नेशनल इन्टर कालेज कादीपुर के मैदान पर इन्टर कालेजों की जनपद स्तरीय अण्डर नाइन्टीन क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारम्भ

नेशनल इन्टरकालेज कादीपुर के मैदान पर इन्टरकालेजों की जनपद स्तरीय अण्डर नाइन्टीन क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारम्भ कादीपुर नगरपंचायत अध्यक्ष आनन्द जायसवाल व अमेठी सुलतानपुर जिला सहकारी बैंक लिमिटेड के अध्यक्ष योगेंद्र प्रताप सिंह ने पिच पर फीता काट कर किया।

Sep 20, 2023 - 14:21
Sep 20, 2023 - 14:26
 0  270
नेशनल इन्टर कालेज कादीपुर के मैदान पर इन्टर कालेजों की जनपद स्तरीय अण्डर नाइन्टीन क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारम्भ

सुलतानपुर। (आरएनआई) कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि नगर पंचायत अध्यक्ष कादीपुर आनंद जायसवाल ने कहा कि खेलों से शारीरिक मानसिक और नैतिक विकास की गति में बढ़ोतरी होती है तो वही बच्चों के भीतर आपसी सौहार्द भाईचारा और मेल मिलाप भी बढ़ता है। नेशनल इंटर कॉलेज कादीपुर के मैदान पर आयोजित होने वाला यह अंण्डर-19 क्रिकेट प्रतियोगिता हमारे ग्रामीण अंचल में पाल रही प्रतिभाओं को आगे बढ़ने का मौका देगी। 

कार्यक्रम को विशिष्ट अतिथि के रूप में संबोधित करते हुए अमेठी सुल्तानपुर जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष योगेंद्र प्रताप सिंह ने कहा खेल हमारे जीवन का अभिन्न अंग है और आज क्रिकेट को लेकर के युवाओं में जो जुनून है देखने लायक है।खेल समाज की एकता और अखंडता का अनमोल परिचायक है। आज यहां आठ विद्यालयों की क्रिकेट टीम प्रतिभाग कर रही है वह अच्छा प्रदर्शन करें यही मेरी कामना है। नेशनल इंटर कॉलेज कादीपुर के मैदान पर जनपद स्तरीय अण्डर-19 क्रिकेट प्रतियोगिता में महात्मा गांधी स्मारक इंटर कॉलेज सुल्तानपुर, मधुसूदन इंटर कॉलेज सुल्तानपुर, सीएल इंटर कॉलेज छीतेपट्टी, नेशनल इंटर कॉलेज कादीपुर, हनुमत इंटर कॉलेज धमौर, रामरती इंटर कॉलेज द्वारिकागंज, रणवीर राजकुमार इंटर कॉलेज बरवारीपुर, राजकीय इंटर कॉलेज सुल्तानपुर की टीम प्रतिभाग कर रही हैं।

क्रिकेट प्रतियोगिता शुभारंभ अवसर पर नेशनल इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य डॉक्टर कृष्ण देव सिंह ने आए हुए अतिथियों का स्वागत अभिनंदन करते हुए आभार ज्ञापित किया। कार्यक्रम का संचालन प्रवक्ता अजय बहादुर सिंह ने किया। इस मौके पर सभी विद्यालयों के खेल शिक्षक व क्षेत्र के गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

211
211