पूर्व मंत्री जयभान सिंह पवैया की बेटी पर तेजाब फेंकने, जान से मारने की धमकी

Feb 5, 2023 - 05:11
Feb 5, 2023 - 05:11
 0  3.6k
पूर्व मंत्री जयभान सिंह पवैया की बेटी पर तेजाब फेंकने, जान से मारने की धमकी

ग्वालियर। प्रखर हिंदूवादी नेता जयभान सिंह पवैया की बेटी को एक धमकी भरा पत्र एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा भेजा गया है जिसमें उनके ऊपर तेजाब फेंकने और उनकी हत्या करने की धमकी दी गई है, पत्र लिखने वाले ने पूर्व मंत्री जयभान सिंह की भी हत्या करने की धमकी दी है, पुलिस पत्र भेजने वाली की तलाश कर रही है।

जानकारी के अनुसार नवंबर 2022 में किसी अज्ञात व्यक्ति ने पूर्व मंत्री जयभान सिंह पवैया के बेटी समिधा सिंह को डाक द्वारा एक पत्र भेजा, जिसे खोलते ही उनके होश उड़ गए। पत्र में जान से मारने की धमकी थी, अज्ञात व्यक्ति ने लिखा – मैं तुम्हारे ऊपर तेजाब फेंक दूंगा, तुम्हें मार दूंगा और तुम्हारे पिता जयभान सिंह पवैया को भी दो महीने में मार दूंगा।

पूर्व मंत्री पवैया की बेटी समिधा सिंह ग्वालियर के माधव कॉलेज असिस्टेंट प्रोफ़ेसर हैं, उन्होंने पत्र के बारे में परिजनों को बताया और फिर पुलिस में शिकायत की लेकिन पुलिस को पत्र भेजने वाले का कोई सुराग नहीं मिला, पुलिस ने अब इस मामले में अब पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है और आरोपी की तलाश कर रही है।

इस मामले में डीएसपी विजय सिंह भदौरिया ने कहा कि पत्र में भेजने वाले का नाम नहीं है, ये कहाँ से आया है किसने भेजा है पुलिस इसका पता लगा रही है, पुलिस ने मामला दर्ज कर तलाश तेज कर दी है, गौरतलब है कि जयभान सिंह पवैया कट्टर हिंदूवादी नेता हैं वे देश विरोधी लोगों और संगठनों के खिलाफ अपनी कड़ी प्रतिक्रिया देते रहते हैं, राम जन्म भूमि आन्दोलन में उनकी बड़ी भूमिका रही है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow