ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के भाई पर कार चढ़ाने की कोशिश, हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज, आरोपी गिरफ्तार

Jun 17, 2023 - 19:23
Jun 17, 2023 - 19:24
 0  405

भोपाल। प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के भाई की हत्या के प्रयास का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। दो कार में सवार पांच छह युवकों को जब ऊर्जा मंत्री के भाई सत्येन्द्र तोमर ने विवाद करने से रोका तो कार में बैठे लड़कों ने गालियाँ देते हुए उनपर दो बार कार चढ़ाने की कोशिश की, उन्होंने भागकर अपनी जान बचाई, घटनाक्रम के समय होटल का स्टाफ भी मौजूद था, इन लोगों ने एक लड़के को पकड़ लिया और फिर सभी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, पुलिस ने हत्या के प्रयास की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है, पुलिस ने घटना में शामिल पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, एक आरोपी की तलाश की जा रही हैं।

सीएसपी रवि भदौरिया ने बताया कि बीती रात करीब साढ़े दस बजे ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के भाई सत्येन्द्र सिंह तोमर उर्फ़ बबलू तोमर अपने होटल ऋतुराज पर थे, वे होटल के पीछे चल रहे कंस्ट्रक्शन को देखने अपने स्टाफ के साथ गए थे तभी एक काले रंग की बिना नंबर की स्कोर्पियो और एक सफ़ेद रंग की ग्लेंजा MP 06 ZB 6775  मुरैना की तरफ से आकर वहां रुकी।

कार में सवार कुछ लड़के उतरकर आपस में विवाद करने लगे, सभी शराब के नशे में दिखाई दे रहे थे, ऊर्जा मंत्री के भाई बबलू तोमर ने उन्हें ऐसा करने से रोका और वहां से होटल की तरफ आने लगे, तो ग्लेंजा कार में बैठे युवकों ने उन्हें गालियाँ दी और कार चालक ने उनपर तेज स्पीड में लाकर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की, ये प्रयास दो बार हुआ, लेकिन एक ट्रेक्टर के वहां खड़े होने से उन्होंने अपनी जान बचाई।

शोर होने पर होटल का अन्य स्टाफ भी आ गया, स्टाफ को आता देखा आरोपी युवक अपनी गाड़ियों में सवार होकर भाग गए, लेकिन स्टाफ ने इनमें से एक को पकड़ लिया, जिसने अपना नाम दिलीप राठौर निवासी मुरैना बताया, पुलिस ने घटना के समय मौजूद स्टाफ सदस्य जागेन्द्र सिंह की शिकायत पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया, पुलिस पूछताछ में पकड़े गए युवक ने अन्य आरोपियों के नाम प्रवीण राठौर, ब्रजेन्द्र राठौर, भूरा कंसाना, कुलदीप राठौर, और संजय राठौर बताये, पुलिस ने इनमें से पांच  आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है शेष एक आरोपी की तलाश की जा रही है।

ऊर्जा मंत्री के भाई सत्येन्द्र उर्फ़ बबलू तोमर ने कहा कि दो गाड़ियों में आठ युवक थे एक न्यू ब्रांड स्कोर्पियो थी एक ग्लेंजा थी  पहले उन लोगों ने मेरे साईट पर पड़ी रेत में गाड़ी से टक्कर मारी फिर मुझपर जानलेवा हमले का प्रयास किया, उन्होंने मुझपर कार क्यों चढ़ाने की कोशिश की मुझे नहीं पता, मैं तो उन्हें जानता तकनहीं हूँ और ना ही मेरी किसी से दुश्मनी है, अब पुलिस ही इसका पता लगाएगी ।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

211
211