शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ और दिग्विजय सिंह को घेरा, पूछा ‘आपके इरादे क्या हैं, क्या करना चाहते हो’

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ और दिग्विजय सिंह के बयानों को लेकर सवाल किया है कि ‘आपके इरादे क्या है।’ सीएम ने कहा कि जिस तरह कांग्रेस नेताओं ने पिछले कुछ समय में समुदाय विशेष को लेकर टिप्पणी की है, चुनाव के समय इस तरह के बयान कहीं शांति भंग करने का प्रयास तो नहीं।

Apr 14, 2023 - 18:06
Apr 14, 2023 - 18:06
 0  486
शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ और दिग्विजय सिंह को घेरा, पूछा ‘आपके इरादे क्या हैं, क्या करना चाहते हो’
शिवराज सिंह चौहान, कमलनाथ और ​दिग्विजय सिंह

भोपाल। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ और दिग्विजय सिंह के बयानों को लेकर सवाल किया है कि ‘आपके इरादे क्या है।’ सीएम ने कहा कि जिस तरह कांग्रेस नेताओं ने पिछले कुछ समय में समुदाय विशेष को लेकर टिप्पणी की है, चुनाव के समय इस तरह के बयान कहीं शांति भंग करने का प्रयास तो नहीं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि ‘मेरे मन में एक प्रश्न उठ रहा है। कुछ दिनों से मैं देख रहा हूं चाहें कमलनाथ जी हो या दिग्विजय जी हों। कल कमलनाथ जी बोल रहे थे कि मुस्लिमों की संख्या घट रही है। कमलनाथ जी ने रोज़ा अफ़्तार में बोला कि दंगे भड़क रहे हैं। दिग्विजय जी-कमलनाथ जी..मध्य प्रदेश शांति का टापू है। ये चुनाव के समय में एक कह रहा दंगे भड़क रहे हैं, एक कह रहा संख्या घट रही है। क्यों डराना चाहते हो ? क्या करना चाहते हो ? आपके इरादे क्या हैं ? मुझे अजीब लगता है कि इस तरह की चर्चाएं मध्य प्रदेश में की जा रही है जो सर्वथा शांति प्रदेश है शांति का टापू है।’

बता दें कि कुछ दिन पहले पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और सांसद नकुल नाथ छिंदवाड़ा में ईद मिलादुन्नबी मैदान में रोजा अफ्तारी कार्यक्रम शामिल हुए थे। यहां उन्होने बिना किसी का नाम लिए कहा था कि पूरे देश का माहौल आप लोग देख रहे हैं, देशभर में दंगे फसाद हो रहे हैं। वहीं दिग्विजय सिंह हाल ही में कहा कि मध्य प्रदेश में मुस्लिमों की आबादी में गिरावट आई है। अब सीएम शिवराज ने इसी बात पर दोनों को घेरते हुए सवाल किया है कि क्या वो लोगों को डराना चाहते हैं या फिर चुनाव के समय में ऐसी बयानबाजी करने के पीछे उनके क्या इरादे हैं।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

211
211