2 दिवसीय स्वास्थ्य शिविर का पंचायत मंत्री ने किया समापन

7000 का परीक्षण, 810 ऑपरेशन के लिए भेजे भोपाल, डॉक्टरों, मरीजों से मंत्री की वन टू वन चर्चा, माल्यार्पण कर चिकित्सकों की सम्मान पूर्वक विदाई

Mar 19, 2023 - 23:52
Mar 19, 2023 - 23:53
 0  2.6k
2 दिवसीय स्वास्थ्य शिविर का पंचायत मंत्री ने किया समापन
2 दिवसीय स्वास्थ्य शिविर का पंचायत मंत्री ने किया समापन

गुना। बमोरी विधानसभा क्षेत्र के फतेहगढ़ में 18 -19 मार्च को आयोजित निशुल्क स्वास्थ्य शिविर में इलाके के करीब 7000 लोगों ने अपना रजिस्ट्रेशन कराकर परीक्षण कराया जांच उपरांत 810 मरीजों को निशुल्क इलाज के लिए बसों के द्वारा पंचायत मंत्री ने भोपाल भेजा जहां पर सभी का उचित उपचार व देखभाल एकदम निशुल्क की जाएगी। फतेहगढ़ में आयोजित निशुल्क स्वास्थ्य शिविर का उद्घाटन प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री प्रभुराम चौधरी के द्वारा किया गया था।

बमोरी विधानसभा में आयोजित दो दिवसीय निशुल्क स्वास्थ्य शिविर में अनेकों ग्रामीणजन, कृषक, मजदूर वर्ग के लोगों ने जमकर लाभ उठाया 8000 लोगों ने जहां चिकित्सा शिविर में अपनी विभिन्न रोगों की जांच, परीक्षण कराया, वहीं 810 लोगों को ऑपरेशन के लिए भोपाल पंचायत मंत्री के द्वारा बसों के माध्यम से भिजवाया गया है जहां पर उनका उचित इलाज व देखरेख एकदम निशुल्क की जाएगी।

दो दिवसीय स्वास्थ्य शिविर के समापन उपलक्ष में पंचायत मंत्री के द्वारा टीम के प्रत्येक चिकित्सक से वन टू वन चर्चा कर उनका माल्यार्पण किया गया और सम्मान पूर्वक उनको विदाई दी गई साथ ही 810 मरीज जो कि ऑपरेशन कराने के लिए भोपाल बसों के माध्यम से भिजवाए गए हैं उनसे भी मंत्री ने उनसे तसल्ली पूर्वक चर्चा कर उनके हालचाल जाने।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

211
211