होली को सकुशल सम्पन्न कराने के लिए जिला प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन रहेगा एलर्ट, होली पर हुड़गंद करने वाले आराजक तत्वों होगी कड़ी कार्यवाही :- डीएम

Mar 8, 2023 - 01:09
Mar 8, 2023 - 01:17
 0  270
होली को सकुशल सम्पन्न कराने के लिए जिला प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन रहेगा एलर्ट, होली पर हुड़गंद करने वाले आराजक तत्वों होगी कड़ी कार्यवाही :- डीएम

हरदोई (आर एन आई) जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने आज पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी के साथ नगर के मुख्य मार्गो का पैदल भ्रमण कर होली की शान्ति व्यवस्था का जायजा लिया। 

भ्रमण के दौरान जिलाधिकारी ने जनपदवासियों को ह्ार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए कहा है कि रंग पर्व होली का त्यौहार आपसी प्रेमभाव, सौह्ार्द पूर्ण, हर्षोल्लास के साथ शान्ति पूर्वक मनायें और होली खेलने के दौरान हानिकारक कैमिकल रंग एवं कीचड़ आदि किसी को न लगाये तथा जिन्हें रंग लगाना पसंद न हो उन्हें रंग न लगायें। उन्होने कहा है कि होली को सकुशल सम्पन्न कराने के लिए जिला प्रशासन एवं पुलिस चाक-चौबंद रहेगा और होली पर हुड़गंद करने वाले आराजक तत्वों पर कड़ी कार्यवाही की जायेगी। 

पुलिस अधीक्षक ने भी सभी को होली की शुभकामनाएं देते हएु कहा कि जनपद में होली त्यौहार सकुशल एवं शान्ति पूर्ण सम्पन्न कराने हेतु सभी संवेदनशील स्थानों एवं चौराहों पर अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती की गयी है ताकि कहीं भी अप्रिय घटना न होने पाये। उन्होने कहा कि होली के दौरान पुलिस बल पूरी तरह सर्तक रहकर भ्रमणशील रहेगा और किसी प्रकार की हरकत एवं हुड़दंग करने वालों पर त्वरित कार्यवाही करते हुए जेल भेजा जायेगा। भ्रमण के दौरान जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक ने ड्रोन कैमरे की व्यवस्था हो भी देखा। जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक के भ्रमण के दौरान सीओ सदर विनोद कुमार द्विवेदी सहित भारी पुलिस बल साथ में रहा।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

Laxmi Kant Pathak Senior Journalist | State Secretary, U.P. Working Journalists Union (Regd.)
211
211