बार-29 पार के संकल्प को भी पूरा करना है। इस बार छिंदवाड़ा में भी कमल खिलाना है। उन्होंने कहा कि इस बार छिंदवाड़ा की जनता का मूड भी बदल चुका है और वे वहां फैले कीचड़ में कमल खिलाएंगे।

जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व सांसद  विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि जिस प्रकार से शिवपुरी में जनसैलाब उमड़ा है वह यह साबित करता है कि इस बार शिवपुरी-गुना संसदीय क्षेत्र में इतिहास बनेगा। उन्होंने कहा कि लोकसभा का चुनाव देश के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में हो रहा है और यह चुनाव देश से भ्रष्टाचार, आतंकवाद, तुष्टीकरण की नीति को समाप्त करने के साथ-साथ परिवारवादी लोगों को समाप्त करने का भी चुनाव है। देश में एक बार फिर से प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी लगातार तीसरी बात जीत की तरफ बढ़ रही है। इस बार सिर्फ जीत ही नहीं, बल्कि प्रचंड जीत के साथ भाजपा सत्ता में आएगी। उन्होंने कहा कि इस बार देश में 400 पार और मध्यप्रदेश में 29 पार सीटों के साथ भाजपा की विजयी होगी।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि चुनाव से पहले हमारे केंद्रीय नेतृत्व ने कार्यकर्ता सम्मेलन में संकल्प दिलाया था कि इस चुनाव में हर बूथ पर 370 नए मत जोड़कर डॉ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी को यह फूल समर्पित करना है और अब समय आ गया है कि हम सब मिलकर हमारे नेतृत्व के संकल्प को पूरा करें। भाजपा का कार्यकर्ता समर्पित कार्यकर्ता है और अब सभी मिलकर तय कर लें कि इस बार भाजपा को प्रचंड बहुमत के साथ विजयी दिलानी है। उन्होंने कहा कि इस बार मध्यप्रदेश की छिंदवाड़ा लोकसभा सीट भी भाजपा की झोली में आएगी। छिंदवाड़ा में भी कमल खिलने वाला है।

प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि एक समय था जब देश में भ्रष्टाचार चरम पर था। कांग्रेस की सरकार में घोटाले पर घोटाले सामने आते थे, लेकिन पिछले 10 वर्षों में एक भी घोटाला सामने नहीं आया। आए दिन आतंकवादी घटनाएं हो जाती थीं, लेकिन अब आतंकवादियों के भी हौंसले परास्त हो गए हैं। देश से भ्रष्टाचार, आतंकवाद, तुष्टीकरण की नीति समाप्त हो गई है। अब तो परिवारवादियों को भी समाप्त करने का समय है। प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने हर गरीब का जीवन बदला है। उनको पक्के घर दिए हैं तो बहनों को उज्जवला योजना के माध्यम से गैस सिलेंडर दिए हैं। केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार ने हर वर्ग के जीवन को बदलने का जो संकल्प लिया है वह पूरा हो रहा है।

शिवपुरी में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कांर्ग्रेस ने हमेशा से अयोध्या मुद्दे को चुनाव का मुख्य हथियार बनाया। वे राममंदिर का सिर्फ मुद्दा बनाते रहे, लेकिन कभी यह प्रयास नहीं किया कि यहां पर श्रीराम मंदिर का निर्माण हो। उन्होंने हमेशा हिन्दू-मुसलमान के बीच में दीवार बनाकर रखी। कांग्रेस हमेशा से श्रीराम मंदिर का विरोध करती रही। अब तो स्थिति यह है कि कांग्रेस के नेता प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदीजी का विरोध करते-करते भगवान श्रीराम का विरोध भी करने लगे हैं। यही कारण था कि उन्होंने श्रीरामलला की प्राण-प्रतिष्ठा का आमंत्रण भी ठुकरा दिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेताओं की बुद्धि भ्रष्ट हो गई है। लिखित रूप में कांग्रेस ने भगवान राम के प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम में जाने से इनकार कर दिया। कांग्रेस में इस समय भगदड़ की स्थिति है। कांग्रेस की सबसे बड़ी नेता सोनिया गांधी उत्तर प्रदेश के रायबरेली से चुनाव नहीं लड़ रही हैं और उन्होंने राज्यसभा में जाने का रास्ता चुन लिया। इसी तरह कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी रणछोड़ दास हो गए और उन्होंने भी अमेठी की बजाय अब दूसरे संसदीय क्षेत्र को चुना है। श्री चौहान ने कहा कि कांग्रेस के नेता इस समय चुनाव लड़ने की हिम्मत नहीं कर पा रहे हैं। वे प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता से डर गए हैं। पूर्व मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि कांग्रेस पार्टी निस्तेज हो गई है। कांग्रेस के शासनकाल में जनता दो जून की रोटी के तरस जाती थी। भाजपा सरकार बनने पर लाड़ली लक्ष्मी, लाड़ली बहना, मुख्यमंत्री कन्यादान योजना बनाई गई। प्रधानमंत्री जी ने गरीबों को निःशुल्क अनाज देने की योजना बनाई।

