कैबिनेट मंत्री के क्षेत्र का मामला: एसडीएम का बाबू लोकायुक्त के शिकंजे में, भ्रष्टाचार में मांगे थे तीस हजार रुपये।

Dec 23, 2022 - 23:55
Dec 23, 2022 - 23:56
 0  2.3k

नीमच। उज्जैन लोकायुक्त ने जावद एसडीएम ऑफिस में पदस्थ बाबू कालू लाल खेर को रंगे हाथों गिरफ्तार किया। कालू लाल खैर,उमर निवासी मोहम्मद हारून के खेत के मामले में ₹30000 की रिश्वत मांग रहा था।

ट्रेप के मामले को लेकर लोकायुक्त डीएसपी सुनील तालान ने बताया जावद एसडीएम कार्यालय में पदस्थ सहायक ग्रेड 3 कारूलाल खैर ने आवेदक मोहम्मद हारुन नील घर ग्राम उमर सिंगोली द्वारा आवेदन पुलिस अधीक्षक लोकायुक्त उज्जैन संभाग अनिल विश्वकर्मा को देकर बताया कि ग्राम अथवाखुर्द तहसील सिंगोली की संयुक्त स्वामित्व की 20 बीघा भूमि मेरे भाई अल्ताफ हुसैन और उसकी पत्नी द्वारा ₹9,00,000 में सौदा कर दिया है .इस संबंध में मैंने एसडीएम कार्यालय जावद मैं शिकायत की तो वहां के बाबू कारूलाल खैर क्रेता और विक्रेता को नोटिस जारी करने और मेरी शिकायत पर कार्यवाही करने के लिए ₹30,000 की मांग कर रहे हैं .शिकायत पर से उक्त मांग को वेरीफाई कराया गया तथा आज दिनांक 23 .12. 22 को एसडीएम कार्यालय जावद के सहायक ग्रेड 3 कारूलाल खैर को ₹30,000 की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ मौके पर पकड़ा गया .भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के अंतर्गत कार्यवाही की जा रही है।

बता दें कि कैबिनेट मंत्री सकलेचा का है गृह क्षेत्र का यह मामला है।

प्रदेश के एमएसएमई मंत्री ओमप्रकाश सकलेचा जो कि प्रशासनिक रूप से दक्ष माने जाते हैं उनके गृह क्षेत्र में बाबू द्वारा इस प्रकार से भ्रष्टाचार की मांग करना बहुत बातों को जन्म देता है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

211
211