कांग्रेस के मारीच घूमने लगे इनसे रहे सावधान-रविशंकर प्रसाद

मप्र में भाजपा को डेढ़ सौ सीटें जीत रहे है-जयभान सिंह पवैया जन आशीर्वाद यात्रा के गुना आगमन पर हुआ इतिहासिक स्वागत

Sep 16, 2023 - 19:32
Sep 16, 2023 - 21:21
 0  1.2k

गुना। (आरएनआई) भारत सरकार में पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं राज्यसभा सांसद रविशंकर प्रसाद ने म्याना में जन आशीर्वाद यात्रा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस के मारीच घूमने लगे है। इस क्षेत्र की जनता इन मारीचों से सावधान रहे। और में इस क्षेत्र की जनता से आग्रह करता हू की मध्य प्रदेश में आने वाले चुनाव में सनातन के पक्ष में मतदान करे और सनातन का अपमान का बदला लेकर विरोधियों को जवाब दे। रविशंकर प्रसाद ने कहा कि मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ सबसे दिग्विजय सिंह के संपर्क में आए हे तभी से अनर्गल व्यान बाजी कर रहे हैं। कहते है संगत का असर हो ही जाता है। कमल नाथ और दिग्विजय सिंह हवा बाजी करने लगे हे और उनके पीछे खड़ी हे सोनिया गांधी। कांग्रेस के नेता सनातन पर हमला कर रहे हैं। वह भूल गए की सनातन अजर अमर है। में कांग्रेस को चुनौती देता हु की सनातन को इस्लाम और मुगल कुछ नही बिगाड़ पाए तो ये किस खेत की मूली हे। अंग्रेजो ने भी सनातन से हार मान कर देश छोड़ के भाग गए। 

जन आशीर्वाद यात्रा की पूर्व कैबिनेट मंत्री जय भान सिंह पवैया ने संबोधित करते हुए कहा कि मप्र में इस बार भाजपा को आपार जन समर्थन मिल रहा है लोग रात्रि के एक से डेढ़ बजे तक जन आशीर्वाद यात्रा के स्वागत में खड़े रहकर भाजपा को आशीर्वाद दे रहे है और मेरा सर्वे कहता है की मध्य प्रदेश में डेढ़ सौ सीटें भाजपा जीत रही है। श्री पवैया ने कहा कि में आज आपको पीले चावल देने आया हूं की आप अयोध्या में 24 जनवरी को बनने जा रहा भगवान श्री राम जी का भव्य मंदिर कार्यक्रम में सम्मिलित होकर इस इतिहासिक क्षण के साथी बने। 

वतादे कि मध्य प्रदेश में भाजपा द्वारा निकल रही जन आशीर्वाद यात्रा के अंर्तगत शनिवार को जन आशीर्वाद यात्रा का गुना जिले की सीमा लहर घाट पहुंची। जहां पर भाजपा जनों ने यात्रा की भव्य अगवानी कर स्वागत किया। तत्पचात जन आशीर्वाद यात्रा की म्याना में एक विशाल आमसभा को केंद्रीय नेतृत्व एवं जन प्रतिनिधियों सहित क्षेत्रीय सांसद डॉ के पी यादव, पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने संबोधित कर जनता का आर्शीवाद लिया। इस मौके संभागीय यात्रा के प्रभारी एवं प्रदेश महामंत्री  रणवीर रावत, जिला संगठन प्रभारी गोपाल आर्चाय, यात्रा प्रभारी ओ एन शर्मा सहित बड़ी संख्या में भाजपा जन उपस्थित रहे। म्याना आमसभा पश्चात जन आशीर्वाद यात्रा ,भदौरा, पाटई ऊमरी, नेगमा होते हुए नानाखेड़ी से मुख्य मार्गों से होते हुए गुना लक्ष्मीगंज में पहुंची। 

जन आशीर्वाद यात्रा का 16 को रात्रि विश्राम कर अगले दिवस 17 सितंबर रविवार को बजरंगगड़ , आरोन, राधौगढ़, विनागंज, चाचौड़ा होते हुए  जिले की चारों विधान सभाओं में घूमकर जनता का आशीर्वाद लेगी।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

211
211