मतदान दिवस 07 मई को वोट डालने के उपरांत स्याही का निशान दिखाने पर दी जाएगी छूट एवं उपहार, जिला व्‍यापार एवं उद्योग संघ की बैठक का किया गया आयोजन

सेमसंग कंपनी का कोई भी सामान खरीदने पर 25 प्रतिशत की छूट दी जावेगी एवं हेवल्‍स कूलर खरीदने पर एमआरपी से 25 प्रतिशत की छूट दी जावेगी। हीरो इलेक्ट्रिक बाईक खरीदने पर 5 से 10 हजार रूपये की छूट सखी कलेक्शन लक्ष्मीगंज से स्कूल बैग खरीदने पर 25 प्रतिशत छूट, आनंद एजेंसी बजरंगगढ रोड़ 500 रूपये से अधिक की मशीनरी सामान खरीदने पर गिफ्ट हैम्पर, गौरव फुटवियर निचला बाजार से फुटवियर खरीदने पर 10 प्रतिशत की छूट दी जायेगी। 

May 2, 2024 - 20:44
May 2, 2024 - 20:44
 0  2.6k
मतदान दिवस 07 मई को वोट डालने के उपरांत स्याही का निशान दिखाने पर दी जाएगी छूट एवं उपहार, जिला व्‍यापार एवं उद्योग संघ की बैठक का किया गया आयोजन

गुना (आरएनआई) अतिरिक्‍त मुख्‍य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत  विशाल सिंह की अध्‍यक्षता में जिला व्‍यापार एवं उद्योग संघ के पदाधिकारियों की बैठक का आयोजन जिला कलेक्‍ट्रेट के सभागार में किया गया। बैठक में मुख्‍य नगरपालिका अधिकारी  तेज सिंह यादव सहित जिला व्‍यापार एवं उद्योग संघ के अध्यक्ष राजेश अग्रवाल सहित संघ के पदाधिकारी उपस्थित रहे।

बैठक में अतिरिक्‍त मुख्‍य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत श्री सिंह ने बताया कि आने वाली 07 मई 2024 को संसदीय निर्वाचन क्षेत्र में मतदान होना है। इस संबंध में उद्योग संघ के पदाधिकारी सुझाव मांगे गये। व्‍यापार एवं उद्योग के पदाधिकारियों ने बताया कि लोकतंत्र के इस पर्व में व्‍यापारीगण प्रशासन के साथ है और सब व्‍यापारियों ने अपने दुकानों पर वोट डालकर आने वाले मतदाताओं को अनेकों उपहार देने का निर्णय लिया है।

बैठक में व्‍यापार एवं उद्योग संघ द्वारा बताया गया कि जयस्‍तंभ चौराहे गुना पर 07 मई 2024 को ऐसे मतदाता जो मतदान कर अपने बाएं हाथ की  तर्जनी अंगुली पर स्‍याही का निशान दिखाएंगे उन्‍हें व्‍यापार एवं उद्योग संघ द्वारा पोहा, छाछ एवं ठण्‍डा  पानी नि:शुल्‍क दिया जायेगा। इसी प्रकार बूढ़े़ बालाजी गुना तथा प्रताप छात्रावास के सामने भी छाछ एवं ठण्‍डा पानी दिया जायेगा। ग्रेन मर्चेट एसोसिएशन की ओर से मतदान करने वाले मतदाताओं को चाय एवं पोहा नि:शुल्‍क प्रदाय किया जायेगा।

राजस्थानी हैंडीक्राफ्ट अनुराधा गली में 07 मई को जो मतदाता मतदान करके दुकान से कपड़े खरीदने पर 30 प्रतिशत छूट दी जावेगी।  इसी प्रकार सेठ एण्ड सेस से वाहन क्रय करने पर हेलमेट फ्री दिया जावेगा। नारायण फैंशन मार्ट अनुराधा गली पर कपड़ो की खरीदी पर 30 प्रतिशत की छूट दी जावेगी। संगम ट्रेडर्स नानाखेडी गुना पर बिल्डिंग मटेरियल खरीदने पर गिफ्ट हैम्पर दिया जावेगा। फैंस बेव अनुराधा गली से कपडे़ खरीदने पर 30 प्रतिशत छूट दी जावेगी। हाट रोड स्थित दीपक साड़ी से साड़ी खरीदने पर पेटीकोट फ्री दिया जायेगा। अतुल किराना स्टोर्स पुरानी गल्ला मंडी प्रिंट वाले सामान पर एमआरपी पर 5 प्रतिशत की छूट दी जायेगी।  नैंसी कलेक्शन गर्ल्स वेयर पर हनुमान गली पर कपडो़ पर 30 प्रतिशत की छूट, बॉम्बे टॉप की दुनिया गर्ल्स वेयर पर कपडो़ पर 30 प्रतिशत की  छूट दी जावेगी।  सखी कलेक्शन लक्ष्मीगंज से स्कूल बैग खरीदने पर 25 प्रतिशत छूट दी जायेगी। आनंद एजेंसी बजरंगगढ रोड़ 500 रूपये से अधिक की मशीनरी सामान खरीदने पर गिफ्ट हैम्पर दिया जायेगा। गौरव फुटवियर निचला बाजार से फुटवियर खरीदने पर 10 प्रतिशत की छूट दी जायेगी। दीप ज्योति साडी़ एवं कटपीस हाट रोड कपडों पर 10 प्रतिशत छूट दी जावेगी। अतुल सुपर फ्रुडीस एवं अतुल बेकरी पर सभी प्रकार केक पर 10 प्रतिशत की छूट दी जावेगी।

बैठक में जानकारी दी गई कि सभी मेडिकल एसोसिएशन द्वारा सुगन चौराहे, दुबे कॉलोनी पर बने सेल्‍फी पाइंट बनाया गया है, इसमें ली गयी सेल्‍फी मेडिकल स्‍टोर पर दिखाने पर मेडिकल स्‍टोर पर 5 प्रतिशत की छूट दी जावेगी एवं 07 मई 2024 को मतदान कर के अंगुली पर लगी स्‍याही दिखाने केमिस्‍ट फिजियोथैरपी फ्री रहेगी एवं फिजियोथैरेपिस्‍ट द्वारा फ्री में चैकअप किया जायेगा। पीके सेल्‍स पुरानी गल्‍ला मंडी द्वारा सीमेंट खरीदने पर गिफ्ट हेम्‍पर दिया जावेगा। दुसाज को-टाइल्‍स एवं सेनेट्री सामान खरीदने पर 10 प्रतिशत की छूट दी जायेगी। सेट एंड संस पर ऐसे श्रमिक जो कार्यरत है और जो मतदान करते हैं उन्‍हें एक दिवस सवैतनिक अवकाश दिया जायेगा। निकुंज एम्‍पलाइजेस सेमसंग कंपनी का कोई भी सामान खरीदने पर 25 प्रतिशत की छूट दी जावेगी एवं हेवल्‍स कूलर खरीदने पर एमआरपी से 25 प्रतिशत की छूट दी जावेगी। हीरो इलेक्ट्रिक बाईक खरीदने पर 5 से 10 हजार रूपये की छूट दी जावेगी। 

Follow RNI News Channel on WhatsApp: https://whatsapp.com/channel/0029VaBPp7rK5cD6XB2

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

211
211