सभी स्कूलों में बाउंड्री वाल बनेगी, गावों में सड़क किनारे पेवेल्स लगेंगे - पंचायत मंत्री

Jan 22, 2023 - 00:51
Jan 22, 2023 - 01:02
 0  3.5k
सभी स्कूलों में बाउंड्री वाल बनेगी, गावों में सड़क किनारे पेवेल्स लगेंगे - पंचायत मंत्री

गुना। प्रदेश सरकार के पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने शनिवार को बमौरी विधानसभा के ग्राम नयागांव,गढ़ा,भटोदिया,सामरसिंघा,शेख़पुर आदि गावों का भ्रमण किया एवं जनसंपर्क कर लोगों की समस्याएँ सुन उनका निराकरण किया।ग्राम गढ़ा में लोगों ने साफ़ सफ़ाई की शिकायत की जिसपर पंचायत मंत्री श्री सिसोदिया ने सड़क के दोनों और पेवेल्स लगाने का आदेश दिया साथ ही गाँव में हाईस्कूल बनाने की माँग पर भोपाल जाकर प्रस्ताव स्वीकृत कराने की बात कही।

वहीं ग्राम भटोदिया में ८.३४ लाख रुपये की लागत से होने वाले तालाब नवीनीकरण कार्य का भूमिपूजन किया एवं स्ट्रीट लाइट व हैंडपंप स्वीकृत किया।वहीं राशन वितरण में अनियामितताओं की शिकायत पर उन्होंने सख़्ती दिखाते हुये कार्यवाही करने की बात कही।

उन्होंने सचिव व रोज़गार सहायकों को जनता की हितग्राहीमूलक योजनाओं को लाभ दिलाने के लिए और अधिक परिश्रम करने की हिदायत भी दी।

उन्होंने कहा कि आप लोगों ने मुझे रिकॉर्ड मतों से जिताया था और आप सभी के आशीर्वाद से मैं मंत्री भी बना अब मेरा दायित्व बनता है कि मैं आपकी हर समस्या का निराकरण करूँ और इसमें में कभी पीछे भी न रहा न रहूँगा।

उनके साथ ज़िला पंचायत उपाध्यक्ष प्रतिनिधि क्षितिज लुंबा,वीर बहादुर सिंह यादव,जनपद पंचायत सीईओ गौरव खरे,गौरीशंकर बैरवा तहसीलदार , तहसीलदार सिद्धार्थ भूषण शर्मा आदि उपस्थित थे।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

211
211