पुलिस के पहुंचने से पूर्व ही अपहृर्ता छोड़ देते हैं अपना ठिकाना, 9 नवंबर को किया था नाबालिग का अपहरण, घर में रखी रकम भी ले गये थे, खाकी में पूरी तरह वाॅयरल यह मामला बना हुआ है नाक का सवाल

पुलिस के पहुंचने से पूर्व ही अपहृर्ता छोड़ देते हैं अपना ठिकाना, 9 नवंबर को किया था नाबालिग का अपहरण, घर में रखी रकम भी ले गये थे, खाकी में पूरी तरह वाॅयरल यह मामला बना हुआ है नाक का सवाल, स्वयं अधिकारीगण ले रहे हैं इस मामले में पल-पल में रिपोर्ट।

Dec 21, 2023 - 18:02
Dec 21, 2023 - 18:03
 0  675
पुलिस के पहुंचने से पूर्व ही अपहृर्ता छोड़ देते हैं अपना ठिकाना, 9 नवंबर को किया था नाबालिग का अपहरण, घर में रखी रकम भी ले गये थे, खाकी में पूरी तरह वाॅयरल यह मामला बना हुआ है नाक का सवाल

हाथरस (आरएनआई) थाना हाथरस गेट क्षेत्र के एक गांव से अपहृत कर ले जाई गई हाईस्कूल की छात्रा के अपहर्ता लगा तार पुलिस को चकमा दे रहे हैं, लेकिन पुलिस भी हारी नहीं मान रही।  वह लगातार टार्गेट साध रही है। इस संबंध में अधिकारी भी बहुत गंभीर हैं। जब गांव की पब्लिक को ऑफिस के बहार देखा तो स्वयं कप्तान ने पीड़ितों को संतुष्ट किया है।

सूत्रों की माने तो मामला थाना हाथरस गेट क्षेत्र के अलीगढ़ रोड क्षेत्र में बहने वाली नहर के निकट एक गांव का है। पीड़ित पक्ष के मुताबिक 09 नवंबर 2023 बृहस्पतिवार के उस वक्त का मामला है जब हाईस्कूल की अपहृत छात्रा के परिजन किसी गांव में खेतीहर मजदूरी करने गये थे। सूत्र यह भी बताते हैं कि अपहरण कांड को अंजाम देने वालों को यह भी पता था कि पीड़ित के घर बैनामा कराने के उद्देश्य से हजारों की नगदी रखी है। 

सूत्रों की माने तो कांड को अंजाम देने वालों ने मौके का फायदा उठाया और घटना को अंजाम दे दिया। बताते हैं जब पीड़ित परिवार मजदूरी कर के घर लौटा तो घर पर ना तो अपहृत नाबालिग बच्ची ही थी और नाहीं नगदी। पीड़ित पक्ष ने तत्काल इस संबंध में संबंधित थाना पुलिस को इत्तला दी और पुलिस भी तत्काल हरकत में आ गई। हालांकि पुलिस हर प्रकार से मशक्कत कर रही है, लेकिन वह अलग बात है कि घटना के अंजामी पुलिस के पहुंचने से चंद मिनट पहले ही अपना ठिकाना छोड़ देते हैं। लगभग एक माह से अधिक हुए इस चोर और पुलिस के खेल में भले ही घटनाकार बच रहे हों,  मगर यह भी सच है कि वह अब ज्यादा दिनों अपनी खैर नहीं मना सकते।


 
हालांकि इस संबंध में पीड़ित पक्ष ने पहले अपर पुलिस अधीक्षक से मुलाकात की उन्होंने तत्काल थानाध्यक्ष को बुलाकर रिपोर्ट ले जल्द  ही बच्ची को अपहरताओं से छोड़ाने की बात कही है। दूसरी ओर, जब ऑफिस पर दर्जनों लोगों की भीड़ को सुयोग्य कप्तान सहाब ने देखा तो स्वयं आकर जानकरी ली। चूंकि मामला वर्दी में पूरी तरह वाॅयरल है। उन्हें समझते देर नहीं लगी और उन्होंने भी तत्काल यही कहा कि बच्ची बहुत जल्द बरामद कर ली जाएगी। सूत्रों की माने तो यह मामला पुलिस को एक चुनौती बना हुआ है, लेकिन बताया यह भी जा रहा है कि पुलिस अब पूरी तरह मामले के पटाक्षेप के करीब है।

Follow the RNI News channel on WhatsApp: https://whatsapp.com/channel/0029VaBPp7rK5cD6XB2Xp81Z

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

211
211