हत्या या हार्टअटैक? अब पुलिस ही सुलझाएगी गुत्थी

मृत युवक का फोन मांगने पर मचा हंगामा!

Jun 19, 2023 - 15:30
 0  4.2k
हत्या या हार्टअटैक? अब पुलिस ही सुलझाएगी गुत्थी
हत्या या हार्टअटैक? अब पुलिस ही सुलझाएगी गुत्थी

ग्वालियर। थाना हजीरा क्षेत्र के पाताली हनुमान मंदिर के निकट रहने वाले युवक का घरवालों द्वारा मोबाइल व अन्य सामान मांगे जाने पर हुआ जमकर हंगामा।मृतक के चाचा मुकेश शर्मा ने थाना हजीरा में तहरीर देकर मांगा इंसाफ।
आपको बता दें जनपद आगरा के खेरागढ़ तहसील स्थित मूलनिवासी शुभम शर्मा विगत 7 वर्षों से ग्वालियर मैं नवीन पार्क पाताली हनुमान तिराहे के पास स्थित एक मकान में पतंजलि आयुर्वेद का कार्य संभाल रहा था घरवालों को बताया गया विगत 18 मई को ग्वालियर मैं उसका हृदय गति रुकने के कारण देहांत हो गया जब उसकी बॉडी उसके मूल निवास खेरागढ़ लाई गई तो बॉडी का कलर नीला देखते हुए साथ ही बॉडी पर चोटों के निशान देखते हुए उसकी बॉडी के पोस्टमार्टम की मांग उसके घरवालों द्वारा की गई लेकिन उसका पोस्टमार्टम हरिशंकर शर्मा व उसकी पत्नी सरोज द्वारा नहीं होने दिया, घरवालों को आश्वासन दिया के उसका वास्तव में देहांत हार्ट अटैक से ही हुआ है उनकी बातों को मानकर घर वालों ने भी पोस्टमार्टम पर बल नहीं दिया, और उसकी बॉडी अंतिम क्रिया कर दिया गया। घरवालों द्वारा जब शुभम के अन्य कागजात रुपए मोबाइल आदि की मांग की, तो हरिशंकर शर्मा उसकी वाइफ सरोज शर्मा आदि ने घरवालों को आश्वासन दिया के शुभम के रुपए 10 लाख जो कि वह अपने घर खैरागढ़ से ले गया था अन्य कागजात व मोबाइल ग्वालियर पहुंचकर  घरवालों को सौंप देंगे लेकिन ऐसा हुआ नहीं, विगत दिनों जब घर वालों ने हरिशंकर शर्मा वह उनकी पत्नी से मोबाइल मांगा वह अन्य कागजात रुपए आदि मांगे, तो उन्होंने साफ-साफ देने से मना कर दिया यहां गौर करने वाली बात यह है कि आखिर उस मोबाइल में ऐसी कौन सी चीज छुपी हुई है जो कि हरिशंकर शर्मा उनकी पत्नी सरोज शर्मा उनके दो पुत्र आशीष शर्मा व शुभम उर्फ भुवनेश शर्मा के साथ उनकी पुत्रवधू कृति शर्मा मृत शुभम के मोबाइल को उस के घर वालों को देना नहीं चाह रहे हैं। आस-पड़ोस के लोगों से वार्ता होने पर बताया गया की हो सकता है उपरोक्त लोगों द्वारा शुभम की हत्या करवाई गई हो? साथ ही शुभम द्वारा उस मोबाइल में कोई ऐसा सबूत छोड़ा गया हो? जिससे कि इन लोगों को सजा के डर से मोबाइल नहीं दिया जा रहा है?मृतक के चाचा मुकेश शर्मा ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सहित ग्वालियर के आला अधिकारियों से उसके भतीजे शुभम की मौत की जांच व उसके मोबाइल की फोरेंसिक जांच कराने की मांग की है।अब देखना यह होगा कि आखिर उपरोक्त दोषियों के खिलाफ पुलिस विभाग कोई कार्यवाही करता है या नहीं?

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

RNI News Reportage News International (RNI) is India's growing news website which is an digital platform to news, ideas and content based article. Destination where you can catch latest happenings from all over the globe Enhancing the strength of journalism independent and unbiased.
211
211