राजगढ़ का चुनाव राम मंदिर का विरोध करने वाले और पक्ष करने वालों के बिच है! : मुख्यमंत्री मोहन यादव

Apr 15, 2024 - 17:58
Apr 15, 2024 - 17:59
 0  1.7k
राजगढ़ का चुनाव राम मंदिर का विरोध करने वाले और पक्ष करने वालों के बिच है! : मुख्यमंत्री मोहन यादव

राजगढ़ (आरएनआई) राजगढ़ लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी रोडमल नागर के पक्ष में उनका नामांकन पर्चा दाखिल करने आए मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डाक्टर मोहन यादव ने कहा की यह राजगढ़ का चुनाव देश के लिए महत्वपूर्ण है क्योंकि यह चुनाव सामान्य चुनाव नहीं है इस चुनाव में एक तरफ राम मंदिर का विरोध करने वाले और एक तरफ राम मंदिर बनाने के समर्थन में अपना सर्वश्व न्योछावर करने वाले पक्ष के बिच है यह चुनाव लड़ने वाले नेता जो दस साल तक प्रदेश के मुख्यमंत्री तो रहे लेकिन राजगढ़ के विकास में रत्ती भर का सहयोग नहीं किया एक और हम है भाजपा की सरकार है शिवराज सिंह चौहान द्वारा इस क्षेत्र का विकास राजगढ़ जिले में कराया उसका ही प्रतिफल है की आज राजगढ़ जिले के हर गांव हर क्षेत्र में पीने के योग्य पानी और किसानों के लिए सिंचाई के लिए भरपूर पानी उपलब्ध हुआ और आज अप्रैल में भी यह के बाँध लबालब पानी से भरे है! आज आपके बिच में वह सख्श वोट माँगने आए है जिन्होंने हिन्दुओ को सदैव कोसा और हिन्दुओ का अपमान किया इस लिए आप फैसला करें और दिग्विजय सिंह से मध्यप्रदेश को बीमारू राज्य बनाने बदला जरूर ले! 

सोमवार को राजगढ़ लोकसभा से भाजपा प्रत्यासी रोडमल नागर के नामांकन एवं राजगढ़ में आयोजित विशाल आमसभा में प्रदेश मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा एवं प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जिला कलेक्ट्रेट पहुंच नामांकन भरवाया। नामांकन पश्चात विशाल आमसभा को सर्वप्रथम मुख्यमंत्री डॉ यादव ने राजगढ़ से भाजपा प्रत्यासी श्री नागर जी को इतिहासिक मतों से जिताकर प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के हाथ मजबूत करने आमजन से आग्रह किया। उन्होंने
अपने गवालिर दौरे के चलते मंच पर सबसे पहले रोडमल नागर को जिताने और राजगढ़ जिले में हर सम्भव योजनाओं को शुरू करने का मुख्यमंत्री मोहन यादव ने  आश्वासन देते हुए रोडमल नागर को लाखों वोटो से जिताने की अपील की!


   प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदत्त  शर्मा ने कहा की फैसला आपको लेना है राजगढ़ को वोट की मशीन समझने वाले के साथ होना है या राजगढ़ के चाहुमुखी विकास कराने वालों के साथ आज जिन्होंने राम का विरोध किया राम मंदिर का विरोध किया वो आपके सामने आएंगे उनके कार्यकाल के दस वर्षो के बाँटधार को आप देख कर उन्हें लाखो वोटो से हराकर अपना बदला जरूर ले!
   
वही नामांकन सभा में  हजारों कार्यकर्ताओ के बिच बोलते हुए प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा की 
हम देवी की उपासना करते है मेरे लिए तो साक्षात देवी मेरी सामने वा मंच पर बैठी मेरी लाडली बहने है में मा से धन, बाहुबल, वा मुक्ति नहीं मांगता में कामना करता हुँ की हर जीवन में जनता की सेवा का मौका मिले दुसरो का भला नहीं करने वा दुसरो का बुरा सोंचना करना ही सबसे बड़ा पाप है!

    हमारी सनातन परम्परा भाजपा में दो उद्देश्य से काम कर रहे है एक देश सेवा और दूसरा जनता की सेवा करना इस लिए हम भाजपा में है अकेला भाजपा ही ऐसा दल जहाँ सेवा और समर्पण की भावना की अनुभूति होती है!
   मेरा सवाल उनसे है जौ तीन सौ से ज्यादा फार्म भराने वाले है जौ व्यक्ति दस साल मुख्यमंत्री रहा उसने किसानों को एक बून्द पानी नहीं दिया और ना ही बिजली दी सड़को की हालत केसी थी गड्डे में सड़क थी कोई कार्य नहीं किया क्या किया इन्होने,,मध्यप्रदेश को बीमारू राज्य का दर्जा दिया और गांव के गांव अपराधी बनाने के आलावा इनकी कोई उपलब्धि नहीं और आज में गर्व से कह सकता हुँ की राजगढ़ के विकास,में हमने कोई कसर नहीं छोड़ी हर तरफ चौड़ी सड़को का जाल, विशाल बांधो की श्रंखला जिसमे मोहनपूरा,कुंडॉलिया, रिसई, और पार्वती जैसी बड़ी परियोजनाए और दिग्विजय सिंह ने सब कुछ रहते हुए भी राजगढ़ कर लिए कुछ नहीं किया और अब चुनाव में 300 फार्म भरवाने का कार्य कर जनता को भृमित करने का कार्य कर रहे है!


  अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण सर्वोच्च न्यायलय के फैसले पर हुवा राम मंदिर निर्माण से सब खुश थे और बहने दीप जला रही थी,पटाखे जलाये जा रहे थे, केसरिया ध्वज फहराया जा  रहा था और कांग्रेस रो रही थी न्योता मिलने के बाद भी प्राण प्रतिष्ठा में नहीं जाने के लिए ज़ब तक सूरज चाँद रहेगा ज़ब तक राम लला के प्राण प्रतिष्ठा में नहीं जाने का कलंक कांग्रेस पर रहेगा!


     आज कांग्रेस के नेता क्षेत्र छोड़ कर भाग रहे राहुल गाँधी रणछोड़ बन कर अमेठी छोड़ कर भागे और सोनिया गांधी चुनाव नहीं लड़ रही आखिर क्यों क्योंकि जनता से इनको डर है कुछ किया नहीं कैसे जनता के पास जायेंगे और ये माननीय नेता फ़स गए और हारेंगे तो हार का दोस इ,वी, एम, को देंगे!


    बहनो का मंच से आह्वान करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने नरेन्द्र मोदी सरकार की नारी शक्ति वंदन योजना का जिक्र करते हुए कहा की अगले चुनाव तक मंच पर आधी से ज्यादा बहने दिखने वाली है ऐसा फैसला आदरणीय मोदी जी ने लिया है!!


   किसानों की बात करते हुए कहा की किसानों के खाते में उनके सम्मान में नरेन्द्र मोदी जी द्वारा 6000 की सम्मान राशि देना शुरू की और मेरे मन ने भी कहा की मत चुके रे चौहान और मैंने सोंचा क्यों ना हम भी 6000 किसानों के सम्मान के लिए दू और आज हमारे किसान भाइयो को 12000 सम्मान के रूप में उनको मिल रहे है!


       हमने लाडली बहनो को लखपती बहन बनाने का संकल्प लेकर उनको आजीविका मिशन से जोड़ा और गांव गांव लाखो बहने इसका लाभ ले रही है और आज मेरी बहने भी खुद का काम शुरू कर अपने परिवार का पालन पोषण कर अपने बच्चों को आगे बड़ा कर उनका जीवन स्तर सुधार रही है!


      पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मौजूद कार्यकर्ताओ लाडली बहनो से रोडमल नागर के पक्ष में हर पोलिंग बूथ को मजबूत कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को जीत की माला में राजगढ़ संसदीय क्षेत्र के कमल के फूल की माला भी पहनाने की अपील की!
    
   सभा में उपस्थित कार्यकर्ताओ से माफ़ी मांगते हुए सांसद रोडमल नागर ने कहा की मैंने कभी जान बुझ कर किसी का कोई अपमान नहीं किया आपने जौ मुझे 2014,2019में आशीर्वाद देकर दिल्ली भेजा उसके लिए राजगढ़ के विकास के लिए मैंने दिल्ली में हर उचित मंच ओर आपकी बात रखी नागर ने कहा की मुझे कोई भ्र्म नहीं के में प्रत्याशी हुँ नहीं प्रत्याशी आप है भाजपा में कोई प्रत्याशी नहीं होता है यह परिवार होता है इस लिए में आपके परिवार का सदस्य हुँ!

     नामांकन सभा मंगल भवन पहुँचने से पूर्व जिला निर्वाचन कार्यलय पहुँच कर मुख्यमंत्री मोहन यादव, पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, केबिनेट मंत्री विश्वास सारंग,राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार नारायण सिंह पंवार की मौजूदगी में भाजपा प्रत्याशी सांसद रोडमल नागर ने जिला निर्वाचन अधिकारी हर्ष दीक्षित के समक्ष अपना नामांकन पत्र दाखिल किया!


   सबसे पहले मंच पर भाजपा के सभी पदाधिकारीयों ने मुख्यमंत्री मोहन यादव वा पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का भव्य स्वागत फूल माला से किया!

    सभा को राज्य मंत्री गौतम टेटवाल, नारायण सिंह पंवार, जिला अध्यक्ष ज्ञानसिंह गुर्जर, विधायक मोहन शर्मा,हजारीलाल दाँगी, श्री मति प्रियंका पेंची द्वारा सम्बोधित किया गया मंच संचालन जिला अध्यक्ष ज्ञानसिंह गुर्जर ने किया और आभार व्यक्त विधायक अमरसिंह यादव द्वारा किया गया। 

इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष गुना धर्मेंद्र सिंह सिकरवार, जिला संगठन प्रभार गोपाल आर्चाय, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य श्री मति मोना सुस्तानी, जिला अध्यक्ष आगर चिंतामन राठौर, भाजपा जिला मिडिया प्रभारी विकास जैन सहित भाजपा के सभी पूर्व विधायक वा पदाधिकारी मौजूद रहे!

Follow the RNI News channel on WhatsApp: https://whatsapp.com/channel/0029VaBPp7rK5cD6XB2X

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

211
211