गुना शहर की गोपालपुरा रोड पर अवैध कॉलोनी व रोड के कार्य को तहसीलदार ने रोका

नोटिस जारी, कलेक्टर को पेश होगा केस

Jun 17, 2023 - 18:12
Jun 17, 2023 - 18:12
 0  432

गुना। गोपालपुरा की रॉड पर अवैध कॉलोनी डेवलप होने व अवैध रॉड डलने की जानकारी पर तहसीलदार ने तत्काल कार्य रुकवाया ओर सम्बंधितो को अवेध कॉलोनी काटने के नोटिस जारी किए जा रहे है,वतादे की इसकी सूचना मीडिया को मिली थी जिसे तहसीलदार शहर को दी गई।

तहसीलदार गौरीशंकर बैरवा से चर्चा करने पर उन्होंने बताया कि उक्त जमीन पर कॉलोनी को काटकर रॉड डालने का कार्य किया जा रहा था, कॉलोनी अवेध है, उनके पास बेध दस्तावेज नही थे, न ही tncp से एप्रोवड थी, न ही अन्य कोई परर्मिशन है। हमने सभी कार्यो को रुकवाकर सड़क उखाड़ने का कहा है। अवैध कॉलोनी डेवलप करने के मामले प्रकरण बनाकर कलेक्टर को पेस किया जा रहा है।

जब तहसीलदार गौरीशंकर बैरवा से अवैध कॉलोनी काटे जाने पर जमीन मालिक और कॉलोनाइजर पर fir दर्ज कराने की बात की तो उनका कहना था कि हम केस बनाकर कलेक्टर साब को पेश करेंगे वह नगरपालिका cmo को प्रकरण दर्ज कराने लिख सकते है।

जानकार सूत्र बताते है गोपाल पूरा कलारी के पास शीतल ट्रांसपोर्ट वालो की जमीन है जो लगभग 11 बीघा है जिसमे कॉलोनी काटने की वैध परमिशन, tncp ओर विकास अनुज्ञा जैसी बेध परमिशन के बगैर कॉलोनी काटकर अवेध रॉड डाली जा रही थी। 

सूत्र बताते है कि कॉलोनी डेवलप करने और तहसील के पूरे मामले साधने का ठेका किसी जैन को दिए जाने की जानकारी है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

211
211