बरखेड़ागिर्द में विकास यात्रा के दौरान विधायक पर बरसे ग्रामीण

फूटा गुस्सा कहा भाषण नही विकास चाहिए

Feb 12, 2023 - 21:32
Feb 12, 2023 - 21:33
 0  6.6k
बरखेड़ागिर्द में विकास यात्रा के दौरान विधायक पर बरसे ग्रामीण

गुना। चुनावी साल में प्रदेश सहित जिलेभर में निकल रही विकास यात्रा के दौरान समस्याओं को लेकर जनप्रतिनिधि के समक्ष लोगों का गुस्सा निकल रहा है। लोग कह रहे हैं, नेताओं का भाषण नहीं सुनना, विकास चाहिए।

उल्लेखनीय है कि जिला प्रशासन की टीम 2 सालों से विकास करने का दावा कर रिपोर्ट शासन को भेजती है,जबकि हकीकत इससे उलट है। लोगो की समस्याएं निपटती नही है और निदान व सुविधाए देना बताया जाता है।जिससे लोगो का गुस्सा जनप्रतिनिधियों के सामने आने लगा है।

कुछ ऐसा ही वाकया गुना विधानसभा के ग्राम पंचायत बरखेड़ागिर्द में देखने को मिला। जब क्षेत्रीय विधायक विकास यात्रा के मंच पर सीएम शिवराज की योजनाएं गिना रहे तो आक्रोशित ग्रामीण बोल ही पड़े कि नेताजी भाषण नहीं सुनना, समस्याओं का निदान और विकास चाहिए। इस दौरान हाथों में माइक थामे विधायक जाटव लोगों को चुप करते दिखे। दरअसल, विकास यात्रा परसौदा होते हुए ग्राम पंचायत बरखेड़ा गिर्द पहुंची। वहां पर भाजपा विधायक गोपीलाल जाटव ने विकास यात्रा को लेकर भाषण दिए। जिसमें बरखेड़ा गिर्द के कुछ निवासी उठकर गोपीलाल जाटव से निवेदन करते हुए अपनी समस्याएं रखने लगे,जिसपर विधायक ने उन्हें नीचे बैठने को कहा तो ग्रामवासी नाराज हो गए। ग्रामीणों के अनुसार विधायक ने गांव वालों की समस्या नहीं सुनी और अपनी पार्टी की बातें करते रहे। जिसमें बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता भी शामिल थे।

ग्रामीणों के अनुसार बरखेड़ा गिर्द का स्कूल जर्जर स्थिति में है। यहां ना पानी की व्यवस्था है ना बैठने की। बच्चे पास में बने हुए मंदिर पर पानी पीने जाते हैं। ग्राम वासियों ने बताया बरखेड़ा गिर्द में जो खेल ग्राउंड बना है वह भी पूरी तरह बनकर तैयार नहीं हो सका है। बहरहाल गुस्साएं ग्रामीणों ने कहा कि उन्हें भाषण नहीं सुनना हमें विकास चाहिए। बता दे जिला प्रशासन की टीम 2 सालों से विकास करने का दावा कर रिपोर्ट शासन को भेजती है,जबकि हकीकत इससे उलट है। लोगो की समस्याएं निपटती नही है और निदान व सुविधाए देना बताया जाता है।जिससे लोगो का गुस्सा जनप्रतिनिधियों के सामने आने लगा है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

211
211