दुल्हन के परिवार को ले जा रहे ट्रक, नदी में गिरने से पांच बच्चों सहित पांच की मौत

Jun 28, 2023 - 11:30
 0  4.2k

दतिया/भोपाल। मध्य प्रदेश के दतिया में बेटी की शादी करने ग्वालियर के बिल्हेटी गांव से टीकमगढ़ जिले के जतारा जा रहे ग्रामीणों से भरा एक ट्रक दतिया के पास नदी में गिर गया, जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई है, जबकि दो दर्जन लोग घायल हुए हैं।

जबकि 40 से अधिक अन्य घायल हो गए।फिलहाल 5 लोगों की मौत की पुष्टि राज्य के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने की है और उन्होंने मामले पर संज्ञान लिया है। मृतकों में 18 साल का युवक, 65 साल की महिला और तीन बच्चे शामिल हैं।

मामला दुरसड़ा थाना क्षेत्र के बुहारा गांव का है। जानकारी के मुताबिक, यात्री ग्वालियर से टीकमगढ़ एक शादी में शामिल होने जा रहे थे। कथित तौर पर मिनी ट्रक भी दुल्हन को ले जा रहा था।

ट्रक एक अस्थायी पुलिया पर संतुलन खोने के बाद नदी में गिर गया, जिसका उपयोग नदी पार करने के लिए किया जा रहा था, जबकि स्थायी पुल निर्माणाधीन था। सूचना मिलते ही दतिया कलेक्टर एसपी प्रदीप शर्मा सहित मौके पर पहुंचे। घटनास्थल पर बचाव अभियान जारी है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस दुर्घटना में सभी मृतकों के परिजनों को 4–4 लाख रुपए और घायलों को 50–50 हजार रुपए की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है।

प्रदेश सरकार के पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने दतिया जिले के बुहारा में ट्रक एक्सीडेंट की घटना में असमय मृत हुए लोगो की सूचना पर दुःख व्यक्त किया है। उन्होंने उस घटना में घायल ओर लापता हुए लोगों की जानकारी पर भी चिंता जताई है। मंत्री सिसोदिया ने ईश्वर से घायलों को जल्द स्वस्थ होने के साथ लापता लोगो के सकुशल मिलने की प्राथना की है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

211
211