शिक्षा, स्‍वास्‍थ्‍य और महिला एवं बाल विकास से संबंधित कार्यो की प्राथमिकता पर रहेगा विशेष फोकस : कलेक्‍टर अमनवीर सिंह बैंस

नवागत कलेक्‍टर द्वारा प्रेस वार्ता के दौरान प्रेस मीडिया के प्रतिनिधियों से हुए रू-बरू

Jan 3, 2024 - 19:06
Jan 3, 2024 - 19:41
 0  16.3k
शिक्षा, स्‍वास्‍थ्‍य और महिला एवं बाल विकास से संबंधित कार्यो की प्राथमिकता पर रहेगा विशेष फोकस : कलेक्‍टर अमनवीर सिंह बैंस

गुना (आरएनआई) नवागत कलेक्‍टर अमनवीर सिंह बैंस द्वारा आज कलेक्‍ट्रेट सभाकक्ष में आयोजित पत्रकार वार्ता में प्रेस-मीडिया के प्रतिनिधियों से रू-बरू हुए। 

इस अवसर पर प्रभारी जिला जनसंपर्क अधिकारी श्री बी.एस. मीना सहित विभिन्‍न प्रिंट एवं इलेक्‍ट्रॉनिक मीडिया के संपादक, पत्रकार एवं संवाददाता सहित उनके प्रतिनिधिगण उपस्थित रहे ।

प्रेस वार्ता के आरंभ में कलेक्‍टर श्री बैंस द्वारा सभी समाचार पत्रों के ब्‍यूरो चीफ/पत्रकार एवं प्रिंट मीडिया के प्रतिनिधियों से परिचय प्राप्‍त किया। 

इस अवसर पर विभिन्‍न पत्रकारों द्वारा अपना परिचय देते हुए नवागत कलेक्‍टर को गुना जिला आगमन पर पत्रकार प्रतिनिधियों द्वारा पुष्‍पगुच्‍छ देकर स्‍वागत किया गया। इस दौरान बधाईयां देते हुए विभिन्‍न मुद्दों पर अपने विचार रखे।

प्रेस-वार्ता के दौरान कलेक्‍टर श्री बैंस ने कहा कि आज की पत्रकार वार्ता का उद्देश्य आपके साथ परिचय प्राप्‍त करना और जिले में चल रहे गतिविधियों एवं ज्‍वलंत समस्‍याओं के बारे में जानकारी प्राप्‍त कर जिले के हित में कार्यो की प्राथमिकता तय कर विकास को गति देना हैं। 

विगत दो दिवस में अधिकारियों के साथ समय सीमा बैठक में एवं जनसुनवाई के दौरान मुझे जो फी‍डबैक मिला है उसमें पाया गया कि जिले में स्‍वास्‍थ्‍य शिक्षा एवं महिला एवं बाल विकास से संबंधित योजनाओं के क्रियान्‍वयन एवं कार्यो की प्राथमिकता तय कर काम करने की आवश्‍यकता हैं। जिले में जो बडे़ प्रोजेक्‍ट चल रहे हैं और अन्‍य योजनाओं के बारे में प्राथमिकता तय कर कार्य करेंगे।

गुना जिला आकांक्षी जिले की सूची में शामिल है जिसको दृष्टिगत रखते हुये शासन की प्राथमिकता अनुसार कार्य करेगें। जो समस्‍या एवं सुझाव प्राप्‍त हुये हैं, उनके बारे में संबंधित विभागों के साथ बैठक कर समस्‍या के सुझाव के बारे में शीघ्र कार्यवाही की जावेगी। 

पत्रकार वार्ता के अंत में प्रभारी जिला जनसंपर्क अधिकारी  बी०एस०मीना द्वारा सभी पत्रकार बंधुओं का आभार ज्ञापित किया गया।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

211
211