शिवपुरी में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी एवं केंद्रीय मंत्री श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने गरीबों की चिंता की है। प्रधानमंत्री ने आज ऐसी कई योजनाएं चलाई हैं जिनका लाभ आम आदमी को मिल रहा है। आज देश में पीएम आवास, प्रधानमंत्री उज्जवला योजना, किसान सम्मान निधि यह योजनाएं आम लोगों के लिए लाई गईं। उन्होंने कहा कि मोदी गारंटी का नाम है, जबकि दूसरी ओर जो इंडिया गठबंधन है, वह ठगबंधन है। उन्हें विकास की कोई चिंता नहीं है। केवल एक परिवार दिखता है। प्रगति से उनका कोई वास्ता नहीं है अपना फायदा इन्हें दिखता है। विकास से इनका कोई लेना-देना नहीं है। श्री सिंधिया ने शिवपुरी में डबल इंजन की सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों का जिक्र भी किया। श्री सिंधिया ने कहा कि आज यहां पर मेडिकल कॉलेज, इंजीनियरिंग कॉलेज जैसे संस्थानों ने स्वास्थ्य व शिक्षा के स्तर को बढ़ाया है। नहरें व नए डेम बनने से सिंचाई के साधनों का विस्तार किया गया है। मप्र में लाडली बहना योजना हो या किसान सम्मान निधि सबका लाभ आम आदमी को मिल रहा है। श्री सिंधिया ने कहा कि प्रधाममंत्री नरेन्द्र मोदी जी लगातार देश का विकास कर रहे हैं। प्रधानमंत्री ने गरीबों के कल्याण की योजनाएं लागू करके देश के 25 करोड़ लोगों को गरीबी से मुक्ति दिलाई है। यह कार्य आसान नहीं था, लेकिन प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने यह करके दिखाया है।

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा एवं पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने शिवपुरी कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर केंद्रीय मंत्री एवं गुना लोकसभा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया का नामांकन-पत्र दाखिल कराया। इस अवसर पर जिला पंचायत सदस्य श्री महेंद्र सिंह किरार उपस्थित रहे।

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा, पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान एवं केंद्रीय मंत्री व गुना लोकसभा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया नामांकन-पत्र दाखिल करने के पश्चात् रोड-शो में शामिल हुए। रोड-शो शिवपुरी जिले के झांसी चौराहा से प्रारंभ होकर गुरूद्वारा, माधव चौक, कोर्ट रोड, अस्पताल चौराहा होते हुए कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर संपन्न हुआ। रोड शो के दौरान स्थानीय लोगों ने जगह-जगह पुष्पवर्षा कर स्वागत किया एवं ‘अबकी बार-400 पार’, ‘फिर एक बार मोदी सरकार’ के नारे लगाये। सभी नेतागणों ने जनता का अभिवादन कर जीत का आशीर्वाद लिया। 

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा, पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने गुना में गत दिनों सड़क दुर्घटना में दिवंगत हुए पार्टी के जिला मंत्री स्व. आनंद रघुवंशी के निवास पर पहुंच कर शोक संवेदना व्यक्त कीं एवं शोक संतृप्त परिजनों को ढांढस बंधाया। 

जनसभा के दौरान मंच पर पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं न्यू ज्वाइनिंग टोली के प्रदेश संयोजक, पूर्व मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा, अनुसूचित जाति मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालसिंह आर्य, संभागीय प्रभारी विजय दुबे, वरिष्ठ नेता शैलेन्द्र बरूआ, प्रदेश शासन के मंत्री तुलसी सिलावट, एंदल सिंह कंसाना, राकेश शुक्ला,प्रद्युम्न सिंह तोमर, गोविन्द सिंह राजपूत, पूर्व केन्द्रीय मंत्री सुरेश पचौरी, प्रदेश महामंत्री रणवीर सिंह रावत, प्रदेश मंत्री केशवसिंह भदौरिया, प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल, विधायक प्रभुराम चौधरी, श्री देवेन्द्र जैन, महेन्द्र सिंह यादव,पन्नालाल शाक्य, जगन्नाथ सिंह, प्रीतम सिंह लोधी,बृजेन्द्र सिंह यादव, सुरेन्द्र शर्मा, पूर्व मंत्री राजवर्द्धन सिंह दत्तीगांव, जिलाध्यक्ष राजू बाथम,धर्मेन्द्र सिंह सिकरवार, आलोक तिवारी, लोकसभा संयोजक दुर्गालाल विजय, गुना जिला प्रभारी गोपाल आचार्य, अशोकनगर जिला प्रभारी दीपक भदौरिया सहित जनप्रतिनिधि उपस्थित रहे।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow