नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म के मामले में आरोपी गिरफ्तार

लक्ष्मन सिंह राघव

Mar 19, 2024 - 10:40
 0  3.9k

अलीगढ़ (आरएनआई) इगलास कोतवाली इलाके में एक दरिंदे द्वारा होटल संचालक की मदद से नाबालिग छात्रा के साथ OYO होटल में बलात्कार के बाद 50 हजार रुपये की डिमांड पूरी न होने के चलते छात्रा की अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किए जाने का मामला सामने आया है। जहां 50 हजार रुपये की मांग पूरी न होने पर दरिंदे ने बलात्कार के बाद छात्रा की अश्लील वीडियो वायरल कर दी। छात्रा की बलात्कार के बाद वीडियो वायरल होते ही परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। और उनके होश उड़ गए। जिसके चलते आनन फानन में पीड़ित परिवार थाने पहुंचा और पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने मामले में तत्काल धारा 376 के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार करते हुए। जेल भेजने की तैयारी शुरू कर दी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार एक नाबालिक छात्रा के साथ उसके प्रेमी लड़के द्वारा होटल के रूम में ले जाकर होटल संचालक की मदद से बलात्कार की वारदात को अंजाम देते हुए। उसकी अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। जहां नाबालिग छात्रा की बलात्कार के बाद अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही पीड़िता छात्रा के परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। और उनके होश उड़ गए। पीड़ित परिजन पीड़िता बेटी के साथ कोतवाली पहुंचे। ओर पुलिस को पूरे मामले से अवगत कराते हुए। आरोपी लड़के और होटल संचालक के खिलाफ तहरीर देते हुए। मुकदमा दर्ज करने की मांग की। बलात्कार की शिकार हुई। पीड़िता छात्रा के द्वारा पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के लिए दी। तहरीर में आरोप लगाया है। कि वह एक विद्यालय में कक्षा ग्यारहवीं की छात्रा है।जहां उसकी मुलाकात कोतवाली इगलास क्षेत्र के जगनेर गांव निवासी युवक से इंस्टाग्राम पर हुई थी। इंस्टाग्राम पर मुलाकात होने के बाद दोनों के बीच बातचीत का सिलसिला बढ़ गया।जिसके बाद उसके साथ हुई। बलात्कार की घटना 1 जून 2023 की है।जब आरोपी युवक उसको,बहला-फुसलाकर इगलास कस्बे के बिजली घर स्थित OYO होटल में ले गया।जहां होटल के कमरे में उसके साथ मारपीट कर जबरदस्ती बलात्कार की वारदात को अंजाम देते हुए। होटल संचालक के साथ साठगांठ कर मोबाइल कैमरे से अश्लील वीडियो बना ली। बलात्कार के बाद आरोपियों द्वारा उसको धमकी देते हुए। कहा अगर उसने अपने साथ हुई। बलात्कार की घटना को किसी को बताया। तो वह उसको जान से मार देगा। ओर उसकी अश्लील वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे।जिसके चलते बलात्कार की शिकार हुई पीड़िता बेटी ने आरोपियों के डर और अपने परिवार की इज्जत की खातिर अपने साथ हुई घटना परिजनों को नहीं बताई। यही वजह है। कि हवस के भूखे भेड़िए दरिंदे युवक के हौसले बुलंद हो गए। जिसके चलते आरोपी लड़के ने पीड़िता लड़की की अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देते हुए पैसों की डिमांड की गई। अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दिए जाने के बाद पीड़िता छात्रा ने परिजनों को बिना बताए। घर में रखें करीब 45 हजार रुपये निकाल कर ले जाते हुए। चुपचाप लड़के को दे दिए। जहां लड़के ने पीड़िता से 50 हजार रुपए की ओर डिमांड करते हुए। रुपए नहीं देने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी।जिस पर पीड़िता छात्रा ने वीडियो वायरल करने की धमकी देने वाले लड़के को रुपए देने से मना कर दिया। जिसके चलते रुपए नहीं मिलने पर आरोपी लड़के ने 13 मार्च 2024 को लड़की की OYO होटल में करीब 1 वर्ष पूर्व जबरदस्ती बनाई गई। अश्लील वीडियो आरोपी  युवक और होटल संचालक ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। सोशल मीडिया पर नाबालिक छात्रा की अश्लील वीडियो वायरल होते ही परिवार के होश उड़ गए। जिसके चलते परिवार कोतवाली पहुंचा। और उनकी बेटी की होटल में अश्लील वीडियो बनाने वाले होटल संचालक ओर बलात्कार के बाद ब्लैकमेल करने वाले आरोपी लड़के के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी।

नाबालिंग किशोरी छात्रा की बलात्कार के बाद पैसो की डिमांड पूरी न होने के चलते अश्लील वीडियो वायरल किए जाने के मामले पर सीओ इगलास डॉक्टर कृष्ण गोपाल सिंह ने बताया। कि एक पीड़िता द्वारा बलात्कार का आरोप लगाते हुए। इगलास कोतवाली पुलिस को तहरीर दी गई थी। पुलिस ने इस सूचना पर तत्काल संबंधित युवक के विरुद्ध सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया। जबकि घटना से संबंधित युवक को पुलिस के द्वारा हिरासत में लेकर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है।तो वही पुलिस के द्वारा पीड़िता लड़की का 161 ओर मेडिकल कराते हुए। 164 के बयान की कार्रवाई भी प्रचलित है।

Follow the RNI News channel on WhatsApp: https://whatsapp.com/channel/0029VaBPp7rK5cD6XB2Xp81Z

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

RNI News Reportage News International (RNI) is India's growing news website which is an digital platform to news, ideas and content based article. Destination where you can catch latest happenings from all over the globe Enhancing the strength of journalism independent and unbiased.