वृंदावन पहुंचे पंडित धीरेंद्र शास्त्री

बाबा बागेश्वर धाम पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री वृंदावन पहुंचे। यहां उन्होंने संतजनों का आशीर्वाद लिया। कहा कि वृंदावन के 20 किमी दायरे में शराब और मांस की बिक्री पर रोक लगनी चाहिए।  

Mar 27, 2024 - 16:17
 0  1539
वृंदावन पहुंचे पंडित धीरेंद्र शास्त्री

मथुरा (आरएनआई) तीर्थनगरी मथुरा के वृंदावन में बुधवार को बाबा बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पहुंचे। उन्होंने बांकेबिहारी मंदिर में कन्हैया के दर्शन किए। आश्रम में जाकर संतों का आशीर्वाद लिया। धर्म अध्यात्म पर चर्चा की। इस मौके पर उन्होंने कहा कि वृंदावन के 20 किलोमीटर दायरे में मांस और शराब की बिक्री पर पूरी तरह रोक लगनी चाहिए। 

आते वक्त हाईवे पर अंग्रेजी शराब की दुकान देखी तो उन्हें दुख हुआ। जिस प्रकार से अयोध्या में रामलला भव्य मंदिर में विराजमान हुए हैं, उसी प्रकार भगवान कृष्ण भी मथुरा में भव्य मंदिर में विराजमान होंगे। इसके लिए उनके सिरमौर बृजवासी और संतजन प्रयासरत हैं। 

उन्होंने यह भी कहा कि रामराज्य की स्थापना और सनातन धर्म की रक्षा के लिए आगामी लोकसभा चुनाव में अपने मत का प्रयोग सभी देशवासी करें। कहा कि वह जल्द ही वृंदावन में कथा करेंगे। बृज में दरबार की आवश्यकता नहीं है। यहां सबसे बड़ा दरबार बांकेबिहारी महाराज का है। जहां हनुमान जी भी भक्ति में रहते हैं। ऐसी ब्रज में उनके बालाजी महाराज की कृपा से कथा का अवसर यहां प्राप्त होगा। 

यहां वह गोरेलाल कुंज पहुंचे। वह महंत किशोरीदास महाराज से मिले। इसके बाद वह भागवत आचार्य श्रीकृष्ण शास्त्री ठाकुर जी महाराज के निवास पहुंचे। यहां भागवताचार्य इंद्रेश शास्त्री से मुलाकात की। इसके अलावा वह भागवताचार्य श्यामसुंदर पराशर, अनिरुधाचार्य के आश्रम भी पहुंचे।

Follow the RNI News channel on WhatsApp: https://whatsapp.com/channel/0029VaBPp7rK5cD6XB2Xp81Z

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

RNI News Reportage News International (RNI) is India's growing news website which is an digital platform to news, ideas and content based article. Destination where you can catch latest happenings from all over the globe Enhancing the strength of journalism independent and unbiased.