पीएम मोदी का तंज, “आज कांग्रेसी चर्चा कर रहे हैं कि कहीं मोदी लॉकर खोल कर हमारे लक को ताला न लगा दे”

Nov 14, 2023 - 21:23
Nov 14, 2023 - 21:23
 0  594
पीएम मोदी का तंज, “आज कांग्रेसी चर्चा कर रहे हैं कि कहीं मोदी लॉकर खोल कर हमारे लक को ताला न लगा दे”

बैतूल, (आरएनआई) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज मंगलवार को बैतूल की सभा में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा, उन्होंने कहा कि मोदी गरीब माँ का बेटा है इसलिए उसने आपकी तकलीफ समझी, मुफ्त अनाज, शौचालय, घर में स्वच्छ जल , पक्के आवास दिए जो अमीरी में रहे हैं वो आपकी तकलीफ क्या समझेंगे  पीएम ने कहा कि आज कांग्रेस के लोग परेशान हैं  वो बात कर रहे हैं कि इस बार लक चलेगा कि नहीं, वे चर्चा कर रहे हैं कि कहीं मोदी लॉकर खोलकर हमारे लक को ही ताला न लगा दे।

मोदी ने याद दिलाया, आगे पांच साल भी मिलेगा मुफ्त राशन 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मध्य प्रदेश के दौरे पर हैं, उन्होंने बैतूल में पार्टी प्रत्याशियों के लिए मतदाताओं से वोट अपील की , पीएम ने कहा कि कोरोना महामारी में देश के हालात क्या थे सब जानते है लेकिन मोदी ने तय किया कि कोई गरीब भूखा नहीं सोयेगा और आज भी मुफ्त राशन योजना चालू है और अगले पांच साल तक चलेगी।

मेरे पुण्य कार्यों के असली हकदार आप हैं, मोदी नहीं 
उन्होंने कहा कि किसी गरीब को खाना खिलाते हैं तो पुण्य मिलता है और मोदी ये काम कर रहा है तो इसका हक़दार मैं हुआ लेकिन नहीं इसके असली हकदार मोदी नहीं आप लोग हो क्योंकि आप लोगों ने ही मोदी को दिल्ली पहुँचाया तब जाकर ये काम हो पाया इसलिए मोदी तो निमित्त मात्र है।

मोदी बोले – गरीब माँ के बेटे ने गरीबों का दर्द समझा 
उन्होंने कहा कि गरीब के पास पक्का घर हो, शौचालय हो, गैस की सुविधा हो, बिजली भी मिले, घर में नल हो नल में जल हो,  ये कौन परिवार होगा जो ये नहीं चाहता होगा, पहले भी चाहता था लेकिन पहले वाले सोये हुये थे, लेकिन आपका दर्द इस गरीब माँ के बेटे ने समझा और ये काम किया आगे भी करता रहूँगा,  भाजपा सरकार आपका हक़ समझकर आपको ये सुविधाएँ दे रही है।

पीएम ने की एमपी भाजपा के संकल्प पत्र की तारीफ 
उन्होंने कहा कि जब ऐसे काम होते हैं तभी देश को भरोसा होता है कि मोदी की गारंटी यानि हर गारंटी पूरी होने की गारंटी , उन्होंने एमपी भाजपा के संकल्प पत्र की तारीफ करते हुए कहा कि आज एमपी के संकल्प पत्र की सब तरफ वाहवाही हो रही है इसमें हर वर्ग के लिए बहुत कुछ है, कांग्रेस को तो अपने पाप भी याद नहीं है, वो तो केवल 6 या 7 वन उपज की एमएसपी  देती थी जबकि भाजपा 90 वन उपज को एमएसपी देती है।

अफसरों से बोले पीएम, कांग्रेस की धमकियों से डरना नहीं 
पीएम ने कहा कि आजकल एमपी में कांग्रेस ने सरकारी अधिकारियों को धमकाना शुरू कर दिया है लेकिन आपको डरने की जरुरत नहीं है आप ईमानदारी से अपना काम करते रहे, एमपी में आज भी भाजपा है 3 दिसंबर के बाद भी भाजपा ही रहेगी  कांग्रेस के धमकीबाज  नेताओं का तो खुद ये हाल है लेकिन उनकी खुद की कोई गारंटी नहीं है, भ्रष्टाचार के पाप भी इतने है कि उन्हें हमेशा चिंता रहती है,  पीएम मोदी ने कहा दो कांग्रेसी चर्चा कर रहे थे कि इस बार लक काम करेगा कि नहीं तो तीसरे ने बोला कि मोदी कहीं लॉकर न खोल दे और हमारे लक को ही ताला नहीं लगा दे, इसलिए इन चोरों से डरना नहीं।

राहुल गांधी का नाम लिए बिना किया बड़ा हमला 
राहुल गांधी का नाम लिए पीएम मोदी ने कहा कि आज कांग्रेस सातवे असमान पर है हवा में उड़ रहे है उसे जमीन पर गरीब नहीं दिखते , कल एक महाज्ञानी कह रहे थे कि भारत में सब लोगों के पास मेड इन चाइना मोबाइल होता है अरे मूर्खों के सरदार किस दुनिया में रहते हो? कांग्रेस के नेताओं को अपने देश की उपलब्धियां ना देखने की मानसिक बीमारी हो गई है पता नहीं कौन सा विदेशी चश्मा पहनते हैं जबकि सच्चाई ये है कि आज भारत दुनिया में मोबाइल फोन का दूसरा सबसे बड़ा निर्माता है। आज भारत 1 लाख करोड़ के मोबाइल तो विदेश भेजता है ।

Follow the RNI News channel on WhatsApp: https://whatsapp.com/channel/0029VaBPp7rK5cD6XB2Xp81Z

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

211
211