मंगल भवन की राशि आई तो, रजक महा समाज देगा भाजपा का साथ

Oct 1, 2023 - 18:37
Oct 1, 2023 - 18:40
 0  486
मंगल भवन की राशि आई तो, रजक महा समाज देगा भाजपा का साथ

गुना। रजक महासमाज मध्य प्रदेश संगठन जिला इकाई गुना की बैठक आज पुरानी गल्ला मंडी सिंधिया पार्क में रखी गई। इस बैठक में मंगल भवन, संत श्री गाडगे बाबा की मूर्ति स्थापना सहित कई मुद्दों पर चर्चा की गई। साथ ही यह तय किया गया कि यदि भाजपा सरकार मंगल भवन बनाने की राशि शीघ्र देती है तो आगामी विधानसभा चुनाव में रजक महासमाज भाजपा का साथ देगा।

बैठक में मंगल भवन का विरोध करने वाले धोबी संघ नेताओं का निंदा प्रस्ताव पारित किया गया। रजक महासमाज मध्य प्रदेश संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष राजेश रजक मातापुरा ने जानकारी देते हुए बताया कि आज की बैठक में प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण भड़ेरिया की अध्यक्षता में रखी गई। इस बैठक में बताया गया कि प्रदेश अध्यक्ष के द्वारा शिवराज सरकार से मंगल भवन बनाने के लिए 50 लख रुपए की राशि मांगी गई थी। इसके क्रम में भाजपा सरकार के निर्देश पर नगर पालिका की प्रशासनिक टीम ने 8 सितम्बर 2023 को मंगल भवन का स्थल निरीक्षण किया था और नगरपालिका के द्वारा 11/09/2023 को मंगल भवन का सम्पूर्ण प्रपोजल तैयार कर शासन को भेजा गया है। प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि यदि मंगल भवन की राशि 50 लाख रुपये  शिवराज सिंह सरकार द्वारा गुना शीघ्र भेजी जाती है तो रजक महासमाज आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा का खुलकर साथ देगा। साथ ही बैठक में रजक समाज के आराध्य देव संत श्री गाडगे बाबा की मूर्ति स्थापना की अनुमति के लिए भी चर्चा की गई। इसमें यह तय हुआ कि जो भी गुना विधानसभा से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ेगा उसकी जिम्मेदारी होगी कि वह संत गाडगे बाबा की मूर्ति स्थापना की अनुमति शीघ्र दिलाये तो रजक महासमाज संगठन विधानसभा चुनाव में भाजपा का खुलकर साथ देगा। 

बैठक के दौरान मंगल भवन के नक्शा, स्वीकृति के कागज बैठक में उपस्थित सभी लोगों को प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण भड़ेरिया ने दिखाये। जिसमें नगर पालिका के द्वारा प्रपोजल तैयार कर शासन को भेजने का पत्र भी सभी लोगों को दिखाया गया।

इस बैठक में प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण भड़ेरिया, प्रदेश उपाध्यक्ष राजेश रजक मातापुरा, मंत्री राजेश रजक मावन, राजकुमार रजक, राकेश नोनेरिया, संभाग अध्यक्ष बंटी झाला सहित अन्य लोग उपस्थित है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

211
211