सुलतानपुर: मोस्ट के बैनर तले पीडीए प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा का हुआ आयोजन

यह सरकार वादा तो करती है लेकिन गरीबों को देती कुछ नहीं : राम भुआल, नाज़ीवाद की मंशा रखने वालों को सत्ता से दूर रखने के लिए आखिरी सांस तक संघर्ष करेंगे : श्यामलाल

May 9, 2024 - 21:14
May 9, 2024 - 21:19
 0  270
सुलतानपुर: मोस्ट के बैनर तले पीडीए प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा का हुआ आयोजन

सुलतानपुर (आरएनआई) बीते बुधवार को देर सायं लोकसभा क्षेत्र 38-सुलतानपुर के समाजवादी पार्टी के पीडीए प्रत्याशी पूर्व मंत्री राम भुआल निषाद के समर्थन में मोस्ट कल्याण संस्थान के बैनर तले जनसभा का आयोजन मोस्ट प्रमुख करौंदीकलां मिथिलेश सोनकर के नेतृत्व में हिन्दुआबाद में किया गया।

लोकसभा प्रत्याशी पूर्व मंत्री राम भुआल निषाद ने कहा कि यह सरकार वादा तो बहुत कुछ करती है, लेकिन गरीबों को देती कुछ नही है। आवारा पशुओं से किसान परेशान है, खेतों में पैसा खर्च कर तार का बाड़ लगाते हैं लेकिन यहां कि सांसद तार ही कटवा देती हैं।  पूर्व विधायक भगेलू राम ने कहा कि आम जनमानस बीजेपी सरकार से त्रस्त है और मौजूदा सरकार को बदलना चाहते हैं इसी लिए इंडिया गठबंधन की तरफ से जनता स्वयं चुनाव लड़ रही है।

कार्यक्रम के मुख्य वक्ता मोस्ट निदेशक शिक्षक श्यामलाल निषाद "गुरूजी" ने कहा कि देश भारत में संविधान से ही पिछड़ों को इज्जत और सम्मान मिला है उसे खत्म कर असमानता व धार्मिक भेद-भाव जैसी नाज़ीवादी प्रवृत्ति को प्रोत्साहित करने की मंशा रखने वालों को सत्ता से दूर रखने के लिए मोस्ट वाले जीवन की आखिरी सांस तक संघर्ष करेंगे।

सह-संयोजक एड. संतोष कुमार सोनकर "फौजी" ने कहा कि सारे समीकरण पीडीए प्रत्याशी के पक्ष में है, पिछड़ों के लिए ऐसा मौका दोबारा नही आयेगा। जनरल सेक्रेटरी राम उजागिर यादव ने मोस्ट समाज को एकजुट होकर पीडीए प्रत्याशियों को जिताने की अपील की।

उक्त अवसर पर पूर्व जिला पंचायत सदस्य छोटेलाल निषाद,  प्रदेश कमेटी राम सजीवन निषाद, नंदलाल गौतम, राहुल गौतम, शिक्षक लालमणि, राम प्रसाद निषाद, राम आसरे निषाद, दुर्गा गौतम, मुन्नालाल निषाद, राम शिरोमणि भारती, उमानाथ यादव, छोटेलाल पाल, दशरथ निषाद, राम लौट सोनकर, राधेश्याम निषाद, सुरेन्द्र यादव, राजेश निषाद, संतोष निषाद, सुरेन्द्र निषाद, जोखूलाल निषाद, दिनेश निषाद, हरिकेन निषाद, अमरजीत, राम अचल यादव, इन्द्रसेन यादव, शनि यादव, शिव कुमार पाल, विजय बहादुर निषाद, अनीता निषाद, बसंता, सुमती देवी, शिवकली सहित हजारों लोग उपस्थित रहे।

Follow RNI News Channel on WhatsApp: https://whatsapp.com/channel/0029VaBPp7rK5cD6XB2

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

211
211